Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Friday, Feb 15, 2019 - 08:05 PM (IST)

जालंधरः जम्मू -कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में जहां शहीद हुए जवानों में से पंजाब के चार जवान शामिल थे तो वहीं इसी मामले में फंसते नजर आ रहे हैं नवजोत सिंह सिद्धू। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

पुलवामा हमलाः दीनानगर का मनिंदर सिंह शहीद, बुजुर्ग पिता ने मांगा इंसाफ

जम्मू -कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में 37 जवान शहीद हो गए, जिसमें दीनानगर के आरी नगर का मनिंदर सिंह भी शामिल था।

कश्मीर में हुए आतंकी हमले के कारण पंजाब विधानसभा की कार्रवाई सोमवार तक स्थगित
पंजाब विधानसभा की कार्यवाही जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल के काफिले पर हुए फिदायीन हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने के बाद सोमवार तक के लिये स्थगित कर दी गई । 

Video: कैप्टन की पाक सेना प्रमुख को चुनौती, 'हिम्मत है तो पंजाब में घुसकर दिखाएं '

पंजाब विधानसभा के चौथे दिन की कार्रवाई के दौरान मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह की तरफ से गुरुवार को कश्मीर में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी गई।

Video: पुलवामा हमले पर सिद्धू ने किया पाक पर बोलने से परहेज, कहा- 'आतंकवाद का कोई धर्म नहीं'
पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले के बाद जहां देश भर में पाकिस्तान के खिलाफ गुस्सा देखने को मिल रहा है वहीं आतंकवादियों और पाकिस्तान के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जा रही है।

Video: गले मिलने वाला सिद्धू मांगे पाकिस्तान से जवाब: दलबीर कौर

पुलवामा हमले पर कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की तरफ से पाकिस्तान की हिमायत में दिए बयान पर दलबीर काैर ने सिद्धू पर हमला बोला है। 

पाकिस्तान के वकील बनकर सामने आए नवजोत सिद्धूः चुघ
कैबीनेट मंत्री नवजोत सिद्धू की तरफ से पुलवामा हमले पर दिए गए बयान की भाजपा ने निंदा की है। 

पठानकोट हमले दौरान चर्चा में आए एस.पी. सलविंदर सिंह दोषी करार

पठानकोट एयर फोर्स स्टेशन पर हमले के दौरान चर्चा में आए पंजाब पुलिस के एस.पी. सलविंदर सिंह को गुरदासपुर अदालत ने रेप केस में दोषी करार दिया है। 

सुखबीर के निहाल सिंह वाला दौरे से कुछ घंटे पहले पार्टी में बड़ा धमाका, पढ़े पूरी खबर
शिअद (ब) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल की आज निहाल सिंह वाला दौरे से कुछ घंटे पहले पार्टी में बड़ा धमाका करते इस......

शिवसेना का बड़ा ऐलान, कहा- पंजाब में नहीं घुसने देंगे पाक की बस

शिवसेना पंजाब ने कश्मीर के पुलवामा इलाके में आतंकियों द्वारा सीआरपीएफ के काफिले में हमला करके जो देश के नौजवान सुरक्षा कर्मचारियों को शहीद किया है उसके खिलाफ.........

कैप्टन की Snapchat आई.डी. पर भड़के भगवंत मान
आम आदमी पार्टी(आप) के पंजाब प्रधान व सांसद भगवंत मान  ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह की तरफ से स्नैपचैट पर अकाउंट बनाने और नौजवानों को उससे जुड़ने के दिए संदेश पर निशाना साधा है।

Mohit