Punjab Wrap UP:लाल किले पर झंडा फहराने वाले की हुई पहचान तो 2 सगी बहनों ने एक साथ नहर में लगाई छलांग, पढ़ें दिन भर की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Thursday, Jan 28, 2021 - 06:13 PM (IST)

जालंधरः दिल्ली में किसान ट्रैक्टर परेड के दौरान गणतंत्र दिवस पर लाल किले पर झंडा फहराने वाले युवक की पहचान जुगराज सिंह के रूप में हुई है, जो तरनतारन के गांव तारा सिंह का रहने वाला है। वहीं गांव सेखवां निवासी 2 सगी बहनों की तरफ से गांव घलखुर्द के पास बड़ी नहर में छलांग लगाकर खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। ऐसी ही कुछ ख़ास खबरें हम आपके के लिए लाए है जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

red fort  flag hoister  jugraj s parents flee punjab village

Delhi Violence: तरनतारन के जुगराज सिंह ने फहराया था लाल किले पर झंडा, परिवार गांव से फरार

दिल्ली में किसान ट्रैक्टर परेड के दौरान गणतंत्र दिवस पर लाल किले पर झंडा फहराने वाले युवक की पहचान जुगराज सिंह के रूप में हुई है, जो तरनतारन के गांव तारा सिंह का रहने वाला है। परिवार और गांव के लोगों ने टीवी और सोशल मीडिया पर चल रहे वीडियो से उसकी पहचान की है। 

commit suicide

2 सगी बहनों ने एक साथ नहर में लगाई छलांग, Suicide Note बरामद
गांव सेखवां निवासी 2 सगी बहनों की तरफ से गांव घलखुर्द के पास बड़ी नहर में छलांग लगाकर खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार मनप्रीत कौर (19) और सिमरन (17) पुत्री गुरसेम सिंह आज सुबह एक टैम्पो में सवार होकर घर से तलवंडी भाई के स्कूल गई थीं। 

ngt rejects review petition filed by punjab government

सतलुज-ब्यास प्रदूषण मामला: NGT ने रिव्यू पिटीशन की खारिज, देने होंगे 50 करोड़
राज्य को सतलुज और ब्यास नदियों को प्रदूषित करने के लिए 50 करोड़ रुपए का पर्यावरण मुआवजा देने की जो रिव्यू पिटीशन पंजाब सरकार द्वारा 2018 के आदेश के खिलाफ दायर की थी, नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल ने उसे खारिज कर दिया है। 

punjab bjp harjeet singh grewal

दिल्ली हिंसा के बाद ग्रेवाल ने दीप सिद्धू से किया किनारा
किसानों की गणतंत्र दिवस परेड दौरान लाल किले पर हुई घटना के बाद पंजाब भाजपा नेता हरजीत सिंह ग्रेवाल ने दीप सिद्धू से किनारा कर लिया है।  ग्रेवाल ने मीडिया से बातचीत करते कहा कि दीप सिद्धू का भाजपा से कोई-लेना देना नहीं है। प्रधानमंत्री मोदी के साथ दीप सिद्धू की फोटो पर बोलते ग्रेवाल ने कहा कि फोटो तो कोई भी किसी के साथ खिंचवा सकता है। 
captain wrote to pm modi regarding punjabi language

पंजाबी भाषा को लेकर कैप्टन ने PM मोदी को लिखा पत्र, रखी ये मांग
पंजाबी भाषा का जम्मू और कश्मीर के साथ महाराजा रणजीत सिंह के समय पर ही ऐतिहासिक संबंधों का हवाला देते हुए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने बुधवार को पंजाबी को केंद्र शासित प्रदेश की अधिकारित भाषाओं की सूची में दर्ज करवाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दखल मांगा।
farmer died in kisan andolan

किसान आंदोलन में शामिल होने गए तरनतारन के नौजवान की मौत
कृषि कानूनों को लेकर दिल्ली में पिछले कई दिनों से किसानों की तरफ से धरना प्रदर्शन किया जा रहा है। इस किसान आंदोलन में गए तरनतारन जिले के गांव घुरकविंड के नौजवान करनबीर सिंह पुत्र बलकार सिंह की दिल्ली में मौत हो गई। 
punjab s son holds a large position in the indian navy

पंजाब के बेटे ने भारतीय जल सेना में हासिल किया बड़ा पद
टांडा उड़मुड़ के गांव खुडा के नौजवान ने भारतीय जल सेना में सब लैफ्टिनैंट बनकर गांव का नाम रोशन किया है। सहायक सुपरिटेंडेंट  केंद्रीय जेल होशियारपुर अवतार कृष्ण सैनी और होम्योपैथिक मेडिकल अफ़सर टांडा डा. मीनाक्षी सैनी के होनहार सुपुत्र अमित सैनी ने यह गर्व हासिल किया है। 

robbery at wine shop crime captured in cctv footage

हथियारों की नोक पर लुटेरों ने लूटा शराब का ठेका, CCTV में कैद हुई घटना
फिरोजपुर छावनी की मंत्री अली बिल्डिंग में स्थित एक शराब के ठेके से 3 हथियारबंद लुटेरे करीब 50 हजार रुपए की लूट करके फरार हो गए। घटना का पता चलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने एरिया को सील करते हुए लुटेरों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।
comrade balwinder singh

बलविंदर सिंह की हत्याकांड मामले की जांच NIA को सौंपी
जिला तरनतारन के कस्बा भीखीविंड में 16 अक्तूबर 2020 की सुबह शौर्य चक्र विजेता कामरेड बलविंदर सिंह की हत्या कर दी गई थी, इस हत्या के बाबत पुलिस ने मामला दर्ज कर करीब 14 आरोपियों के गिरफ्तार किया था,जिसके बाद दिल्ली पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए तीन कश्मीरी आतंकवादियों और दोनों शूटरों गुरजीत सिंह और सुखदीप सिंह बुरा को प्रोडक्शन वारंट पर ले लिया गया था। 

father died due to kisan andolan

किसान आंदोलन में शामिल होने जा रहे 3 बेटियों के पिता ने तोड़ा दम
जिला फिरोजपुर अधीन पड़ते करी कलां के एक परिवार पर उस समय दुखों का पहाड़ टूट पड़ा, जब किसानी आंदोलन में शामिल होने जा रहे नौजवान किसान की अचानक मौत हो गई।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

commit suicide by head constable

हैड कांस्टेबल ने की खुदकुशी, Suicide Note पर किए गंभीर खुलासे
जिले के थाना चबाल में तैनात हेड कांस्टेबल हरपाल सिंह ने थाना मुखी और मुख्य मुंशी से दुखी होकर आत्महत्या कर ली है। आत्महत्या करते समय उसने एक सूइसाइड भी लिखकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया है। फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में ले जा शुरू कर दी है।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Related News

Recommended News