Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Thursday, Feb 07, 2019 - 07:28 PM (IST)

जालंधरः जस्टिस रंजीत सिंह ने जहां पूर्व उपमुख्यमंत्री और शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका दायर की तो वहीं दिनकर गुप्ता को पंजाब का नया DGP तैनात कर दिया है। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेडयूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

जस्टिस रंजीत सिंह ने सुखबीर के खिलाफ हाईकोर्ट में दायर की याचिका

जस्टिस रंजीत सिंह ने पूर्व उपमुख्यमंत्री और शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। हाईकोर्ट ने याचिका मंजूर कर ली है जिस पर संभवत: वीरवार को सुनवाई हो सकती है। 

दिनकर गुप्ता बने पंजाब के नए DGP, मार्च 2024 में होंगे रिटायर
दिनकर गुप्ता को पंजाब का नया DGP तैनात कर दिया है। कैप्टन सरकार ने इसकी आधिकारिक घोषणा कर दी गई है। 1987 बैच के IPS अधिकारी गुप्ता की सेवानिवृत्ति मार्च 2024 में होनी है। 

हाल ए केजरीवाल...पंजाब के नाराज विधायक माने नहीं, दिल्ली के भी नाराज कर बैठे

दिल्ली के चांदनी चौक इलाके से आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा का ‘आप’ में कद काफी बड़ा था । 

अर्मीनिया में फंसे पंजाबी युवकों के पास पहुंचे Indian Ambassador, सुषमा स्वराज ने किया ट्वीट
अर्मीनिया में फंसे पंजाबी युवकों की विदेश मंत्राालय हर संभव सहायता कर रहा है। इस मामले में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने संज्ञान लिया है। 

कर्ज माफी का वायदा कैप्टन का, पूरा किया मजीठिया ने

शिरोमणी अकाली दल यूथ विंग द्वारा बटाला के गांव कोटली सूरत के किसान बुध सिंह को 3 .86 लाख का चैक दिया गया। वरिष्ठ अकाली दल नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने किसान बुध सिंह के घर पहुंचकर चैक भेंट किया।

ओलावृष्टि ने बढ़ाई ठंडक,आज भी गरज-चमक के साथ बारिश के आसार
आज दिनभर हल्की धूप खिलने के पश्चात शाम को बारिश की फुहारों ने मौसम की ठंडक को बढ़ा दिया। यह बारिश 7 फरवरी को भी गरज-चमक के साथ जारी रहने की संभावना है।

कैप्टन सरकार फर्जी और धोखेबाज ट्रैवल एजेंटों पर करें कड़ी कार्रवाई: भगवंत मान

पंजाब आम आदमी पार्टी (आप) के अध्यक्ष एवं सांसद भगवंत मान ने राज्य सरकार से फर्जी तथा धोखेबाज ट्रैवल एजेंटों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है । 

कांग्रेस को झटका, बस्सी पठाना से हरिंदर सिंह कंग खैहरा की पार्टी में शामिल
बस्सी पठाना में कांग्रेस को उस समय बड़ा झटका लगा जब मार्केिट समिति के पूर्व चेयरमैन हरिन्दर सिंह कंग साथियों सहित सुखपाल खैहरा की पंजाबी एकता पार्टी में शामिल हुए।

बहिबल कलां गोली कांडः पूर्व SSP चरणजीत शर्मा 14 दिन की न्यायिक हिरासत में

बहिबल कलां गोलीकांड मामले में एस.आई.टी. द्वारा होशियारपुर से गिरफ्तार किए गए मोगा के पूर्व एस.एस.पी. चरणजीत शर्मा का पुलिस रिमांड खत्म होने के बाद अदालत ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरसत में भेज दिया है।

स्वाइन फ्लू से पीड़ित गर्भवती महिला की हुई मौत
जिले में गत दिवस स्वाइन फ्लू के संदिग्ध मरीजों के सामने आने से स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह से गंभीर हो चुका है तथा विभाग द्वारा समूचे सरकारी अस्पतालों में हर तरह के हालातों का सामना करने के प्रबंधों को मुकम्मल करने के दावे किए जा रहे हैं।

Mohit