Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Saturday, Feb 23, 2019 - 08:18 PM (IST)

जालंधरः बहबलकलां गोलीकांड में जहां तत्कालीन मोगा के पूर्व SP चरणजीत की पायलट जिप्सी पर जिस राइफल से फायरिंग की गई थी, उसे SIT ने बरामद कर लिया तो वहीं आई.सी.पी. अटारी बॉर्डर की बगल में बनी जे.सी.पी. (ज्वाइंट चैक पोस्ट) अटारी बॉर्डर पर बी.एस.एफ. व पाकिस्तान रेंजर्स के बीच होने वाली परेड जारी है। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

पुलवामा हमले के बाद आज भी हाथ मिला रहे हैं BSF व पाकिस्तान के जवान

केन्द्र की मोदी सरकार ने पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान से आयातित वस्तुओं पर 200 प्रतिशत ड्यूटी लगाकर अप्रत्यक्ष रूप से आई.सी.पी. अटारी बॉर्डर पर....

बहबलकलां गोलीकांड: झूठे एविडेंस तैयार करने के लिए इस्तेमाल हुई राइफल बरामद
बहबलकलां गोलीकांड में तत्कालीन मोगा के पूर्व SP चरणजीत की पायलट जिप्सी पर जिस राइफल से फायरिंग की गई थी, उसे SIT ने बरामद कर लिया है।

श्रीनगर के लाल चौक में तिरंगा फहराने जा रहा लुधियाना का यूथ अकाली नेता गिरफ्तार

पुलवामा आंतकी हमले में शहीद हुए सी.आर.पी.एफ. के जवानों को श्रद्धाजंलि देने के लिए श्रीनगर के लाल चौक में तिरंगा फहराने की कोशिश करने वाले अकाली नेता को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 

पुलवामा हमले से ठीक पहले शहीद जवान ने पत्नी को भेजा था बस के अंदर का Video
जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स CRPF के काफिले पर हुए आतंकी हमले में शहीद होने वाले जवानों में पंजाब के तरनतारन जिले के गं‌डीविंड धात्तल गांव के सुखजिंदर सिंह भी शामिल हैं। 

दलित परिवारों को मासिक 200 यूनिट मुफ्त बिजली का लाभ पहुंचाने हेतु नोटीफिकेशन जारी

पंजाब में दलित परिवारों को मासिक 200 यूनिट मुफ्त बिजली का लाभ पहुंचाने के लिए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के निर्देशों पर पंजाब पावर कार्पोरेशन लि. ने नोटीफिकेशन जारी कर दिया है जिसे......

पंजाब महिला कमीशन ने मैडीकल कॉलेज की एंटी रैगिंग कमेटी की रद्द
अमृतसर के गुरु नानक देव अस्पताल और मैडीकल कालेज की एंटी रैगिंग कमेटी को पंजाब महिला कमीशन ने रद्द कर दिया है।

सुखपाल खैहरा की सुखबीर बादल को बड़ी चुनौती

पंजाबी एकता पार्टी के प्रधान सुखपाल सिंह खैहरा ने पंजाब के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल को चुनौती देते हुए कहा कि अगर वह इमानदार है तो बड़े बादल की तरह ही डी.जी.पी. को फोन करके अपनी गिरफ्तारी की पेशकश करें। 

कैप्टन से शगुन लेने पर खैहरा ने घेरी 'आप' विधायक
आप की नविवाहित महिला विधायकों  बलजिंदर कौर और रूबी द्वारा मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह से शगुन लेने पर विरोध जताते हुए सुखपाल खैहरा ने इसे शर्मनाक बताया।

विरोध के चलते आज भी पुलिस प्रशासन ने बदला दिल्ली-लाहौर बस का रूट

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए सी.आर.पी.एफ. के 42 जवानों की शहादत के विरोध में पूरे देश की जनता का गुस्सा शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। 

आई.जी. उमरानंगल 3 दिन और पुलिस रिमांड पर
बहिबल कलां गोलीकांड और बेअदबी मामले की जांच कर रही विशेष जांच टीम की तरफ से गिरफ्तार किए गए आई.जी. परमराज सिंह उमरानंगल को 4 दिन का रिमांड खत्म होने के बाद दोबारा फरीदकोट की अदालत में पेश किया गया।

Mohit