Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Sunday, Apr 07, 2019 - 07:56 PM (IST)

जालंधरः फरीदकोट लोकसभा सीट से अकाली दल ने जहां संभावित उम्मीदवार और पूर्व मंत्री गुलजार सिंह रणीके को चुनाव मैदान में उतार दिया तो वहीं जालंधर लोकसभा हलके में टिकट आबंटन को लेकर कांग्रेस में उठा बवाल ऑल इंडिया कांग्रेस के प्रधान राहुल गांधी के दरबार में पहुंच गया। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

फरीदकोट से अकाली दल ने रणीके को उतारा चुनाव मैदान में

फरीदकोट लोकसभा सीट से अकाली दल ने संभावित उम्मीदवार और पूर्व मंत्री गुलजार सिंह रणीके को चुनाव मैदान में उतार दिया है। इसका ऐलान रविवार को पार्टी प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने किया।

राहुल के दरबार में पहुंची के.पी. की नाराजगी, जालंधर लोकसभा सीट की टिकट होगी रिव्यू!
जालंधर लोकसभा हलके में टिकट आबंटन को लेकर कांग्रेस में उठा बवाल ऑल इंडिया कांग्रेस के प्रधान राहुल गांधी के दरबार में पहुंच गया है। उन्होंने ऑल इंडिया कांग्रेस के महासचिव के.सी. वेणुगोपाल से इस मामले की सारी रिपोर्ट तलब कर ली है।

बठिंडा व फिरोजपुर में कांग्रेसी उम्मीदवारों का ऐलान अकाली दल की तस्वीर साफ होने के बाद होगा

पंजाब की महत्वपूर्ण माने जाने वाली लोकसभा सीटों बठिंडा तथा फिरोजपुर में कांग्रेसी उम्मीदवारों का ऐलान शिरोमणि अकाली दल की तस्वीर साफ होने के बाद किया जाएगा। 

चुनाव प्रचार करने आई AAP विधायिका पर फूटा लोगों का गुस्सा,सुनाई खरी खोटी
लोकसभा चुनावों का बिगुल बजने के बाद से ही सभी पार्टियों के नेता प्रचार में जुट गए है। उम्मीदवार और पार्टी वर्कर चुनाव प्रचार के लिए घर-घर जाकर लोगों से उनकी पार्टी को वोट डालने की अपील कर रहे है।

अब कांग्रेसी विधायक राज कुमार वेरका पहुंचे के.पी. को मनाने

कांग्रेस हाईकमांड द्वारा मौजूदा सांसद मैंबर संतोख सिंह चौधरी को टिकट दिए जाने पर निराश चल रहे महिंदर सिंह के.पी. को मनाने के लिए आज कांग्रेसी विधायक राज कुमार वेरका उनके घर पहुंचे। 

जो सिखी नहीं संभाल सकता, वह पंजाब को क्या संभालेगा : सुखजिंदर रंधावा
पंजाब के जेल और सहकारिता विभाग के कैबिनेट मंत्री सुखजिंद्र सिंह रंधावा ने आज ‘पंजाब केसरी’ के साथ बातचीत करते हुए शिअद प्रधान सुखबीर सिंह बादल के खिलाफ एक बार फिर से निशाना साधा।

श्री अकाल तख्त साहिब के नेतृत्व में बनेगा सिख हैरिटेज कमीशन : ज्ञानी हरप्रीत सिंह

अलग-अलग धार्मिक और राजनीतिक जत्थेबंदी ने श्री अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह के साथ मुलाकात करके मांग की है कि कारसेवा की आड़ में सिख कौम के................

शिव सेना नेता के कत्ल केस में SHO सस्पेंड
गुरदासपुर के पुराना शाला इलाके में शिव सेना के नौजवान नेता अजय कुमार के कत्ल केस में थाना पुराना शाला के एस.एच.ओ. को सस्पेंड कर दिया गया है।

भाजपा जल्द करेगी अपने उम्मीदवारों का ऐलानः कमल शर्मा

लोकसभा चुनावों को लेकर जहां अलग-अलग पार्टियों द्वारा अपने-अपने उम्मीदवारों का ऐलान किया जा रहा है तो वहीं आपको बता दें कि पंजाब में भाजपा की तरफ से अभी तक कोई उम्मीदवार का ऐलान नहीं किया गया।  

आप-कांग्रेस के गठबंधन पर सुरजेवाला का बड़ा बयान (VIDEO)
कांग्रेसी प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने आम आदमी पार्टी व कांग्रेस के गठबंधन पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंनेे बताया कि हरियाणा व पंजाब में कांग्रेस किसी भी पार्टी से गठबंधन नहीं करेगी।

Mohit