Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Thursday, Feb 21, 2019 - 08:08 PM (IST)

जालंधरः पंजाब पुलिस से बर्खास्त तथा पठानकोट एयरबेस पर जनवरी 2016 में हुए आतंकवादी हमले के बाद चर्चा में आए पूर्व पुलिस अधीक्षक सलविंदर सिंह को जहां दस साल की कैद व 50-50 हजार रुपए के जुर्माने की सजा सुनाई तो वहीं बहबलकलां और कोटकपूरा गोलीकांड में पंजाब के पूर्व DGP सुमेध सिंह सैनी को SIT ने समन जारी कर पूछताछ के लिए तलब किया है। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

पूर्व SP सलविंदर सिंह को बलात्कार के मामले में 10 साल की सजा

पंजाब पुलिस से बर्खास्त तथा पठानकोट एयरबेस पर जनवरी 2016 में हुए आतंकवादी हमले के बाद चर्चा में आए पूर्व पुलिस अधीक्षक सलविंदर सिंह को बलात्कार, पद के दुरूपयोग व......

Video: मैं गिरफ्तारी देने के लिए खुद चंडीगढ़ आ गया, कर लो गिरफ्तारः बादल
पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह मुझे गिरफ्तार करना चाहते है। उन्होंने कहा कि कैप्टन ने पुलिस से मुझे गिरफ्तार करने को कहा है।

बहबलकलां गोलीकांड में पंजाब के पूर्व DGP सैनी को SIT ने पूछताछ के लिए तलब किया

बहबलकलां और कोटकपूरा गोलीकांड में पंजाब के पूर्व DGP सुमेध सिंह सैनी को SIT ने समन जारी कर पूछताछ के लिए तलब किया है। उन्हें SIT के सामने 25 फरवरी को चंडीगढ़ स्थित पंजाब पुलिस मुख्यालय में पूछताछ के लिए बुलाया है।

जालंधर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के खिलाफ सूर्या एंक्लेव निवासियों ने NGT में दायर की शिकायत
सूर्या एंक्लेव के एंट्री पॉइंट में पड़ती नॉन कंस्ट्रक्शन साइट को जालंधर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट द्वारा नीलाम करने का मामला अब नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल में पहुंच गया है।

बहिबलकलां गोलीकांडः पूर्व SSP चरणजीत शर्मा 7 दिन की न्यायिक हिरासत में

बेअदबी तथा बहिबलकलां गोलीकांड के मामले में एस.आई.टी. द्वारा होशियापुर से गिरफ्तार किए गए एस.एस.पी. चरणजीत शर्मा की जुडिशियल रिमांड खत्म होने के बाद वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए पटियाला जेल से पेशी की गई।

पंजाब पुलिस में फेरबदल,26 अधिकारियों की Transfer
पंजाब सरकार ने राज्य पुलिस में बड़ी फेरबदल करते हुए 26 अधिकारियों के तबादले के आदेश जारी किए है। कुछ दिन पहले भी काफी संख्‍या में पुलिस और प्रशासनिक अफसर इधर से उधर किए गए थे।

42 के बदले 84 मारने वाला मुख्यमंत्री कैप्टन का बयान गैर-जिम्मेदार: सिमरनजीत मान

पुलवामा हमले के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह द्वारा 42 के बदले में 84 मारने वाला बयान गैर-जिम्मेदाराना और जंग को निमंत्रण देने वाला है जो पंजाब के हित में नहीं क्योंकि जब जंग छिड़ती है तो पंजाब के सीमावर्ती जिले......

अबॉर्शन करवाने आई महिला को नर्स ने जड़ा थप्पड़, बोली- ईलाज करवाने आई हो या फैशन दिखाने
अमृतसर में एक महिला की कोख में ही उसके बच्चे की मौत हो गई। बच्चे की मौत हो जाने पर गुरु नानक देव अस्पताल में अबॉर्शन के लिए आई महिला के साथ नर्स द्वारा दुव्र्‍यवहार किया गया।

मोदी सिर्फ गरजते हैं, बरसते नहीं : भट्ठल

पुलवामा हमले के बाद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पाकिस्तान को सख्त सबक सिखाने के भाषण दिए जा रहे हैं व बड़े-बड़े दावे किए जा रहे हैं लेकिन हकीकत में होता कुछ नहीं, जिससे स्पष्ट होता है कि मोदी साहिब गरजते हैं, बरसते नही। 

इसेवाल सामूहिक दुष्कर्म कांड, 3 आरोपी 8 दिन की न्यायायिक हिरासत में
ईसेवाल पुल नहर के पास चार दीवारी प्लाट के अंदर प्रेमी जोड़े को बंदी बना कर किए गए सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार 3 क थित आरोपी जगरूप सिंह, सादिक अली और सुरमू जोकि दाखा पुलिस के पास 7 दिनों पुलिस रिमांड पर थे।

Mohit