Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Saturday, Apr 06, 2019 - 09:58 PM (IST)

जालंधरः कांग्रेस हाईकमान ने आज जहां 3 अन्य उम्मीदवारों के नाम पर मुहर लगा दी तो वहीं नाभा रोड पर भाखड़ा नहर में तेज रफ्तार कार के गिरने से बच्चों सहित पति-पत्नी की मौत हो गई। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

पंजाब की 3 और सीटों पर कांग्रेस ने किया उम्मीदवारों का ऐलान

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए पंजाब में 6 उम्मीदवार ऐलान कर चुकी कांग्रेस हाईकमान ने आज 3 अन्य उम्मीदवारों के नाम पर मुहर लगा दी है। यह फ़ैसला आज पंजाब प्रदेश कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमेटी के सदस्यों की राहुल गांधी के साथ दिल्ली में हुई मीटिंग में किया गया है।

पिछले लोकसभा चुनाव में ज्यादातर उम्मीदवार नहीं बचा पाए थे अपनी जमानत
लोकसभा हलका खडूर साहिब के लिए 2014 में हुए चुनाव में कुल 17 उम्मीदवार मैदान में थे। इनमें से वोट लेने में नोटा 5वें नंबर पर रहा, जबकि 13 उम्मीदवार ऐसे थे जो वोट लेने में पिछड़ते गए। इन सभी उम्मीदवारों की जमानत जब्त हो गई।

भाखड़ा में गिरी तेज रफ्तार कार, बच्चों सहित पति-पत्नी की दर्दनाक मौत (देखें तस्वीरें)

नाभा रोड पर भाखड़ा नहर में तेज रफ्तार कार के गिरने से बच्चों सहित पति-पत्नी की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कार में एक ही परिवार के 4 सदस्य सवार थे, जिनके शव बरामद कर लिए गए है ।

निराश के.पी. को मनाने पहुंचे कांग्रेसी मंत्री और विधायक
कांग्रेस पार्टी द्वारा जालंधर लोकसभा हलके से टिकट ना मिलने के कारण निराश बैठे महिंदर सिंह के.पी. को मनाने आज डेरा बाबा नानक से..........

प्रियंका गांधी को इंदिरा गांधी बता कर क्या पंजाबियों को डराना चाहती है कांग्रेस : मजीठिया

कांग्रेस पार्टी में छोटे वर्कर तो क्या अब तो बड़े नेता भी कांग्रेस को कोस रहे हैं जिसकी मिसाल बीते कल महिंद्र सिंह के.पी. द्वारा दिए बयान से मिलती है। सारी उम्र पार्टी में रहीं संतोष चौधरी भी टिकट............

औजला का श्वेत मलिक को अमृतसर से चुनाव लड़ने का चैलेंज
अमृतसर से कांग्रेसी उम्मीदवार गुरजीत सिंह औजला ने पंजाब के भाजपा प्रधान को अमृतसर से चुनाव लड़ने का चैलेंज दिया है।

Lok Sabha Election: 'AAP' ने फिरोजपुर और पटियाला से किया उम्मीदवारों का ऐलान

लोकसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी (आप) ने शानिवार को दो और उम्मीवारों की घोषणा कर दी। आप ने फिरोजपुर से किसान विंग के नेता हरजिंदर सिंह काका सरां और पटियाला से नीना मित्तल को मैदान में उतारा है। 

सिख हेरिटेज आयोग की जल्द होगी स्थापना: फुल्का
श्री अकाल तख्त साहिब के कार्यवाहक जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह ने एच. एस. फुल्का के साथ हुई बैठक में आश्वासन दिया है कि सिख विरासतों की देखभाल के लिए जल्दी ही सिख हेरिटेज आयोग की स्थापना की जाएगी। 

टिकट आबंटन पर के.पी. और चौधरी परिवार हुए आमने-सामने

लोकसभा सीट जालंधर के लिे कांग्रेस के टिकट आबंटन पर व्याप्त रोष को लेकर दोआबा की दलित राजनीति में पैठ रखने वाले पूर्व सांसद, प्रदेश कांग्रेस........

सुखबीर की रैली में चंदूमाजरा ने की कमांडो से धक्का-मुक्की
शिअद प्रधान सुखबीर बादल की चमकौर साहिब की रैली में श्री आनंदपुर साहिब से सांसद प्रेम सिंह चंदूमाजरा द्वारा एक कमांडो  से धक्का-मुक्की करने का मामला सामने आया है।

Mohit