Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Friday, Mar 15, 2019 - 09:22 PM (IST)

जालंधरः अमृतसर के स्पेशल ऑपरेशन सेल ने जहां ब्यास नजदीक आई.एस.आई. के एजेंट को गिरफ्तार किया तो वहीं अमृतसर में 2 भयंकर धमाकों की आवाज सुनी गई जिससे सारे शहर में सनसनी फैल गई। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

देर रात अमृतसर में धमाकों की आवाज से दहले लोग, सोशल मीडिया पर मचा हड़कंप

गुरुवार की रात को सैंकड़ों लोगों के फोन की घंटिया बज उठी। फोन करने वालों ने 2 भयंकर धमाकों की आवाज सुनी जिससे सारे शहर में सनसनी फैल गई। सभी लोग यही पूछ रहे थे कि यह धमाके कहां हुए हैं और किसने किए हैं।

ISI का एजेंट गिरफ्तार, Whatsapp के जरिए पाक में बैठे आकाओं को दे रहा था सूचना
अमृतसर के स्पेशल ऑपरेशन सेल ने ब्यास नजदीक आई.एस.आई. के एजेंट को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार यह एजैंट पाकिस्तान को व्हाट्सएप के जरिए सेना की सूचनाएं पाकिस्तान भेज रहा था। 

किसानों को आत्महत्या के लिए मजबूर कर रही कैप्टन सरकार : चीमा

आम आदमी पार्टी ने कैप्टन सरकार को किसान विरोधी करार दिया। नेता विपक्ष हरपाल चीमा ने कहा कि सरकार की गलत नीतियों के कारण किसान कर्ज की मार बर्दाश्त नहीं कर रहे हैं।

(Video): अकाली दल की डेरा सच्चा सौदा से सांठगांठ उजागर: जाखड़
पंजाब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सांसद सुनील जाखड़ ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि लोकसभा चुनाव में मतों के लिए शिरोमणि अकाली दल (शिअद) डेरा सच्चा सौदा के साथ सांठगांठ कर रहा है।

पंजाब की अमीर सभ्याचारक विरासत को पेश करेगा खंडे के थीम पर बना श्री करतारपुर साहिब कॉरिडोर

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तरफ से श्री करतारपुर साहिब कॉरिडोर को खोले जाने का पैगाम लेकर आए पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ बड़े-बड़े नेताओं की तरफ से भारी बयानबाजी होने के बावजूद..........

ब्रह्मपुरा संसद में 5 वर्ष मुंह बंद कर बैठे रहे : जागीर कौर
लोकसभा हलका खडूर साहिब से शिरोमणि अकाली दल की उम्मीदवार बीबी जागीर कौर ने सांसद रणजीत सिंह ब्रह्मपुरा पर निशाना साधते हुए कहा कि ब्रह्मपुरा की कारगुजारी बहुत बुरी रही है। उसने संसद मैंबर के तौर पर अपनी जिम्मेदारी को कभी भी संजीदगी से नहीं निभाया। 

अकाली नेता को चुनाव आयोग का नोटिस, 24 घंटों में मांगा जबाव

पंजाब चुनाव आयोग ने शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के तरनतारन जिलाध्यक्ष एवं खडूर साहिब तहसील के डेरा साहिब निवासी गुरिंदर सिंह को चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में नोटिस जारी कर उनसे 24 घंटे के भीतर जबाव मांगा है।  

Video: आधी रात को PAK बॉर्डर पर भारतीय फाइटर जेट ने दुश्मन को दिखाया दम, घर से निकले लोग
पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी कैम्प पर भारतीय वायु सेना के एयर स्ट्राइक के बाद भारतीय वायु सेना (IAF) ने गुरुवार रात पंजाब में पाकिस्तान सीमा के समीप अभ्यास किया. उसी दौरान.........

टिकट आबंटन: 3 हिंदू चेहरों पर अटका पंजाब कांग्रेस का फैसला

आम तौर पर सबसे लेट उम्मीदवारों की घोषणा करने वाली पार्टी कांग्रेस ने इस बार लोकसभा चुनाव के लिए अब तक दूसरी लिस्ट जारी कर दी है जिसमें उत्तर प्रदेश, गुजरात व महाराष्ट्र के लिए नाम शामिल किए गए हैं लेकिन पंजाब में 3 हिंदुओं को टिकट देने के मुद्दे पर कांग्रेस का फैसला अटक गया है। 

किरण खेर की सीट पर कई दिग्गज दावेदार
चंडीगढ़ संसदीय सीट पर कांग्रेस और भाजपा दोनों का प्रभाव रहा है। इस बार दोनों दलों के बड़े दिग्गज इस केन्द्र शासित प्रदेश की एकमात्र सीट पर दावेदारी के लिए तैयार हैं।

Mohit