Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Wednesday, Feb 13, 2019 - 08:57 PM (IST)

जालंधरः गांव इंसेवाल में जहां प्रेमी जोड़े को बंधक बनाकर ले जाने के बाद प्रेमिका से किए गए गैंगरेप के मामले में 3 आरोपियों को अदालत ने 7 दिन के रिमांड पर भेज दिया तो वहीं पंजाब में हुए 6 हजार करोड़ रुपए के ड्रग रैकेट के मामले में मोहाली सीबीआई अदालत में बुधवार को 7 मामलों में फैसला आ सकता है। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेडयूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

जगदीश भाेला को ड्रग रैकेट मामले में 10 साल की कैद, कोर्ट ने 3 मामलों में दोषी करार दिया


पंजाब में हुए 6 हजार करोड़ रुपए के ड्रग रैकेट के मामले में मोहाली सीबीआई अदालत में बुधवार को 7 मामलों में फैसला आ सकता है। 

लुधियाना गैंगरेपःआरोपी 7 दिन के पुलिस रिमांड पर
गांव इंसेवाल में  गत शनिवार को खाली प्लाट में प्रेमी जोड़े को बंधक बनाकर ले जाने के बाद प्रेमिका से किए गए गैंगरेप के मामले में पुलिस ने 3 आरोपी को धर दबोचा है। 

लुधियाना गैंगरेप मामला: राष्ट्रीय महिला आयोग ने DGP को लिखा पत्र, जाहिर की ये नारजगी

गैंगरेप के मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग की टीम बुधवार को स्वत: संज्ञान लेते हुए लुधियाना पहुंची। महिला आयोग ने की तीन मेंबरर्स की फैक्ट फाइंडिंग कमेटी ने घटना स्थल का दौरा किया।

अमृतसर में एक घर को लगी आग, जिंदा जली 3 महिलाएं
अमृतसर के गेट हकीमा इलाके में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। गेट हकीमा इलाके के गती मोचियां में एक घर को आग लगने से तीन महिलाएं जिंदा जल गई।

कैप्टन की मिलीभगत से चल रहीं बादलों की गैर कानूनी बसें : AAP

आम आदमी पार्टी (आप) के नेता अमन अरोड़ा ने कहा है कि पंजाब सरकार के संरक्षण में दिल्ली एयरपोर्ट तक बादल परिवार से संबंधित इंडो-कैनेडियन और अन्य प्राईवेट आपरेटर पंजाब के लोगों को लूट रहे हैं।

लुधियाना गैंगरेप: वीडियो में देखें कैसे आरोपियों को लोगों ने कोर्ट के बाहर मारे जूते!
लुधियाना: लुधियाना गैंगरेप के आरोपियों पर कोर्ट के बाहर जूतों से हमला होने की खबर सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक रेप करने वाले आरोपियों को जूते मारे गए हैं जिन्होंने अपने 10 अन्य साथियों के साथ मिलकर लड़की के साथ रेप किया था।

लुधियाना गैंगरेप मामले पर CM कैप्टन का बड़ा बयान

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने लुधियाना सामूहिक बलात्कार मामले को गंभीरता से लेते हुए कहा है कि वह पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश से आग्रह करेेंगे कि दुष्कर्म के मामलों की सुनवाई फास्ट ट्रैक अदालत में की जाए ताकि पीड़िता को जल्द न्याय मिल सके।  

Pics: कार और टैंकर की जबरदस्त टक्कर, 3 की मौत
श्री मुक्तसर साहिब-बठिंडा रोड पर कार और तेल से भरे टैंकर की भयानक टक्कर में 3 लोगों की मौत हो गई।

बहबल कलां गोलीकांडःपूर्व इंस्पैक्टर प्रदीप को हाईकोर्ट ने दी राहत

बहबल कलां गोलीकांड मामले में पूर्व इंस्पैक्टर प्रदीप सिंह को पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने बड़ी राहत देकर उनकी गिरफ्तारी पर 21 मई तक रोक लगा दी है। इसके साथ ही हाईकोर्ट ने पंजाब सरकार को भी इस मामले में जवाब-तलब किया है। 

शिअद टकसाली में शामिल हुए नेता गुरप्रताप सिंह रियाण
चंडीगढ़ से शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के वरिष्ठ नेता गुरप्रताप सिंह रियाण ने बुधवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया और हाल ही में गठित शिअद (टकसाली) में शामिल हो गए।    

Mohit