Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Sunday, Mar 24, 2019 - 09:26 PM (IST)

जालंधरः आम आदमी पार्टी ने जहां लोकसभा चुनाव के लिए तीन उम्मीदवारों की घोषणा की तो वहीं नवजोत सिंह सिद्धू पिछले एक सप्ताह से वायरल से उभरने के बाद फिर से बीमार हो गए हैं। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

पंजाब में 'आप' ने चुनाव मैदान में उतारे 3 उम्मीदवार, जालंधर से जस्टिस जोरा सिंह

आम आदमी पार्टी की कोर कमेटी की बैठक रविवार को संगरूर में हुई। पार्टी के राज्य प्रधान भगवंत मान ने बताया कि इस दौरान 'आप' की तरफ से जस्टिस जोरा सिंह को लोकसभा चुनाव के लिए जालंधर (रिजर्व) से उम्मीदवार बनाया गया है। 

ब्रह्म महिंद्रा आप अपनी ड्यूटी क्यों नहीं कर रहे हो: हरसिमरत बादल
केन्द्रीय फूड प्रोसैसिंग मंत्री बीबी हरसिमरत कौर बादल ने पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री ब्रह्म महिंद्रा को कहा कि वह जवाब दें कि उन्होंने अपनी ड्यूटी क्यों नहीं की व एम्स बठिंडा का आरजी कैम्पस स्थापित करने के लिए केन्द्र तक क्यों नहीं पहुंचे।

फिर बीमार पड़े सिद्धू,गले के बाद इस बीमारी ने जकड़ा

पंजाब के स्थानीय निकाय विभाग तथा पर्यटन मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पिछले एक सप्ताह से वायरल से उभरने के बाद फिर से बीमार हो गए हैं।

Video: 'भाजपा में आम वर्कर भी बन सकता है प्रधानमंत्री'
लोकसभा चुनावों को लेकर आज पठानकोट में भाजपा की तरफ से कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया, जिसमें भाजपा के प्रदेश प्रधान श्वेत मलिक विशेष तौर पर पहुंचे। 

कांग्रेस पंजाब में नए चेहरे उतारेगी, समुदायों के बीच संतुलन के आसार

कांग्रेस पंजाब में इस बार लोकसभा चुनाव में नए चेहरों को आगे ला रही है। लगभग आधा दर्जन सीटों पर कांग्रेस नए उम्मीदवारों पर दाव खेलने जा रही है।

पंजाब पुलिस एक बार फिर सवालों के घेरे मे
गुरदासपुर में इंसाफ की मांग को लेकर परिजनों ने थाने का घेराव किया। मृतक युवक जसविंद्र(32) की पत्नी प्रिया ने आरोप लगाया कि उसके पति को उनका दोस्त घर से बुलाकर ले गया था। उसने ही नशे का टीका लगाकर उसके पति को मौत के घाट उतार दिया।

लोकसभा चुनावःलुधियाना सीट के लिए मजीठिया के नाम पर भी फीडबैक ले रहा है अकाली दल

लोकसभा चुनावों के दौरान पंजाब की उद्यौगिक राजधानी के तौर पर जाने जाते लुधियाना की सीट पर कांग्रेस की तरफ से मौजूदा सांसद रवनीत बिट्टू द्वारा एक बार फिर टिकट फाइनल होने का दावा किया जा रहा है। 

चीफ खालसा दीवान के WhatsApp ग्रुप में सदस्य ने डाली अश्लील तस्वीरें
सी.के.डी. अपडेट्स के व्हाट्स एप्प ग्रुप में एक सदस्य द्वारा अश्लील तस्वीरें डालने से चीफ खालसा दीवान संस्था एक बार फिर सुर्खियों में छा गई है।

लोकसभा चुनावों के बाद दोबारा प्रधानमंत्री बनेंगे नरेन्द्र मोदी : बीबी जागीर कौर

लोकसभा क्षेत्र खडूर साहिब से शिरोमणि अकाली दल-भाजपा गठजोड़ की उम्मीदवार बीबी जागीर कौर ने सुल्तानपुर लोधी में भाजपा वर्करों के साथ ब्लाक अध्यक्ष ओम प्रकाश डोगरा के गृह में मीटिंग की और लोकसभा चुनाव की गतिविधियां तेज करने के लिए भाजपा वर्करों को डट जाने का निमंत्रण दिया। 

प्रिंटर्स की मेहनत की वजह से बिजनैस बढ़ रहा आगे: पद्मश्री विजय चोपड़ा
प्रिंटर्स की मेहनत की वजह से बिजनैस आगे बढ़ रहा है और प्रिंट लाइन की इस तरक्की को देखकर अच्छा लगता है। यह अच्छी बात है कि नौजवान इस लाइन में आगे आ रहे हैं और इसे और उंचाइयों पर पहुंचाने का बीड़ा उठा रहे हैं। 

Mohit