Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Saturday, Apr 20, 2019 - 09:09 PM (IST)

जालंधरः कांग्रेस ने जहां आज पंजाब की दो लोकसभा सीटों के लिए उम्मीदवार घोषित किए तो वहीं अमृतसर से सोशल मीडिया पर जोरदार ढंग से फैली बॉलीवुड अभिनेता सन्नी देओल की उम्मीदवारी की चर्चा ने कांग्रेसियों की नींद उड़ा दी है। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

कांग्रेस ने बठिंडा और फिरोजपुर पर उम्मीदवारों का किया ऐलान

कांग्रेस ने शनिवार को पंजाब की दो लोकसभा सीटों के लिए उम्मीदवार घोषित किए जिनमें पार्टी की युवा इकाई के पूर्व अध्यक्ष अमरिंदर राजा का नाम प्रमुख है जिन्हें भटिंडा से टिकट दिया गया है।

चुनाव आचार संहिता के बावजूद नाके से लाखों की नकदी बरामद
कोरियर का काम करने वाले लड़के से जालंधर के डी.पी.आर.ओ. ऑफिस के पास लाखों की नकदी बरामद की गई है। 

Lok Sabha Elections 2019: सन्नी देओल की अमृतसर सीट से चुनाव लड़ने की चर्चा ने पकड़ा जोर

भाजपा की अमृतसर लोकसभा सीट के उम्मीदवार की घोषणा न करने पर जहां पर यह चर्चा छिड़ी हुई थी कि इसका भाजपा को नुक्सान हो सकता है क्योंकि चुनाव प्रचार शुरू न होने से इसका लाभ कांग्रेसी ले सकते हैं लेकिन...........

जत्थेदार टोहड़ा का परिवार अकाली दल में शामिल
पंथ रत्न जत्थेदार गुरचरन सिंह टोहड़ा का परिवार आज शिरोमणि अकाली दल (बादल) में शामिल हो गया है। गत दिवस जत्थेदार टोहड़ा के दामाद हरमेल सिंह टोहड़ा और उनके पौत्र पूर्व चेयरमैन हरिन्द्र पाल सिंह टोहड़ा की सुखबीर सिंह बादल के साथ लंबी बैठक हुई थी।

नवजोत कौर सिद्धू विरोधियों के निशाने पर, भाजपा ने कहा 'गद्दार'

नवजोत कौर सिद्धू की इस वीडियो ने पंजाब की राजनीति में भूचाल मचा दिया है। भारतीय सेना प्रति मैडम सिद्धू की ओर से प्रयोग की गई शब्दावली को लेकर वह फिर विरोधियों के निशाने पर हैं। 

जगमीत बराड़ को सुखबीर बादल ने सौंपी अहम जिम्मेदारी
अकाली दल में शामिल होने के एक दिन बाद ही जगमीत बराड़ को शिअद प्रधान सुखबीर बादल ने अहम जिम्मेदारी सौंपी है। 

पूर्व अकाली विधायक मोहन सिंह, बसपाई व ‘आप’ नेता कांग्रेस में शामिल

पूर्व अकाली विधायक मोहन सिंह आज कांग्रेस में औपचारिक तौर पर शामिल हो गए हैं। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने आज उन्हें पार्टी में शामिल करवाया।

सुखबीर के कारण बड़े बादल को ऐसे दिन देखने पड़ रहे हैं : जाखड़
सांसद सुनील जाखड़ ने आज प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी एक तानाशाह की भांति कार्य करते हैं। प्रधानमंत्री की नोटबंदी के बारे में केन्द्रीय वित्त मंत्री तक को भी अता-पता नहीं था। 

खैहरा खालड़ा को आजाद उम्मीदवार नहीं बनने देगा : जागीर कौर

शिरोमणि अकाली दल ने कहा है कि तथाकथित अकाली दल टकसाली के नेता रणजीत सिंह ब्रह्मपुरा ने खडूर साहिब के चुनाव मैदान से बाहर कर अपने उम्मीदवार जनरल सेवामुक्त जे.जे. सिंह की पीठ में छुरा घोंपा था।

पंजाब में चल रही है कांग्रेसी विरोधी लहरःढींडसा
पूर्व वित्त मंत्री तथा अकाली दल के संगरूर से उम्मीदवार परिमंद्र सिंह ढींडसा ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कैप्टन तो हनीमून पर ही रहते है।

Mohit