Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Monday, Jan 14, 2019 - 08:26 PM (IST)

जालंधरः आम आदमी पार्टी के पूर्व विधायक एवं अधिवक्ता एच.एस. फूलका की भाजपा से बढ़ती नजदीकियों के कारण जहां उनके पार्टी में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं तो वहीं पंजाब एकता पार्टी के संरक्षक सुखपाल सिंह खैहरा ने बठिंडा में अपना कार्यालय खोलकर राजनीतिक हलकों में हलचल पैदा कर दी। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

Video:भाजपा में शामिल होने जा रहे है HS Phoolka!

आम आदमी पार्टी के पूर्व विधायक एवं अधिवक्ता एच.एस. फूलका की भाजपा से बढ़ती नजदीकियों के कारण उनके पार्टी में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि पार्टी में उन्होंने बीजेपी में शामिल होने से इंकार किया। फूलका ने भाजपा विधायकों के साथ अपनी नजदीकियां को स्वीकार करते हुए यह नई बात नहीं। 

कांग्रेस की बी टीम के लिए काम कर रहे खैहरा : हरसिमरत
केंद्रीय फूड व प्रोसैसिंग मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने पंजाब एकता पार्टी के अध्यक्ष सुखपाल खैहरा द्वारा बठिंडा से चुनाव लडऩे के संकेतों पर उनका स्वागत करते हुए उन्हें कांग्रेस की बी टीम बताया है। हरसिमरत ने कहा कि खैहरा पुराना कांग्रेसी है।

पार्टी वर्करों व वोटरों के निर्णय पर ही बठिंडा से लोकसभा चुनाव लड़ूंगा : खैहरा

आम आदमी पार्टी को अलविदा कहकर अपनी बनाई पंजाब एकता पार्टी के संरक्षक सुखपाल सिंह खैहरा ने बठिंडा में अपना कार्यालय खोलकर राजनीतिक हलकों में हलचल पैदा कर दी है।

Video: गैंगस्टरों के साथ हैं संबंध विधायक कुलबीर जीरा के
जीरा के कांग्रेसी विधायक कुलबीर सिंह जीरा द्वारा पंचों, सरपंचों के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान हजारों लोगों के सामने पुलिस प्रशासन पर नशा तस्करों के साथ मिलकर नशा बेचने के लगाए जा रहे आरोपों के बाद जीरा से शराब ठेकेदार फरमान सिंह ने सोमवार को यहां विधायक कुलबीर सिंह के विरूद्ध मोर्चा खोलते हुए कहा कि जीरा के संबंध अनेक गैंगस्टरों से हैं और जीरा ने तीन बार मेरे घर और कार्यालय में गैंगस्टरों के माध्यम से हमले करवाए हैं। 

पंजाब में AAP का अस्तित्व संकट में, बिखराव की ओर पार्टी

पंजाब में 2014 के लोकसभा चुनाव में 4 और 2017 के विधानसभा चुनाव में 25 सीटें जीत कर राज्य में अपना दबदबा कायम करने वाली आम आदमी पार्टी का भविष्य 2019 के लोकसभा चुनाव में धुंधला सा दिखाई देता है। 

कैप्टन सरकार कर्मचारियों के साथ किए वायदे करे पूरे: आप
आम आदमी पार्टी ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह से मांग की है कि वो चुनाव से पहले कर्मचारियों के साथ किए वादे पूरे करें। प्रतिपक्ष के नेता हरपाल चीमा ने आज यहां कहा कि इस समय राज्य के सभी वर्ग सडकों पर उतर कर सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर रहे हैं।

मुक्तसर माघी मेले में सुखबीर बोले, SGPC पर हमारा कब्जा नहीं

मुक्तसर माघी मेले के दौरान राजनीति कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह ने मंच से कैप्टन सरकार के खिलाफ कई शाब्दिक हमले किए। उन्होंने कहा कि कैप्टन मेरा छोटा भाई है, जो हमेशा खजाना खाली होने की बात करता है।

शादी के बाद पहली लोहड़ी ही युवक लिए बनी मौत, दिल में घुसा चाकू
सुल्तानविंड रोड स्थित तेज नगर में कुछ व्यक्तियों द्वारा एक नौजवान का बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है। 

Captain से लोहड़ी मांगते हुए बच्चों ने की अनोखी मांग, Video Viral

पंजाब में कल लोहड़ी का त्यौहार बड़ी हर्षोल्लास से मनाया गया। इसमें बच्चे-बड़े सब बढ़-चढ़कर भाग लेते हैं।

Indian Army Day:जानिए भारतीय सेना के जीत और बलिदान की गाथा
भारतीय सेना दिवस देश के पहले कमांडिंग इन चीफ  के.एम. करियप्पा के सम्मान में  हर साल 15 जनवरी को दिल्ली और देश के सभी सेना मुख्यालयों में मनाया जाता है। आजादी के बाद इसी दिन 1949 में  लेफ्टिनेंट जनरल के. एम. करियप्पा ने थल सेना के कमांडिग इन चीफ का पद संभाला था।

Mohit