Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Saturday, Feb 09, 2019 - 07:58 PM (IST)

जालंधरः पंजाब सरकार ने जहां बसों से सफर करने वाले यात्रियों को बड़ी राहत प्रदान की तो वहीं अर्मीनिया में फंसे एक दंपति सहित 2 पंजाबी युवक विदेश मंत्रालय के प्रयासों से भारत वापिस लौट आए हैं। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेडयूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

पंजाब में बस का सफर हुआ सस्ता, बस किरायों में 8 से 16 पैसे की कटौती

पंजाब में सरकार ने बसों से सफर करने वाले यात्रियों को बड़ी राहत प्रदान की है। सरकार ने बस किरायों में 8 से 16 पैसे प्रति किमी कटौती का ऐलान किया है। 

अर्मीनिया में फंसे एक दंपति सहित 2 पंजाबी युवक वापिस वतन लौटे
अर्मीनिया में फंसे एक दंपति सहित 2 पंजाबी युवक विदेश मंत्रालय के प्रयासों से भारत वापिस लौट आए हैं। दिल्ली एयरपोर्ट पहुंच कर इन युवकों ने मीडिया को अपनी दास्तां सुनाई।

करतारपुर कॉरिडोर: भारत ने पाकिस्तानी इंजीनियरस को भेजा मीटिंग का न्यौता

करतारपुर कॉरिडोर को लेकर भारत ने 15 और 16 फरवरी को पाकिस्तान को बैठक के लिए न्यौता भेजा है। जिसमें कॉरिडोर निर्माण को लेकर दोनों देशों के इंजीनियरस को शामिल होने का आग्रह किया गया है। 

Video: नए DGP दिनकर गुप्ता श्री हरिमन्दिर साहिब में हुए नतमस्तक
पंजाब के नए बने डी.जी.पी. दिनकर गुप्ता आज श्री हरिमन्दिर साहिब में नतमस्तक हुए। इस मौके शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने उनको सम्मानित किया।

राबर्ट वाड्रा और प्रियंका से मिलने पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू

कांग्रेस प्रधान राहुल गांधी के बहनोई राबर्ट वाड्रा और पार्टी की जनरल सचिव प्रियंका गांधी से मुलाकात करने के लिए पंजाब कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू उनके घर पहुंचे। 

लोकसभा चुनाव में हर किसी को दावेदारी पेश करने का अधिकारःबिट्टू
लुधियाना के सासंद रवनीत बिट्टू ने लोकसभा चुनावों को लेकर विधायक राकेश पांडे की दावेदारी को सही ठहराया है।

मजीठिया की गोराया रैली से पहले पूर्व कैबिनेट मंत्री के बेटे ने पूछे ये सवाल

लोकसभा चुनावों के चलते आज गोराया की अनाज मंडी में यूथ अकाली दल के नेता व विधायक विक्रमजीत सिंह मजीठिया रैली को संबोधन करेंगे।  

पंजाब के पूर्व कैबिनट मंत्री गोबिंद सिंह कांझला का निधन
पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री गोबिंद सिंह कांझला का देर रात गांव कांझला में निधन हो गया। वह काफी समय से फेफड़ों की बीमारी से पीड़ित थे।

याहू मैसेंजर के दिनों में हुई थी दोस्ती, सरकारी जॉब की परवाह किए बगैर की शादी

21वीं शताब्दी की शुरुआत में जब इंटरनैट क्रांति जोरों पर थी तो इसका सबसे बड़ा फायदा युवाओं को मिला।

युवक ने की लड़की से लव मैरिज, सुसराल वालों को नहीं आई रास तो उठाया ये कदम
युवती से प्रेम विवाह करने वाले युवक द्वारा युवती के परिजनों की ओर से तंग परेशान करने पर स्वयं को आग लगाकर आत्महत्या करने के मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है। 

Mohit