Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Monday, Apr 22, 2019 - 09:03 PM (IST)

जालंधर: जहां नवजोत सिंह सिद्धू मुस्लिम समर्थन के लिए अल्लाह हू अकबर कहकर घिर गए हैं तो वहीं लोकसभा सीट जालंधर से चुनाव मैदान में उतारे गए उम्मीदवार संतोख चौधरी के समर्थन में रैली को संबोधित करते हुए कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने कहा कि यह जंग कांग्रेसी की नहीं,बल्कि भविष्य की है। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

मोदी सरकार का भोग पड़ने के बाद आएंगे अच्छे दिनः कैप्टन


लोकसभा सीट जालंधर से चुनाव मैदान में उतारे गए उम्मीदवार संतोख चौधरी के समर्थन में रैली को संबोधित करते हुए कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने कहा कि यह जंग कांग्रेसी की नहीं,बल्कि भविष्य की है।

अब अल्लाह हू अकबर कहकर फंसे सिद्धू
पूर्व क्रिकेटर और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू अपने बयानों को लेकर फिर फंस सकते हैं। बिहार के कटिहार में दिए गए बयानों के बाद सिद्धू अब मुस्लिम समर्थन के लिए अल्लाह हू अकबर कहकर घिर गए हैं। छत्तीसगढ़ सिख संगठन के प्रमुख अमरजीत सिंह ने सिद्धू के खिलाफ मोर्चा खोला है।

कैप्टन तथा बादल इस चुनाव में भी खेल रहे 'फ्रेंडली मैच': मान
पंजाब आम आदमी पार्टी (आप) के प्रधान एवं संगरूर लोकसभा सीट से उम्मीदवार भगवंत मान ने कहा है कि बठिंडा तथा फिरोजपुर लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों के चयन को लेकर पिछले विधानसभा चुनाव की तरह इस बार भी अमरेंद्र सिंह तथा बादल फ्रेंडली मैच खेल रहे हैं।    

पंजाब की राजनीति में बड़ा धमाका करेंगे अक्षय कुमार!


गुरदासपुर से भाजपा उम्मीदवार के नाम को लेकर लगाए जा रहे कयास जल्द ही खत्म होने जा रहे हैं। उम्मीद है कि बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार भाजपा में शामिल होंगे और गुरदासपुर से पंजाब के चुनाव मैदान में उतरेंगे।

कैप्टन के सुरक्षा कर्मी से उलझा कांग्रेसी वर्कर
जालंधर में उस समय हंगामा देखने को मिला जब मोहिंद्र  सिंह के.पी को मानने पहुंचे कैप्टन अमरेंद्र सिंह के सुरक्षा कर्मचारी से कांग्रेसी वर्कर उलझ गए। यह घटना के.पी. के घर के बाहर घटित हुई। इस झड़प की तस्वीरें भी कैमरे में कैद हो गई।

Video: कैप्टन की कोशिशों से के.पी. की नाराजगी खत्म, चौधरी ने भरा नामांकन पत्र
मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह की कोशिशों के बाद बागी हुए कांग्रेसी नेता मोहिंद्र सिंह के.पी. ने नरमी बरत ली है और उन्होंने जालंधर से कांग्रेसी उंम्मीदवार संतोख चौधरी को पूरा समर्थन देने का वायदा किया है। सुबह कैप्टन जालंधर में के.पी. के घर पर गए और वहां लंबी बातचीत की।

बैंक आफ इंडिया की ब्रांच से 17.65 लाख की लूट


मोगा में बैंक आफ इंडिया की ब्रांच से लुटेरे 17 लाख 65 हजार की नकदी लूटकर फरार हो गए। लुटेरे सेफ में पड़ा सोना भी साथ ले गए। वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

फिर सक्रिय हुए डेरा प्रेमियों ने दिखाई ताकत
लोकसभा चुनाव आते ही लंबे समय तक खामोश रहा डेरा सच्चा सौदा सिरसा फिर से सक्रिय हो गया है। मालवा के विभिन्न जिलों में डेरा ने सामाजिक गतिविधियों के अलावा नाम चर्चा शुरू कर दी है।

होशियारपुर जेल में दबंग कैदियों ने सैल्फी लेकर फेसबुक पर की अपलोड, Video Viral ने खोली पोल
होशियारपुर सैंट्रल जेल में जेल प्रशासन की सुरक्षा व्यवस्था में आई चूक से जेल प्रशासन में हड़कम्प सी मची हुई है। एक दिन पहले ही सोशल मीडिया में होशियारपुर सैंट्रल जेल में बंद चल रहे कैदियों व हवालातियों के सैल्फी लेकर उसे फेसबुक पर अपलोड वायरल वीडियो से हाय तौबा मचते ही एस.एस.पी.जे. इलनचेलियन ने जेल प्रशासन से पूरे मामले की रिपोर्ट मांग ली है।

गुरुद्वारे में फेरों से पहले दूल्हे पर जानलेवा हमला, मची अफरा-तफरी


शादी समारोह में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब दूल्हे पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। मामला जालंधर का है, जहां अमृतसर से शादी करने आए दूल्हे पर बाहर से आए कुछ लोगों ने हमला कर दिया। यहां तक कि हमलावरों ने दूल्हे की सजी सजाई कार भी तोड़ डाली। 

Vaneet