Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Monday, Jan 21, 2019 - 08:26 PM (IST)

जालंधरः जहां सुखपाल सिंह खैहरा ने कहा कि राज्य में श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी के बेअदबी मामलों में बादलों ने भोले-भाले लोगों को फंसाया तो वहीं कंवर संधू ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह को चेतावनी भरा पत्र लिखकर मांग की है कि कांग्रेसी विधायकों के साथ-साथ 5 करोड़ का फंड अन्य विधायकों को भी जारी किया जाए। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

बेअदबी मामले पर बादलों ने बेगुनाह लोगों पर बरपाया कहरः खैहरा

पंजाबी एकता पार्टी के प्रधानसुखपाल सिंह खैहरा ने कहा कि राज्य में श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी के बेअदबी मामलों में बादलों ने भोले-भाले लोगों को फंसाया है जबकि असली मुजलिम अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। 

कंवर संधू की Captain को चेतावनी,अगर फंड जारी न हुआ तो जाएंगे हाईकोर्ट
आम आदमी पार्टी से निलंबित खरड़ से पार्टी के विधायक कंवर संधू ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह को चेतावनी भरा पत्र लिखकर मांग की है कि कांग्रेसी विधायकों के साथ-साथ 5 करोड़ का फंड अन्य विधायकों को भी जारी किया जाए।

करतारपुर कॉरिडोर : सिद्धू ने मोदी व इमरान खान को लिखा पत्र

श्री गुरु नानक देव जी से संबंधित स्थानों के पुरातन और विरासती स्वरूप को बहाल रखने के लिए पंजाब के स्थानीय निकाय, पर्यटन और सांस्कृतिक मामलों के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को पत्र लिखे हैं।

रद्द हो सकती है खैहरा की सदस्यता, विधानसभा का नोटिस जारी
पंजाब विधानसभा ने भुलत्थ हलके से विधायक सुखपाल सिंह खैहरा की सदन की सदस्यता रद्द करने के बारे में नोटिस जारी किया है। यह नोटिस संविधान के दसवीं अनुसूची के तहत दिया गया है।   

Tweet:'भगवंत मान दारू नहीं पीएगा ये घोषणा पत्र में लिखा जाएगा'

सांसद भगवंत मान द्वारा बरनाला में आम आदमी पार्टी की रैली में दारू न पीने की सौगंध सूबे की जनता जर्नादन के गले कितनी उतरी इस बारे में कहना मुश्किल है, लेकिन इस दौरान मंच पर बैठे AAP के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल तो उनकी खाई सौगंध को हज्म ही कर गए।

भगवंत मान ने बताया, क्यों छोड़ी शराब !
आप की बरनाला रैली में आप सांसद भगवंत मान द्वारा 1 जनवरी से शराब छोड़ने ऐलान के बाद मीडिया से बातचीत करते कहा कि उन्होंने पंजाब के सुनहरी भविष्य के लिए यह फैसला लिया है।

स्वाइन फ्लू से जालंधर के व्यक्ति की मौत, लोगों में डर का माहौल

राज्य में आए दिन स्वाइन फ्लू से लगातार मौतें हो रही हैं। आज स्वाइन फ्लू के कारण लुधियाना के सी.एम. अस्पातल में जालंधर के रहने वाले व्यक्ति की मौत हो गई। व्यक्ति की पहचान रूप लाल (60) गाजी गुल्ला के तौर पर हुई है। 

Video: शराब के कारण ही भगवंत मान के परिवार ने उसे छोड़ा: मजीठिया
हलका अजनाला में सुखबीर सिंह बादल के साथ वर्करों से मीटिंग करने पहुंचे पूर्व कैबिनेट मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया ने सांसद भगवंत मान के शराब न पीने के फैसले पर टिप्पणी करते कहा कि मान ने शराब छोडऩे की मात्र घोषणा ही की है लेकिन छोड़ी थोड़ी है।

टकसाली और आप कांग्रेस के इशारे पर काम कर रही हैं: बादल

शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष और पंजाब के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने सोमवार को कहा कि नया बना अकाली दल टकसाली और आम आदमी पार्टी तथा इससे अलग हुए नेता कांग्रेस के इशारे पर काम कर रहे हैं। 

Audio: ASI पर भड़की EX MLA, बोली-'वर्दी उतार कर किसी पार्टी में शामिल हो जा'
फाजिल्का के विधायक दविंदर घुबाया के बाद मोगा में कांग्रेस की महिला नेता व पूर्व विधायक राजविंदर कौर भागीके द्वारा फोन पर ए.एस.आई. कुलवंत सिंह को धमकी देने का ऑडियो वायरल हो रहा है।

Mohit