Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Saturday, Dec 26, 2020 - 06:26 PM (IST)

जालंधरः दिल्ली सीमा पर चल रहे किसानों के धरने और आंदोलन को और मजबूत करने के लिए जहां पंजाब के हजारों किसान के जत्थे धरना स्थल की ओर रवाना हो चुके हैं, वहीं सुल्तानपुर यार्ड में नॉन-इंटरलॉकिंग का काम चलने की वजह से जम्मू व चंडीगढ़ की ओर जाने वाली ट्रेनों का रूट बदल कर ट्रेनों को चलाया जा रहा है। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

पंजाब से बड़ी संख्या में किसानों का शनिवार-रविवार को दिल्ली कूच

केंद्रीय कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली सीमा पर चल रहे किसानों के धरने और आंदोलन को और मजबूत करने के लिए पंजाब के हजारों किसान के जत्थे धरना स्थल की ओर रवाना हो चुके हैं।

छुट्टियों में बढ़े यात्री: हरिद्वार/राजस्थान के लिए चली बसें, हिमाचल भी रहा सबसे फेवरेट रूट
रविवार तक की छुट्टी के चलते लोग सफर को महत्व दे रहे हैं जिसके चलते पंजाब सहित विभिन्न राज्यों में जाने वाली लोगों की संख्या में भारी इजाफा देखा जा रहा है। 

किसान आंदोलन: BJP की नाव डूबने की कगार पर, केंद्र की हठकर्मी का विरोध ले सकता है 'विराटरूप'

उत्तर भारत के किसान संघर्ष करीब एक महीने से कड़ाके की हड्ड चिरती हुई सर्दी में तीनों काले कानून वापस करवाने की मांग पर केंद्र सरकार के साथ टक्कर ले रहे हैं, जबकि...........

यात्रीगण कृप्या ध्यान दें: नॉन-इंटरलॉकिंग के चलते कुछ ट्रेनों को किया टर्मिनेट, कुछ के बदले रूट
सुल्तानपुर यार्ड में नॉन-इंटरलॉकिंग का काम चलने की वजह से जम्मू व चंडीगढ़ की ओर जाने वाली ट्रेनों का रूट बदल कर ट्रेनों को चलाया जा रहा है। विभागीय जानकारी के अनुसार...........

शिवसेना के इस नेता को मिली जान से मारने की धमकी, कहा- '2020 से पहले खत्म होगा तू'

खालिस्तान की तरफ से शिवसेना हिंद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अनुज गुप्ता खन्ना को एक चिट्ठी के जरिए जान से मारने की धमकी दी गई है। 

जालंधर के प्रसिद्ध मंदिर के तालाब में महिला ने लगाई छलांग
टांडा रोड पर स्थित एक धार्मिक स्थल के सरोवर में 60 वर्षीय महिला ने छलांग लगाकर खुदकुशी करने की कोशिश की। हालांकि मंदिर में माथा टेकने.........

दिल्ली आंदोलन दौरान एक और बुरी खबर, दिमाग की नाड़ी फटने के कारण किसान की मौत

केंद्र सरकार के काले कानूनों खिलाफ किसानों के दिल्ली में चल रहे मोर्चे दरमियान एक ओर मन्दभागी ख़बर आई है।

शिरोमणि कमेटी सिख कौम के प्रचार और प्रसार के लिए पूरी तरह यत्नशीलः बीबी जगीर कौर
शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी की प्रधान बीबी जगीर कौर ने कहा है कि शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी सिख कौम के प्रचार और प्रसार के लिए पूरी तरह यत्नशील है। 

भाजपा नेताओं के घर के बाहर पुलिस फोर्स तैनात, कल किसानों से हुई थी तकरार

बीते दिन किसानों द्वारा भाजपा के प्रोग्राम में तोड़फोड़ करने की घटना को लेकर दूसरे दिन भी तनाव बना रहा। भाजपा के प्रदेश प्रधान अश्विनी शर्मा द्वारा बठिंडा का दौरा किया जा रहा है।

धुंध के कारण अगर लेट होगी ट्रेन, तो आपको कुछ यूं inform करेगा रेलवे
नार्दर्न रेलवे की ओर से सर्दियों के मौसम में धुंध व कोहरे से निपटने के लिए कई अहम कदम उठाए जा रहे हैं क्योकि कोहरे व धुंध के कारण ट्रेनों के संचालन में विभाग को..........

Mohit