Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Sunday, Apr 14, 2019 - 07:03 PM (IST)

जालंधरः बनूड़ शहर में जहां डेरा प्रेमी की तरफ से रखी गई नाम चर्चा को लेकर सिख संगत और डेरा प्रेमी में जबरदस्त टकराव होने से बाल-बाल बचा तो वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह पर निशाना साधा। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

सिख संगत और डेरा प्रेमी में जबरदस्त टकराव होने से बाल-बाल बचा

बनूड़ शहर में डेरा प्रेमी की तरफ से रखी गई नाम चर्चा को लेकर सिख संगत और डेरा प्रेमी में जबरदस्त टकराव होने से बाल-बाल बच गया। 

नवजोत सिद्धू का हरसिमरत को चैलेंज-हिम्मत है तो अमृतसर से लड़कर दिखाओ चुनाव
चंडीगढ़ लोकसभा सीट की टिकट न मिलने से नाराज चल रही नवजोत कौर सिद्धू अब अमृतसर में कांग्रेस उम्मीदवार गुरजीत सिंह औजला  के चुनाव प्रचार के लिए मैदान में जुट गई हैं।

जलियांवाला बाग शताब्दी समारोह को लेकर कैप्टन पर बरसे PM मोदी

श्रीनगर में रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह पर निशाना साधा है। 

Video: हरसिमरत बादल ने साधा कांग्रेस पर निशाना
केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से सवाल किया कि उन्होंने सिख पंथ की सर्वोच्च संस्था में माथा टेकते समय अपनी पार्टी तथा........

संगरूर में होगा दिलचस्प मुकाबला, आसान नहीं होगी मान की राह

देश भर में लोकसभा मतदान को लेकर माहौल गर्माया हुआहै। पंजाब में भी प्रमुख पार्टियों अकाली दल-कांग्रेस के इलावा आम आदमी पार्टी, पंजाब डेमोक्रेटिक अलायंस और अकाली दल टकसाली की  तरफ से भी उम्मीदवारो का ऐलान किया जा रहा है। 

लोकसभा चुनावों से पहले एक और नेता ने खोला कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा
लोकसभा मतदान से पहले टिकट वितरण को लेकर कांग्रेस पार्टी में उठे बागवती सुर तेज होते जा रहे हैं। अब कांग्रेसी के तीनबार विधायक रह चुके सुरजीत धीमान के पुत्र जसविंद्र धीमान ने  टिकट न मिलने पर नाराजगी जाहिर की है। 

जलियांवाला बाग पर हरसिमरत व कैप्टन में ट्वीट वार

जलियावाला कांड को लेकर केंद्रीय फूड प्रोसैसिंग मंत्री हरसिमरत कौर बादल तथा पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह में ट्विटर वार छिड़ गई है।

मिसेज सिद्धू के हक में बोले मजीठिया
पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिद्धू की तरफ से अपनी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू को चंडीगढ़ से टिकट न मिलने पर उनकी तुलना स्टेपनी के साथ करने के बयान पर विक्रम मजीठिया ने विरोध जताया है। 

जलियांवाला बाग जनसंहार से हर भारतीय का हृदय पीड़ित :वेंकैया नायडू

उप-राष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू ने अमृतसर स्थित जलियांवाला बाग स्मारक में जघन्य नरसंहार की शताब्दी पर अमर शहीदों को श्रद्धासुमन अर्पित किए।  

130 करोड़ भारतीयों के लिए ब्रिटिश हुकूमत से माफी नहीं दिलवा सके सियासतदान
जलियांवाला बाग नरसंहार के 100 साल बाद भी 130 करोड़ भारतीयों के लिए सियासतदान ब्रिटिश हुकूमत से माफी नहीं मंगवा सका है। सियासी पार्टियां दिल्ली में सत्ता संभालने के बाद भी ऐसा कुछ अब तक नहीं कर सकी। 

Mohit