Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2019 - 08:15 PM (IST)

जालंधरः भाजपा ने जहां पंजाब से केंद्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला की छुट्टी कर दी है तो वहीं सुखपाल खैहरा और अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग को चुनाव आचार का उल्लंघन करने पर नोटिस जारी किया गया। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

टिकट कटते ही मोदी के मंत्री सांपला ने  छोड़ी ‘चौकीदारी’,सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास

पंजाब कांग्रेस की तरफ से जहां लोकसभा चुनावों के लिए विजेता सांसदों के अलावा विधायकों को भी चुनाव मैदान में उतारा जा रहा है, वहां..........

केन्द्र में सत्ता परिवर्तन तय, लोग अघोषित आपातकाल से मुक्ति के पक्ष में : मुनीष तिवारी
केन्द्र में पूर्व प्रधानमंत्री डा. मनमोहन सिंह की सरकार में 28 अक्तूबर 2012 से 26 मई 2014 तक केन्द्रीय सूचना व प्रसारण मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) के रूप में.........

लोकसभा चुनाव 2019ः सन्नी देओल के लिए आसान नहीं होगी गुरदासपुर की लड़ाई

भाजपा की तरफ से गुरदासपुर से चुनाव मैदान में उतारे गए फिल्म अभिनेता सन्नी देओल के लिए सियासत की अपनी यह पहली लड़ाई इतनी आसान नहीं रहने वाली।

विधु जैन हत्याकांड : माता-पिता को सुरक्षा दस्तों ने सुखबीर से मिलने से रोका
पूर्व उप-मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल की रैली दौरान मालेरकोटला चर्चित विधु जैन का परिवार सुखबीर बादल से मिलने गया तो सुरक्षा दस्तों ने उन्हें मिलने नहीं दिया।

चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करने पर सुखपाल खैहरा और राजा वड़िंग को नोटिस जारी

पंजाब एकता पार्टी के प्रधान व बठिंडा से उम्मीदवार सुखपाल खैहरा और कांग्रेस के उम्मीदवार अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग को चुनाव आचार का उल्लंघन करने पर नोटिस जारी किया गया है।

घुबाया का नामांकन पत्र दाखिल करवाने के लिए आएंगे कैप्टन
लोकसभा हलका फिरोजपुर से बतौर कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रहे शेर सिंह घुबाया की ओर से 29 अप्रैल को फिरोजपुर में नामांकन पत्र भरवाने के लिए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पहुंचेंगे। 

चाहे जो भी हो बरगाड़ी गोलीकांड की जांच से बादल बच नहीं सकते: कैप्टन

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बादलों पर बरसते हुए कहा कि बादल परिवार एसआईटी के एक बड़े अधिकारी का तबादला कराकर बरगाडी कांड की जांच से बच नहीं सकते।

करतारपुर कॉरीडोर : भारत-पाक सरहद पर सुरक्षा को लेकर ब्लूप्रिंट तैयार
पंजाब सरकार ने करतारपुर कॉरीडोर बनाने को लेकर सुरक्षा कड़ी रखने के मामले में केंद्र सरकार को पत्र भेजा है, जिसमें............

अकाली दल को अपने किले बचाने के लिए झोंकनी पड़ेगी ताकत

19 मई को होने जा रहे लोकसभा चुनाव में पंजाब की सभी पार्टियों ने अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी है।

लोग नौकरियां, इंडस्ट्री व विकास चाहते हैं, फिल्मी सितारे क्या दे सकते हैं : जाखड़
भाजपा द्वारा फिल्म अभिनेता सन्नी दियोल को पार्टी में शामिल करने व गुरदासपुर से उम्मीदवार बनाने के फैसले पर पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने पलटवार किया है। 

Mohit