Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Friday, Mar 22, 2019 - 09:38 PM (IST)

जालंधरः बेअदबी मामलों में जहां डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत सिंह से पूछताछ होगी तो वहीं भगवंत मान ने केन्द्र की मोदी सरकार से कल 23 मार्च को शहीदी दिवस पर चंडीगढ़ अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट का नाम शहीद भगत सिंह के नाम पर रखे जाने की मांग की है। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

धार्मिक बेअदबी: डेरा सच्चा सौदा प्रमुख से होगी पूछताछ
PunjabKesari
पंजाब में बरगाड़ी में धार्मिक बेअदबी, बहबल कलां व कोटकपूरा में पुलिस फायरिंग कांड में जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत सिंह से पूछताछ होगी।  फरीदकोट की एक अदालत ने बुधवार को इसकी अनुमति विशेष जांच दल (एसआईटी) को दे दी है।

चंडीगढ़ एयरपोर्ट का नाम शहीद भगत सिंह के नाम पर रखा जाए: भगवंत मान
आदमी पार्टी की पंजाब इकाई के अध्यक्ष भगवंत मान ने केन्द्र की मोदी सरकार से कल 23 मार्च को शहीदी दिवस पर चंडीगढ़ अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट का नाम शहीद भगत सिंह के नाम पर रखे जाने की मांग की है। 

युवाओं को रोजगार चाहिए, जुमले नहीं: कैप्टन अमरेंद्र
PunjabKesari
मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने कहा कि देश के युवाओं को रोजगार चाहिए, जुमलेबाजी नहीं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 5 वर्ष जुमलेबाजी में निकाल दिए हैं परंतु युवाओं के रोजगार का प्रबंध नहीं किया। 

खूब वायरल हो रहा हैं प्रकाश सिंह बादल का यह Video, सुनें क्या बोल रहे
सोशल मीडिया पर इन दिनों पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में प्रकाश सिंह बादल कथित तौर पर यह कह रहे हैं कि उन पर हुए पर्चों के कारण ही वह पंजाब के मुख्यमंत्री बने हैं और कौन सी उन्होंने एल.एल.बी. की है।

कुमार विश्वास ने उड़ाया सिखों का मजाक, खालसा एड ने दी चुनौती
PunjabKesari
मशहूर कवी और आम आदमी पार्टी के पूर्व लीडर कुमार विश्वास की सिखों का मजाक उड़ाने वाली विवादित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

सुखबीर बादल को आई ढींडसा की याद (Watch Video)
अकाली दल की तरफ से संगरूर सीट से विधायक परमिंदर ढींडसा को उतारने की तैयारी की जा रही है। 

होला-मोहल्ला पर फूलों और इत्र से महका श्री दरबार साहिब(Watch video)
PunjabKesari
जहां होली का त्योहार पूरे देश में उत्साह से मनाया जाता है वहीं सिख धर्म में होला-मोहल्ला मनाया जाता है। हर साल की तरह अमृतसर के श्री हरिमंदिर साहिब का होला-मोहल्ला देखने के लिए देश-विदेश से संगत पहुंची है। 

Video: लिल्ली रिजोर्ट में होली के जश्न दौरान भिड़े युवक, चली कुर्सियां
शहर के लिल्ली रिजोर्ट  में होली के जश्न दौरान 2 गुट आपस में भिड़ गए। इस दौरान कई लोग घायल भी हो गए। 

3 मिनट देरी पर परीक्षा देने से रोका, छात्र की याचिका पर CBSE को नोटिस
PunjabKesari
परीक्षा केंद्र में देरी से आने के चलते परीक्षा देने से रोके जाने पर 12वीं के छात्र ने हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की है। उसने बताया कि स्कूल प्रबंधन की वजह से 3 मिनट लेट हुआ था। 

सैर के दौरान साइकिल से गिरे ब्रिगेडियर की मौत
बडि़ंग लिंक रोड पर सुबह सैर के दौरान अपने दो ब्रिगेडियर साथियों के साथ साइकलिंग कर रहे ब्रिगेडियर संदीप सूद (51) अचानक अपने साइकिल से नीचे गिर पड़े, जिसके बाद..........


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News