Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Saturday, Mar 09, 2019 - 08:25 PM (IST)

जालंधरः दिल्ली से लाहौर जा रही यात्रियों से भरी बस खराब होने के कारण जहां फगवाड़ा में फंसी तो वहीं पंजाब के सबसे महंगे टोल प्लाज़ा लाडोवाल पर सांसद रवनीत सिंह बिट्टू अपने समर्थकों सहित टोल पर डटे हुए हैं। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

वाजपेयी ने अपनी आखिरी चुनावी सभा में सिद्धू के लिए मांगे थे वोट, आतंकवाद का यूं किया था जिक्र

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा आतंकी हमले में 40 जवानों की शहादत और भारतीय वायुसेना की पाकिस्तान के बालाकोट में की गई एयर स्ट्र्राइक को लेकर पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की बयानबाजी सुर्खियों में है।

पंजाब के सबसे महंगे Toll Plaza पर बिट्टू का धरना जारी (Watch Video)
कांग्रेस की तरफ से पंजाब के सबसे महंगे टोल प्लाज़ा लाडोवाल पर तालाबंदी को 24 घंटे बीत गए हैं परन्तु अभी भी सांसद रवनीत सिंह बिट्टू अपने समर्थकों सहित टोल पर डटे हुए हैं। प्रदर्शनकारियों की तरफ से शहर के तीनों पुलों का निर्माण शुरू करने की मांग की जा रही है।

पाकिस्तानी यात्रियों को लाहौर ले जा रही बस हुई खराब, फगवाड़ा में फंसी

दिल्ली से लाहौर जा रही यात्रियों से भरी बस खराब होने के कारण फगवाड़ा में फंस गई है। बताया जा रहा है कि तकनीकी खराबी के कारण इस बस को फगवाड़ा के बस स्टैंड पर रोकना पड़ा।

Video: SGPC ने जारी किया साल 551 का नानकशाही कैलेंडर
शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक समिति की तरफ से नानकशाही-सम्मत 551 कैलेंडर जारी किया गया। श्री अकाल तख्त साहिब के कार्यकारी जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह ने बताया कि यह कैलेंडर श्री गुरु नानक देव जी के 550 साला प्रकाश पर्व को समर्पित है।

अमरेन्द्र ने गुरदासपुर में जाखड़ की उम्मीदवारी को दी हरी झंडी

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने गुरदासपुर लोकसभा सीट से पंजाब कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सुनील जाखड़ की उम्मीदवारी को हरी झंडी देते हुए कहा है कि आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी के अधिकृत उम्मीदवारों पर विरोध करने वाले बागी नेताओं को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा। 

गुरु नानक देव जी का नाम लेने पर राहुल गांधी पर भड़के मजीठिया !
कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रधान राहुल गांधी द्वारा मोगा रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा भाजपा नेताओं द्वारा गुरु नानक देव जी की शिक्षाओं पर न चलने वाले बयान पर अकाली नेता बिक्रम मजीठिया ने प्रतिक्रिया दी है।

Lok Sabha Election 2019:बादल परिवार का गढ़ रही है फरीदकोट सीट, सुखबीर 3 बार रहे हैं सांसद

पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के परिवार का गढ़ रही फरीदकोट की सीट पर अकाली दल कांग्रेस से आए जोगिंद्र सिंह पंजगराईं पर तो कांग्रेस अकाली दल के पूर्व नेता अजीत सिंह शांत पर दाव लगा सकती है। 

लुधियाना में देर रात हुआ दर्दनाक हादसा, 4 लोगों की मौत
यहां शुक्रवार देर रात नगर निगम जोन डी के पीछे पड़ती सिधवां नहर में एक कार गिरने से 4 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में 2 बहन -भाई और 2 दोस्त शामिल थे। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को नहर से बाहर निकाला।

सरकार की सरपरस्ती से बेखौफ चल रहा ट्रांसपोर्ट माफिया : भगवंत मान

पंजाब सरकार और कांग्रेसी नेताओं की मिलीभगत से चल रहे ट्रांसपोर्ट माफिया द्वारा राज्य के खजाने को पहुंचाए जा रहे नुक्सान को आम आदमी पार्टी ने लोगों के साथ धोखा करार दिया है।

किन्नरों ने गीत के जरिए CM कैप्टन की लगाई क्लास, वीडियो वायरल
वायदे पूरे ना करने पर किन्नरों ने एक महफिल में गीत गाकर कैप्टन अमरेंद्र सिंह की खूब क्लास लगाई। वास्तव में किन्नरों का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें किन्नर कैप्टन सरकार की पोल खोलते हुए लोगों को कांग्रेस के खिलाफ वोट ना डालने को उकसा रहे है। 

Mohit