Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Thursday, Apr 04, 2019 - 08:58 PM (IST)

जालंधरः नवजोत सिंह सिद्धू तथा उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने जहां खुलकर पार्टी से नाराजगी जाहिर की तो वहीं पाकिस्तानी सेना अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

टिकट न मिलने से सिद्धू दंपति नाराज,खुद को बताया पावरलेस
PunjabKesari
कांग्रेस हाईकमान द्वारा चंडीगढ़ लोकसभा सीट से पूर्व रेल मंत्री पवन बांसल को टिकट दिए जाने के बाद कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू तथा उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने अब खुलकर पार्टी से नाराजगी जाहिर की है।

Video:पाकिस्तानी ड्रोन भारतीय सीमा में दाखिल, भारतीय जवानों ने की फायरिंग
पाकिस्तानी सेना अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही। खेमकरण सैक्टर में बुधवार रात लगभग 9 बजे पाकिस्तान द्वारा गांव रतौके में एक ड्रोन भेजा गया। 

डेरा ब्यास जाने पर घिरे कैप्टन, मजीठिया ने उठाए सवाल
PunjabKesari
मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के डेरा ब्यास जाने पर अकाली दल के महासचिव बिक्रम मजीठिया ने उन परनिशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कैप्टन का डेरा प्रमुख से मिलना कई तरह के सवाल खड़े करता है।

बटाला:हार्डवेयर पार्ट्स की फैक्टरी में बन रहे थे अवैध हथियार, 2 गिरफ्तार
बटाला पुलिस ने  एक फैक्टरी में छापेमारी कर भारी तादाद में अवैध असले सहित  2 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है।

पूर्व आईएएस अश्विनी कुमार व रविंदर सिंह पार्टी प्रधान के सचिव नियुक्त
PunjabKesari
शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के प्रधान सुखबीर बादल ने भारतीय प्रशासनिक सेवा के दो पूर्व अधिकारियों रविंदर सिंह तथा अश्विनी कुमार को पार्टी अध्यक्ष का सचिव नियुक्त किया है।

जालंधर सीट पर 14 बार रहा है कांग्रेस का कब्जा, पढ़े पूरी खबर
पंजाब के दोआबा क्षेत्र की महत्वपूर्ण सीट जालंधर पर कांग्रेस का दबदबा रहा है तथा वह यहां से 14 बार चुनाव जीती है। इस बार यहां वकीलों के बीच दिलचस्प मुकाबला देखने को मिलेगा। 

कोटकपूरा-बहबलकलां गोलीकांड:पूर्व विधायक की गिरफ्तारी पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक
PunjabKesari
कोटकपूरा गोलीकांड में नामजद पूर्व विधायक और अकाली दल के जिला अध्यक्ष मनतार सिंह बराड़ को बड़ी राहत देते हुए हाईकोर्ट ने उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। 

अब भ्रष्टाचार विरुद्ध बोलने लायक नहीं रही दागियों को टिकट देने वाली कांग्रेस : मान
आम आदमी पार्टी पंजाब के प्रधान भगवंत मान ने कांग्रेस की ओर से जालंधर से संतोख सिंह चौधरी और चंडीगढ़ से पवन बंसल को टिकट देने पर कहा कि भ्रष्टाचार के प्रति ‘जीरो टॉलरैंस’ की बातें करने वाले कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रधान राहुल गांधी अब भ्रष्टाचार विरुद्ध बोलने लायक नहीं रहे।

कांग्रेस के पास इतिहास रचने का मौका: सही दाव खेला तो पंजाब में क्लीन स्वीप में सक्षम पार्टी
PunjabKesari
लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के पास पंजाब में अपना सबसे शानदार प्रदर्शन करने का सुनहरी मौका है। पुनर्गठन के बाद से कांग्रेस कभी भी इस सीमावर्ती राज्य में क्लीन स्वीप नहीं कर पाई है।

‘आप’ के आंतरिक सर्वेक्षण पर बोले धर्मसोत-आपे मैं रज्जी-पुज्जी, आपे मेरे बच्चे जीण
आम आदमी पार्टी (आप) द्वारा करवाए गए एक आंतरिक सर्वेक्षण को आधार बनाकर पंजाबी के एक प्रसिद्ध अखबार में खबर प्रकाशित की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News