Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Saturday, Mar 30, 2019 - 09:16 PM (IST)

जालंंधरः जालंधर के आदमपुर में जहां 3 बच्चों सहित मां ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली तो वहीं भगवंत मान ने शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर बादल को संगरूर लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लडऩे की चुनौती दी है। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

जालंधरःआदमपुर में कर्ज से परेशान परिवार ने दी जान

जालंधर के आदमपुर में 3 बच्चों सहित मां ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली ।  मृतकों की पहचान बखशिंद्र कौर पत्नी हरजीत सिंह(44), बेटे जसप्रीत सिंह (18),बेटियां बलप्रीत (14) तथा हरमनजीत (12) निवासी आदमपुर के गांव मानकू के तौर पर हुई है।

SGPC की तरफ से 12 अरब रुपए का वार्षिक बजट पेश
शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक समिति द्वारा शनिवार को वर्ष 2019-20 के लिए 12 अरब पांच करोड़ तीन लाख रुपए का सालाना बजट पेश किया गया जो पिछले वर्ष के मुकाबले चार प्रतिशत अधिक है।

भगवंत मान ने सुखबीर बादल को दी संगरूर सीट से चुनाव लडऩे की चुनौती

पंजाब आम आदमी पार्टी (आप) के प्रधान भगवंत मान ने शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर बादल को संगरूर लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लडऩे की चुनौती दी है।

... न किसी से दोस्ती: AAP पंजाब में 13 सीटों पर अकेले लड़ेगी चुनाव
आम आदमी पार्टी (आप) ने घोषणा की है कि वह किसी भी पार्टी से दोस्ती किए बगैर पंजाब की सभी 13 लोकसभा सीटों पर अकेले ही चुनाव लड़ेगी और अप्रैल माह के अंतिम सप्ताह से दिल्ली के मुख्यमंत्री तथा पार्टी के स्टार प्रचारक अरविंद केजरीवाल रैलियां शुरू करेंगे।

सिद्धू की कोठी के बाहर किसानों का इकट्ठ देखकर पुलिस के हाथ-पैर फूले

कैबनिट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के घर बाहर जेल भरो मोर्चे के अंतर्गत गिरफ्तारियां देने पहुंचे किसानों के इकठ्ठ को देख कर पुलिस प्रशासन के हाथ-पैर फूल गए।

पंजाब डेमोक्रेटिक अलायंस ने फिरोजपुर से किया उम्मीदवार का ऐलान
पंजाब डेमोक्रेटिक अलायंस ने हंसराज गोल्डन को फिरोजपुर सीट से उम्मीदवार घोषित किया गया है। हंस राज गोल्डन सी.पी.आई. (भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी) की तरफ से चुनाव लड़ेंगे।

संगरूर से चुनाव लड़ेंगे जस्सी जसराज

पिछले लोकसभा चुनाव में  आप की तरफ से बंठिडा से चुनाव लड़ने वाले गायक जस्सी जसराज को पंजाब डैमोक्रेटिक अलांयस ने संगरूर सीट से चुनाव मैदान में उतारा है।

शिरोमणि अकाली दल बादल और मजीठिया वैंटीलेटर पर,टकसालियों की होगी जीतःबब्बी बादल
अकाली दल टकसाली के पंजाब यूथ विंग के प्रधान हरसुखइन्द्र सिंह बब्बी बादल ने श्री हरिमंदिर साहिब में माथा टेका। इसके बाद पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि शिरोमणि अकाली दल बादल और मजीठिया अब वैंटीलेटर पर हैं।

राहुल, प्रियंका व मनमोहन की मांग पंजाब के कांग्रेसियों में सबसे अधिक

पंजाब में 13 लोकसभा सीटों के लिए मतदान अंतिम चरण में 19 मई को होना है परन्तु उससे पहले चुनावी मैदान में उतरने वाले कांग्रेसी उम्मीदवारों की ओर से चुनाव प्रचार के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, उनकी बहन व पार्टी महासचिव..........

भाखड़ा नहर में गिरे कॉलेज के 3 विद्यार्थी, तलाश जारी
सरहिंद भाखड़ा नहर में देश भगत कॉलेज के तीन विद्यार्थी नहर में गिर गए। एक विद्यार्थी को लोगों ने काफी मश्कत के बाद बाहर निकाल लिया, जबकि दो अभी भी लापता है जिनकी तलाश गोताखोर द्वारा की जा रही है।

Mohit