Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Saturday, Feb 16, 2019 - 07:47 PM (IST)

जालंधरः पंजाबी एकता पार्टी के प्रधान सुखपाल खैहरा ने जहां आपत्तिजनक बयान देकर पुलवामा में मारे गए शहीदों का अपमान किया तो वहीं इसी मामले में बुरे फसे कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की कपिल के शर्मा शो से छुट्टी कर दी गई है। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

पुलवामा आतंकी हमले पर दिए बयान के बाद सिद्धू की कपिल शर्मा के शो से छुट्टी

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले पर बयान देने के बाद पंजाब कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की कपिल के शर्मा शो से छुट्टी कर दी गई है। सूत्रों के अनुसार अब शो में सिद्धू की जगह अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह उनकी कुर्सी संभालेगी।

पुलवामा हमले पर पंजाब के नेता का शर्मनाक बयान, देश की सेना का किया अपमान
पंजाब कैबिनेट मंत्री नवजोत सिद्धू द्वारा पुलवामा हमले पर दिए बयान के बाद पंजाबी एकता पार्टी के प्रधान सुखपाल खैहरा भी पीछे नहीं रहे। उन्होंने एक आपत्तिजनक बयान देकर पुलवामा में मारे गए शहीदों का अपमान किया।

Video: पुलवामा हमले पर विरोध के बाद देखिए क्या बोले सिद्धू

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान की हिमायत करके बुरे फसे कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने अपनी सफाई पेश करते कहा कि उनके बयान को तोड़-मोड़ के पेश किया जा रहा है। 

पुलवामा अटैक के बाद करतारपुर गलियारे को लेकर कैप्टन ने कही ये बड़ी बात
पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने करतारपुर गलियारे को लेकर बड़ी बात कही है। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र ने कहा कि पुलवामा आतंकी हमले का करतारपुर गलियारे पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।

शहीद मनिंद्र सिंह को पैतृक गांव में दी गई अंतिम विदाई,बनना चहता था बड़ा अधिकारी

पुलवामा में सी.आर.पी.एफ. के काफिले पर हुए आंतकी हमले में दीनानगर शहीद हुए 31 वर्षीय जवान मनिंद्र सिंह को राजकीय सम्मान के साथ उनके पैतृक गांव में अंतिम विदाई दी गई।

पंजाब कांग्रेस महासचिव ने की सिद्धू को मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने की मांग
पंजाब प्रदेश कांग्रेस महासचिव पवन दीवान ने राज्य के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह से स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने तथा उनके खिलाफ राष्ट्रद्रोह का मामला दर्ज करने की मांग की है। 

VIDEO: हजारों नम आंखों ने दी शहीद कुलविंद्र सिंह को अंतिम विदाई, नवंबर में थी शादी

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए कुलविंद्र सिंह के पार्थिव शरीर को आज उनके पैंतृक गांव रौली में राजकीय सम्मान से अंतिम विदाई दी गई।तिरंगे में लिपटे  कुलविंद्र को देखकर हर कोई उनके शौर्य की गाथा गा रहा था। 

Pulwama Attack:शहीदों के परिवारों की मदद के लिए आगे आए Ammy Virk
पुलवामा में सी.आर.पी.एफ. जवानों पर आतंकी हमले से देश को झिंझोड कर रख दिया है। वहीं पंजाबी फिल्मों के अभिनेता एमी विर्क भी काफी दुखी है।

फौज विरोधी शर्मनाक बयान पर भगवंत मान ने घेरा सुखपाल खैहरा, जानें क्या कहा

पंजाबी एकता पार्टी के अध्यक्ष सुखपाल खैहरा की तरफ से फौज पर दिए गए शर्मनाक  बयान का आम आदमी पार्टी पंजाब इकाई के अध्यक्ष भगवंत मान ने तीखा हमला बोला है।

पुलवामा हमला: अब पूरे देश की निगाहें केंद्र सरकार पर: जाखड़
पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने कहा है कि पुलवामा में सी.आर.पी.एफ. के जवानों पर हुए आतंकी हमले को देखते हुए केंद्र सरकार जो भी एक्शन लेगी कांग्रेस उसका समर्थन करेगी क्योंकि इस समय पूरे देश की निगाहें केंद्र सरकार की तरफ लगी हुई हैं। 

Mohit