Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Wednesday, Feb 06, 2019 - 08:38 PM (IST)

जालंधरः आगामी लोकसभा चुनावों में जहां पंजाब में कांग्रेस से संबंधित मौजूदा सांसदों की टिकटों पर तलवार लटक गई है तो वहीं सेना के पूर्व प्रमुख जनरल जे.जे. सिंह शिरोमणि अकाली दल से इस्तीफा देने के बाद एक बार फिर से सियासी अखाड़े में उतर गए हैं। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेडयूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

Lok Sabha Election 2019:पंजाब के कांग्रेसी सांसदों पर लटकी टिकट कटने की तलवार

आगामी लोकसभा चुनावों में पंजाब में कांग्रेस से संबंधित मौजूदा सांसदों की टिकटों पर तलवार लटक गई है । इससे राजनीतिक गलियारों में उन चर्चाओं को विराम लग गया है कि हाईकमान ने मौजूदा सांसदों सुनील जाखड़ (गुरदासपुर), रवनीत......

एक बार फिर सियासत में उतरे जनरल जे. जे. सिंह,थामा टकसालियों का दामन
सेना के पूर्व प्रमुख जनरल जे.जे. सिंह शिरोमणि अकाली दल से इस्तीफा देने के बाद एक बार फिर से सियासी अखाड़े में उतर गए हैं। उन्होंने शिरोमणि अकाली दल ( टकसाली) ज्वाइन कर लिया है।

निरंकारी मिशन के अनुयायियों ने बनाया रिकॉर्ड, गिनीज बुक में नाम दर्ज

संत निरंकारी मिशन के 18,770 श्रद्धालु भक्तों की तरफ से बनाई गई रोशन मीनार की सबसे बड़ी मानव आकृति को गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकार्ड्स में दर्ज कर लिया गया है। 

Flipkart ने फ्लोर मैट से हटाई Golden Temple की फोटो, सिख संगत का माफी से इंकार
शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एस.जी.पी.सी) के हस्तक्षेप के बाद ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट ने अपनी गलती सुधारते हुए साइट से प्रोडेक्ट के विज्ञापन को हटा दिया है।

Lok Sabha Election 2019:खड़ूर साहिब से इंद्रजीत जीरा ने दावेदारी की पेश

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए कांग्रेस की तरफ से इंद्रजीत जीरा ने खड़ूर साहिब से अपनी दावेदारी पेश की है।

मान ने कैप्टन को दिया 20 दिन का अल्टीमेटम
पंजाब में लगातार बढ़ रही बिजली दरों के खिलाफ आप पंजाब प्रधान तथा संगरूर से सासंद भगवंत मान ने पंजाब सरकार को चेतावनी दी है। 

AAP पंजाब में तीन विधायकों को उतार सकती है चुनाव मैदान में

आम आदमी पार्टी की पंजाब इकाई की दिल्ली में होने वाली बैठक में लोकसभा की 8 सीटों पर अपने उम्मीदवारों की सूची जारी कर सकती है।

सुखपाल खैहरा के हलके के नौजवानों ने भगवंत मान से मांगी मदद
आम आदमी पार्टी (आप) से बागी नेता व पंजाबी एकता पार्टी के प्रधान सुखपाल खैहरा के हलका भुलत्थ के नौजवानों ने उनके विरोधी और आप पंजाब प्रधान भगवंत मान से मदद की गुहार लगाई है। 

कपूरथला के सरकारी स्कूल के नजदीक मिला बम, मचा हड़कंप

कपूरथला के भंडाल बेट इलाके के पास स्थित एक स्कूल के बाहर बम मिलने की सूचना मिली है। बताया जा रहा है कि मनरेगा वर्कर जब सफाई कर रहे थे तो उस दौरान उन्हें बम नाली में पड़ा मिला।

Captain के राज में जनता को नहीं मिल रहा आटा-दाल स्कीम का लाभ
पूर्व अकाली-भाजपा सरकार की आटा-दाल स्कीम का लाभ लेने के लिए दीनानगर के गांव शादीपुर लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

Mohit