Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Wednesday, Mar 20, 2019 - 09:20 PM (IST)

जालंधरः पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र ने होली के शुभ त्यौहार पर जहां लोगों को बधाई दी तो वहीं पंजाब में लोकसभा की 13 सीटों को लेकर कांग्रेस लगभग 8-9 उम्मीदवारों को अपने स्तर पर तय कर चुकी है। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

मुख्यमंत्री कैप्टन ने लोगों को दी होली की बधाई

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र ने रंगों का त्योहार होली पर लोगों को बधाई तथा शुभकामना देते हुए इसे प्रेम, एकता की भावना तथा सौहार्दपूर्ण माहौल में मनाने की अपील की है।   

अमरेंद्र तथा बादल की मिलीभगत से चल रहा ट्रांसपोर्ट माफिया : मान
शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल पर राज्य में ट्रांसपोर्ट माफिया चलाने का आरोप लगाते हुए पंजाब आम आदमी पार्टी के प्रधान भगवंत मान ने कहा है कि बादल ट्रांसपोर्ट माफिया की काली कमाई का इस्तेमाल पार्टी चलाने के लिए कर रहे हैं। 

कांग्रेस बठिंडा,फिरोजपुर,अमृतसर व आनंदपुर साहिब सीटों पर हैवीवेट उम्मीदवार उतारेगी

पंजाब में लोकसभा की 13 सीटों को लेकर कांग्रेस लगभग 8-9 उम्मीदवारों को अपने स्तर पर तय कर चुकी है। इनके नामों पर कांग्रेस के केन्द्रीय चुनाव कमेटी द्वारा अपनी मोहर लगानी बाकी है। 

सुखबीर की फिर फिसली जुबान, अब कह दी यह बात
लोकसभा चुनावों में दस्तक देते ही अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल की जुबान फिसलनी शुरु हो जाती है। 

बेअदबी मामले में बनी SIT सियासी दबाव नीचे काम कर रही है: खैहरा

फरीदकोट जिले में श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी की हुई बेअदबी व उसके बाद घटे गोलीकांड की तफ्तीश कर रही सिट अब सियासी दबाव आगे कमजोर पड़ती नजर आ रही है, जिस कारण सभी आरोपियों को छोड़ा जा रहा है। 

अकाली दल टकसाली ने की पांच मैंबरी कोर कमेटी की घोषणा
अकाली दल टकसाली ने पार्टी की पांच मैंबरी कोर कमेटी की घोषणा की। 

पूर्व अकाली नेता मनतार बराड़ की अग्रिम जमानत याचिका खारिज

फरीदकोट जिला एवं सत्र अदालत ने कोटकपूरा गोलीकांड मामले में पूर्व अकाली नेता मनतार सिंह बराड़ की अग्रिम जमानत याचिका आज खारिज कर दी। 

ऐसा परिवार जो अभी तक नहीं भूला अमृतसर रेल हादसा (Watch Video)
अमृतसर के जोड़ा फाटक नजदीक दशहरे के दिन हुए भयानक रेल हादसे ने कई परिवारों को उजाड़ कर रख दिया। 

बहबलकलां कांड में गिरफ्तार किए गए चरणजीत शर्मा की बढ़ी मुश्किलें

बहबलकलां गोली कांड में गिरफ़्तार किए गए मोगा के पूर्व एस.एस. पी. चरणजीत शर्मा की मुश्किलें बढ़ती नज़र आ रही है। एस. आई. टी. ने अब चरणजीत शर्मा को कोटकपूरा कांड में भी नामज़द कर लिया है।

जस्टिस गिल ने 14 और झूठे केसों में कार्रवाई की सिफारिश की
जस्टिस मेहताब सिंह गिल आयोग ने पूर्व अकाली-भाजपा गठबंधन सरकार के कार्यकाल में दर्ज किए गए 14 और झूठे केसों के मामले में कार्रवाई करने की सिफारिश की है। 

Mohit