Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Sunday, Feb 17, 2019 - 08:03 PM (IST)

जालंधरः बजट सैशन तथा लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर जहां पंजाब कैबिनेट की बैठक मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के नेतृत्व में हुई तो वहीं द कपिल शर्मा शो से हटाए जाने की खबरों पर कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने यह कहकर विराम लगा दिया है कि उन्हें शो से नहीं हटाया गया है। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

सिद्धू का बड़ा बयान- मुझे कपिल के शो से नहीं हटाया गया

द कपिल शर्मा शो से हटाए जाने की खबरों पर कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने यह कहकर विराम लगा दिया है कि उन्हें शो से नहीं हटाया गया है। ऐसे बयान 200 बार सामने आ चुके हैं। 

Video:शहीदों के अपमान पर चुघ का खैहरा पर पलटवार
पंजाब कैबिनेट मंत्री नवजोत सिद्धू तथा पंजाबी एकता पार्टी के प्रधान सुखपाल खैहरा द्वारा दिए गए विवादित बयान की यहां हर जगह निंदा की जा रही है।

पंजाब कैबिनेट बैठकः घर खरीदने और प्लॉट आवंटन पर दंगा पीडितों को मिलेगी 5 फीसदी छूट

बजट सैशन तथा लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर पंजाब कैबिनेट की बैठक मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के नेतृत्व में हुई। बैठक में कांग्रेस के पंजाब प्रधान सुनील जाखड़ और प्रभारी आशा कुमारी उपस्थित थे। 

पाकिस्तानी समर्थक सिद्धू का बहिष्कार करें भारतीय नागरिक : श्वेत मलिक
भाजपा के पंजाब अध्यक्ष श्वेत मलिक ने कहा है कि स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान की भाषा बोलने और देशवासियों के जख्मों पर नमक छिड़कने के लिए देश वासी सिद्धू का सामाजिक बहिष्कार करें।

शहीद कुलविंदर सिंह के परिवार से मिले कैप्टन, किया बड़ा ऐलान

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने गांव रौली से अमरपुर बेलां को श्री आनंदपुर साहिब के साथ जोड़ने वाले लिंक रोड को पक्का करने और इसका नाम शहीद कुलविंदर सिंह के नाम पर रखने का ऐलान किया।

Video: सेना पर विवादित बयान के बाद बोले खैहरा- 'अपने स्टैंड पर कायम'
सेना विरोधी बयान के बाद सोशल मीडिया पर हो रहे विरोध पर पंजाबी एकता पार्टी प्रधान सुखपाल खैहरा ने कहा है कि वह अपने बयान पर कायम हैं। 

करतारपुर कॉरिडोर पर नहीं पड़ेगा पुलवामा हमले का असरः लौंगोवाल

शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान भाई गोबिन्द सिंह लौंगोवाल ने कहा कि करतारपुर कॉरिडोर पर पुलवामा हमले का कोई असर नहीं पड़ेगा।

शहीद के परिवार से मिलकर भावुक हुई हरसिमरत बादल,कहा बयां नहीं कर सकती दर्द
जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों में शामिल कस्बा कोटईसे खां के साथ लगते गांव गलोटी खुर्द के जवान जैमल सिंह का शनिवार को सरकारी सम्मान से अंतिम संस्कार गलोटी के श्मशानघाट में किया गया।

पाकिस्तान ने पानी सिर के ऊपर से निकाला, समय बातचीत नहीं एक्शन का : सुखबीर बादल

गत दिवस जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले दौरान शहीद हुए 44 सैनिकों की घटना ने देश के हर हृदय को कंपा कर रख दिया है तथा ऐसी नापाक व घटिया साजिश करके पाकिस्तान ने पानी सिर के ऊपर से निकाल दिया है तथा....

सिद्धू को पार्टी से बाहर करे राहुल गांधी: मजीठिया
पुलवामा में हुए आतंकी हमले की अकाली नेता बिक्रम मजीठिया ने सख्त निंदा की है। इस संबंधी पत्रकारों से बातचीत करते हुए मजीठिया ने कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को भी खरी-खरी सुनाई। 

Mohit