Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Tuesday, Mar 12, 2019 - 07:55 PM (IST)

जालंधरः पंजाब की 13 सीटों के लिए कांग्रेस उम्मीदवारों का ऐलान जहां अब बैसाखी के बाद ही संभव हो सकेगा तो वहीं बीबी जागीर कौर खडूर साहिब लोकसभा क्षेत्र से शिरोमणि अकाली दल (शिअद) की उम्मीदवार होंगी। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

कांग्रेस बैसाखी के बाद ही करेगी पंजाब की 13 सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों का ऐलान
PunjabKesari
पंजाब में 13 लोकसभा सीटों के लिए मतदान 19 मई को करवाने का केन्द्रीय चुनाव आयोग ने ऐलान किया है। इसे देखते हुए पंजाब कांग्रेस कमेटी ने उम्मीदवारों के चयन की प्रक्रिया को कुछ धीमा कर दिया है।

Video: खडूर साहिब से बीबी जागीर कौर होंगी अकाली दल की उम्मीदवार
शिरोमणि गुरूद्वारा प्रबंधक कमेटी की पूर्व प्रधान एवं महिला अकाली दल की अध्यक्ष बीबी जागीर कौर खडूर साहिब लोकसभा क्षेत्र से शिरोमणि अकाली दल (शिअद) की उम्मीदवार होंगी। 

दिल्ली-आदमपुर फ्लाइट का बदला समय, अब 31 मार्च से ये रहेगा शैड्यूल
PunjabKesari
स्पाइसजेट ने जालंधर के आदमपुर एयरपोर्ट से दिल्ली आने-जाने वाली फ्लाइट के समय में बदलाव किया है। 31 मार्च से दिल्ली से  यह फलाइट सुबह 10 बजकर 05 मिनट पर रवाना होगी और 11 बजकर 20 मिनट पर आदमपुर एयरपोर्ट पहुंचेगी। 

भारतीय वायु सेना का पाक के आतंकी ठिकानों पर हमला करने के सबूत मांगने वाले देश के गद्दार : लौंगोवाल
शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान भाई गोबिंद सिंह लौंगोवाल ने कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचारक और पाकिस्तान के शासक के साथ दोस्ती रखने वाले पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को यह हिदायत दी है कि जहां उन्होंने पाकिस्तान.......

अकाली दल ने बदली नीति, बठिंडा नहीं इस हलके से चुनाव लड़ेगी हरसिमरत
PunjabKesari
2014 की लोकसभा चुनाव में मनप्रीत सिंह बादल को 19000 से अधिक वोटों से हराने वाले हरसिमरत कौर बादल इस बार बठिंडा नहीं बल्कि फिरोजपुर से लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही हैं। 

Video: भगवंत मान की तरफ से आचार संहिता का उल्लंघन, नोटिस जारी
चुनाव आयोग की तरफ से लोकसभा चुनाव के ऐलान के बाद आचार संहित लागू हो गई है। जानकारी मुताबिक चुनाव आयोग ने यह बात साफ किया है कि आचार संहिता लागू होने के बाद  सभी राजनीतिक दल बिना मंज़ूरी होर्डिंग और बैनर नहीं लगा सकेंगे और न ही कोई प्रोग्राम कर सकेंगे।

पंजाबी एकता पार्टी के जिला प्रधान परमिन्दर सिंह पम्मा ने थामा AAP का दामन
PunjabKesari
लोकसभा चुनाव का बिगुल बजने पर राजनीतिक पार्टियों में हलचल शुरू हो गई है। इस समय राजनीतिक पार्टियों में जीत के लिए जोड़-तोड़ का सिलसिला चल पड़ा है।

गैंगस्टर सत्ता का बेरहमी से कत्ल, जांच में जुटी पुलिस
थाना मजीठा के अधीन पड़ते गांव थरिएवाल के नजदीक एक 22 वर्षीय युवक की हत्या कर फैंका शव पुलिस ने बरामद किया। मृतक की पहचान गैंगस्टर सतनाम सिंह सत्ता निवासी खोके बागर के रूप में की गई।

लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद ‘चुनावी मोड’ में आए राजनीतिक दल
PunjabKesari
17वीं लोकसभा के गठन हेतु बहुप्रतीक्षित एवं बहुप्रचारित 2019 के लोकसभा चुनाव का ऐलान अंतत: चुनाव आयोग ने कर दिया, जिसका बेसब्री से राजनीतिक दल इंतजार कर रहे थे।

होशियारपुर में BSNL की 4G सेवा शुरू, इन जगहों पर मिलेगी Wi-Fi की सुविधा
भारत सरकार की एकमात्र सरकारी दूरसंचार सेवा देने वाले बी.एस.एन,एल. ने 23 फरवरी को बालाचौर व जिले के तलवाड़ा कस्बे के बाद आज मंगलवार को होशियारपुर शहर के साथ-साथ गढ़शंकर, सैलाखुर्द, माहिलपुर व..........


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News