Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2019 - 07:51 PM (IST)

जालंधरः फिरोजपुर से सासंद शेर सिंह घुबाया ने जहां शिअद की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया तो वहीं पटियाला के जेल मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने पटियाला जेल के सुप्रिडेंट को सस्पेंड कर दिया। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

फिरोजपुर से सांसद घुबाया ने शिअद की प्राथमिक सदस्यता से दिया इस्तीफा

शिरोमणि अकाली दल से नाराज चल रहे टकसाली नेताओं के पार्टी से इस्तीफा देने के बाद नई पार्टी अकाली दल टकसाली बनाने के बाद अब फिरोजपुर से सासंद शेर सिंह घुबाया ने भी पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है।

पटियाला जेल सुप्रिडेंड सस्पैंड, बहबलकलां गोलीकांड के आरोपी की करवा रहा था मीटिंग
पटियाला के जेल मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने पटियाला जेल के सुप्रिडेंट को सस्पेंड कर दिया है। सुप्रिडेंट पर बहबलकलां और कोटकपूरा गोलीकांड मामले में न्यायिक हिरासत पर चल रहे सस्पैंडिड IG परमराज उमरानंगल की अनधिकृत लोगों से मुलाकात करवाने का आरोप है।

Airstrike पर सिद्धू का ट्वीट, 300 आतंकी मारे या पेड़ गिराए?

पुलवामा हमले के बाद भारतीय एयरफोर्स द्वारा की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर पूर्व क्रिकेटर तथा पंजाब कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट कर मोदी सरकार पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने ट्वीट करते सरकार से पूछा है कि एयर स्ट्राईक में 300 मारे गए हैं या नहीं। 

(Video): सिद्धू के Tweet पर चुघ का जवाब- सेना का अपमान न करें
भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान के खिलाफ की गई एयर स्टाइक पर पंजाब कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा उठाए गए सवालों का जवाब देते भाजपा नेता तरूण चुघ ने कहा कि उनका बयान देश विरोधी है ।

देवी मां के दरबार में नतमस्तक हुए कैप्टन, अमृतसर के लोगों को दी करोड़ों की सौगात

शिवरात्रि के महापर्व पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह सोमवार सुबह दुर्ग्याणा मंदिर में देवी मां के दरबार में नतमस्तक हुए। उन्होंने मंदिर परिसर में  सरोवर की कारसेवा का शुभारंभ किया।

घुबाया के इस्तीफे पर जानें क्या बोले भगवंत मान
आम आदमी पार्टी के संगरूर से लोकसभा मैंबर भगवंत मान का कहना है कि सुखबीर सिंह बादल और बिक्रम सिंह मजीठिया की नीतियों के कारण ही आज अकाली दल खाली हो रहा है। 

पाक को स्पष्ट संदेश मिल गया है: कैप्टन

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने सोमवार को कहा कि वायुसेना की कार्रवाई में कितने आतंकवादी मारे गए यह मायने नहीं रखता लेकिन पाकिस्तान को स्पष्ट रूप से यह संदेश चला गया है कि भारत अपने निर्दाेष नागरिकों एवं सैनिकों की हत्या नहीं होने देगा। 

बीर दविन्दर सिंह ने कैप्टन को सुनाई खरी खोटी,कहा अरूसा को क्यों दी सरकारी कोठी
शिरोमणि अकाली दल टकसाली की तरफ सेश्री आनन्दपुर साहिब से ऐलाने गए उमदीवार पूर्व डिप्टी स्पीकर बीर दविन्दर सिंह ने  कहा कि पंजाब एकता पार्टी के प्रधान सुखपाल खैहरा ईर्ष्यालु, झूठे और मन के खोटे हैं।

सिद्धू ने गुरु नगरी में 2 हजार करोड़ के विकास कार्यों को दी हरी झंडी

नगर निगम रणजीत एवेन्यू कार्यालय में स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू (गुरु) ने गुरु नगरी में 2 हजार करोड़ रुपए के विकास कार्यों को हरी झंडी दी।

ETT पास युवको में रोष, सरकार को दी यह चेतावनी(Watch video)
पटियाला के कस्बा बहादुरगढ़ में तेज बारिश में ई.टी.टी. टैट पास बेरोजगार युवकों की तरफ से रोजगार न मिलने पर सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया जा रहा है। वीडियो में आप देख सकते है कि 5 युवको टंकी पर चढ़कर प्रदर्शन कर रहे है। 

Mohit