Punjab Wrap Up: पढ़ें दिनभर की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Saturday, Nov 28, 2020 - 08:56 PM (IST)

जालंधरः किसानों के दिल्ली जाने के बाद जहां पंजाब में महिलाओं ने कमान संभाल ली है, वहीं लंबे समय से कांग्रेस की राजनीति में हाशिए पर चल रहे पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के लिए केंद्र सरकार के कृषि कानून संजीवनी साबित हुए हैं। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

किसान दिल्ली में तो महिलाएं पंजाब में मोर्चे पर डटीं, बोलीं- 'जब तक पति-बेटे-भाई नहीं लौटते जारी रहेगी जंग"

केंद्र द्वारा लागू कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसान शनिवार सुबह सिंघु बॉर्डर पर जमा हुए और बैठक की। 

मुंबई से आदमपुर फ्लाइट तकनीकी खराबी के चलते रद्द
मुम्बई से आदमपुर आई फ्लाइट तकनीकी खराबी के कारण शुक्रवार को वापस नहीं जा सकी। वहीं दिल्ली की फ्लाइट भी शुक्रवार को रद्द रही।

किसान आंदोलन ने बदल दी नवजोत सिद्धू की तकदीर

लंबे समय से कांग्रेस की राजनीति में हाशिए पर चल रहे पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के लिए केंद्र सरकार के कृषि कानून संजीवनी साबित हुए हैं। 

जालंधर में DAV कॉलेज के स्टाफ सहित 98 लोगों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, 2 मरीजों ने तोड़ा दम
कोरोना पॉजिटिव आने वाले इस वायरस के कारण दम तोड़ने वालों की निरंतर बढ़ती संख्या देखकर लगता है कि कोरोना की दूसरी लहर आ चुकी है। 

किसान आंदोलन के समर्थन में उतरे हरभजन सिंह, बोले-"कृप्या किसानों की सुनिए..."

कृषि कानूनों के खिलाफ सड़क पर उतरे किसानों को टीम इंडिया के पूर्व गेंदबाज हरभजन सिंह का साथ मिला है। उन्होंने किसानों की बात सुनने की अपील की है।

रेल मंत्रालय ने 31 दिसंबर तक विशेष ट्रेनें चलाने की घोषणा की
रेल मंत्रालय ने कोरोना महामारी के दौरान लोगों की सुविधा के लिए 30 नवंबर तक विशेष ट्रेनें चलाई थीं लेकिन अब आम जनता की मांग को ध्यान में रखते हुए.......

पंजाब में शनिवार को कोरोना से 28 मरीजों की मौत, 15 की हालत गंभीर

पंजाब में कोरोना के बढ़ते कहर के चलते पिछले चौबीस घंटों में 28 मरीजों की मौत हो गई तथा पंद्रह मरीजों की हालत गंभीर बनी हुई है। 

पंजाब के सभी गैर भाजपा निर्वाचित प्रतिनिधि किसानों के आंदोलन का समर्थन करेंः खैहरा
आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और विधायक सुखपाल सिंह खैहरा ने शनिवार को पंजाब के सभी गैर भाजपा विधायकों और सांसदों से आंदोलनकारी............

बेटा सरहद पर हार गया जिंदगी की जंग, पिता किसान मोर्चे पर डटे थे दिल्ली में...

जिला तरनतारन के गांव खुवासपुर का 22 वर्षीय सुखबीर सिंह रंधावा गत दिवस कश्मीर के राजौरी सैक्टर में ड्यूटी दौरान पाकिस्तानी गोलीबारी में शहीद हो गया, जिसके ..........

गाड़ी से कूदने वाले पंजाबी युवक पर हरियाणा पुलिस ने किया मामला दर्ज, अकाल तख्त ने जताया कड़ा ऐतराज
श्री अकाल तख़्त साहिब के कार्यकारी जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह ने हरियाणा पुलिस की तरफ से किसानों पर पानी की बौछारें छोड़ने वाले केनन को...........


 

Mohit