Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Monday, Feb 11, 2019 - 07:58 PM (IST)

जालंधरः लुधियाना के दाखा इलाके में जहां शनिवार को देर रात 20 साल की युवती से 11 युवकों द्वारा गैंगरेप करने का मामला सामने आया तो वहीं पंजाब विधानसभा का बजट सत्र 12 फरवरी से शुरू होगा। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेडयूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

आरूसा की सिफारिश पर लगा पंजाब में DGP: खैहरा
PunjabKesari
'पंजाबी एकता पार्टी' के प्रमुख सुखपाल सिंह खैहरा ने जालंधर में प्रैस कांफैस करते हुए पंजाब के नए बने डीजीपी दिनकर गुप्ता के बारे में बड़ा बयान देते कहा कि गुप्ता को पंजाब में डीजीपी अरूसा आलम ने लगवाया है। 

20 साल की लड़की को किडनैप कर 11 लोगों ने किया गैंगरेप, फिर छोड़ने के लिए मांगी फिरौती
लुधियाना के दाखा इलाके में शनिवार को देर रात 20 साल की युवती से 11 युवकों द्वारा गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। 

पंजाब विधानसभा का बजट सत्र कल से, विपक्ष ने सरकार को घेरने के लिए कमर कसी
PunjabKesari
पंजाब विधानसभा का बजट सत्र 12 फरवरी से शुरू होगा। 21 फरवरी तक चलने वाले इस बजट सत्र में 8 बैठकें होंगी। सत्र मंगलवार को राज्यपाल के अभिभाषण से शुरू होगा।

लुधियाना गैंगरेप मामले में कोताही बरतने पर ASI सस्पैंड, 2 आरोपी गिरफ्तार
लुधियाना गैंगरेप के मामले में लापरवाही बरतने वाले ASI विद्यारत्न के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे सस्पैंड कर दिया गया है। 

बादल और मजीठिया को प्री-एविडेंस के बिना नोटिस नहीं: हाईकोर्ट
PunjabKesari
पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट में सोमवार को रिटायर्ड जस्टिस रंजीत सिंह की याचिका पर सुनवाई हुई। जिसमें अकाली दल के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल और वरिष्ठ नेता बिक्रम मजीठिया पर बेअदबी के मामलों के लिए बने रंजीत सिंह कमीशन के खिलाफ अपशब्द बोलने का आरोप लगाया है। 

मिशन 2019: टकसाली नेता ने की कांग्रेस तथा अकाली दल के सफाए की मांग
शिरोमणि अकाली दल (टकसाली ) के प्रधान रंजीत सिंह ब्रहमपुरा ने पंजाब की जनता से आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस तथा अकाली दल का सफाया करने की अपील की है।

बहबल कलां गोलीकांड का मामला: सीनियर व जूनियर बादल को राहत
PunjabKesari
नगर की यूनाइटेड मैजिस्ट्रेट फस्र्ट क्लास (जे.एम.आई.सी.) अदालत ने पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल व पूर्व डिप्टी सी.एम. सुखबीर सिंह बादल को बड़ी राहत देते हुए उनके खिलाफ बहबल कलां गोलीकांड को लेकर दायर की गई शिकायत को खारिज कर दिया है।

Video: चंदूमाजरा लोकसभा में उठाएंगे अध्यापकों पर लाठीचार्ज का मुद्दा
पटियाला में अध्यापकों पर लाठीचार्ज का मुद्दा श्री आनंदपुर साहिब से अकाली दल के सांसद प्रेम सिंह चंदूमाजरा लोकसभा में उठाएंगे। 

लोकसभा चुनाव 2019:लुधियाना में पैराशूट उम्मीदवार दे सकती है ‘आप’
PunjabKesari
लोकसभा चुनाव का बिगुल बजने के बाद बाकी पार्टियों के मुकाबले सबसे पहले उम्मीदवारों की घोषणा करने की तैयारी कर रही ‘आप’ को लुधियाना में कोई चेहरा नहीं मिल रहा है, जिसके तहत पैराशूट उम्मीदवार उतारने की तैयारी शुरू हो गई है। 

करतारपुर कॉरीडोर: प्रस्ताव पर पुनर्विचार कर पासपोर्ट की शर्त को समाप्त करें भारत-पाक सरकारें
गुरुद्वारा करतारपुर रावी दर्शन अभिलाशी संस्था के महासचिव तथा वरिष्ठ धार्मिक नेता गुरिन्द्र सिंह बाजवा ने कहा कि बीते दिन...........


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News