Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Wednesday, Apr 17, 2019 - 09:34 PM (IST)

जालंधरः जहां केजरीवाल की तुलना श्री गुरु गोबिन्द सिंह के साथ करने का मामला पहुंचा अकाल तख्त साहिब तो वहीं  जैन धर्म के 24वें तीर्थंकर भगवान महावीर स्वामी जी के जन्म दिवस के मौके पर पंजाब सरकार की बड़ी गलती सामने आई। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

केजरीवाल की तुलना श्री गुरु गोबिन्द सिंह के साथ करने का मामला पहुंचा अकाल तख्त साहिब
PunjabKesari
हलका खडूर साहिब से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार मनजिन्द्र सिंह सिद्धू को एक वैब चैनल पर केजरीवाल की तुलना श्री गुरु गोबिन्द सिंह के साथ करने का मामला श्री अकाल तख्त साहिब पर पहुंच गया है।

'महावीर जयंती' पर पंजाब सरकार की बड़ी गलती, जैन समाज में रोष
जैन धर्म के 24वें तीर्थंकर भगवान महावीर स्वामी जी के जन्म दिवस के मौके पर पंजाब सरकार की बड़ी गलती सामने आई है, जिसको लेकर पूरे जैन समाज में सरकार के खिलाफ रोष पाया जा रहा है।

करतारपुर कॉरीडोर पर भारत-पाक अधिकारियों ने की तकनीकी बैठक
PunjabKesari
पाकिस्तान और भारत ने करतारपुर में गुरुद्वारा दरबार साहिब को पंजाब के गुरदासपुर जिले में डेरा बाबा नानक से जोड़ने वाले कॉरीडोर के लिए रूपरेखा पर चर्चा करने के वास्ते मंगलवार को तकनीकी बैठक की। 

पाक नागरिक ने भारतीय सीमा में घुसकर किसान को पीटा
भारत-पाकिस्तान की अंतर्राष्ट्रीय सीमा के साथ सटे गांव खुदाईपुर में कंटीली तार पार करके अपने खेतों में चारा लेने गए एक किसान के साथ पाकिस्तानी नागरिक द्वारा भारतीय सीमा में घुसकर बिना वजह मारपीट करने का मामला सामने आया है। 

19 अप्रैल को शिअद में शामिल हो सकते हैं जगमीत बराड़
PunjabKesari
पंजाब के पूर्व कांग्रेसी नेता जगमीत बराड़ के 19 अप्रैल को शिरोमणि अकाली दल में शामिल होने की संभावना है। 

आप और कांग्रेस पर बरसे ढींडसा
शिरोमणि अकाली दल के संगरूर सीट से उम्मीदवार परमिंद्र सिंह ढींडसा ने धूरी विधानसभा क्षेत्रों के गांवों का दौरा किया। इस मौके पर उन्होंने जनसभाओं को  संबोधित करते कहा कि आम आदमी पार्टी ने पहले सभी पार्टियों से गठजोड़ की  कशिश की।

मानसिक रूप से कमजोर व्यक्तित्व वाले कांग्रेस के अध्यक्ष हैं राहुल : श्वेत मलिक
PunjabKesari
कांग्रेस प्रधान राहुल गांधी के एक रैली के दौरान दिए गए बयान को लेकर भाजपा प्रधान श्वेत मलिक ने तंज कसा है। 

Video: सिद्धू के बयान पर भड़की BJP, कहा- 'देश को तोड़ रही हैं कांग्रेस'
कटिहार रैली दौरान मुसलमानों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ वोट डालने की अपील करके पंजाब कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू विवादों में घिर गए है। 

पंजाब में भाजपा कर सकती है यह बड़ा बदलाव!
PunjabKesari
लोकसभा चुनाव 2019 के लिए भाजपा पंजाब में अपने उम्मीदवार बदल सकती है। सूत्रों के मुताबिक भाजपा में चंडीगढ़ से मौजूदा सांसद किरण खेर की सीट बदलने की चर्चाएं चल रही हैं।

खड़ूर साहिब की सीट हाथ से निकलने के बाद जीरा ने फिरोजपुर से मांगी टिकट
खड़ूर साहिब सीट हाथ से निकलने के बाद कांग्रेसी नेता इंद्रजीत सिंह जीरा ने हाईकमान से फिरोजपुर सीट की टिकट मांगी है। इसलिए वह पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात भी कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Related News