Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Friday, Apr 26, 2019 - 08:14 PM (IST)

जालंधरः मशहूर पंजाबी गायक दलेर मेहंदी आज जहां बीजेपी में शामिल हो गए तो वहीं नवजोत सिंह सिद्धू इस समय फेसबुक व ट्विटर पर पूरी तरह छाए हुए हैं। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

मोदी लहर गायब, कांग्रेस जीतेगी सभी 13 सीटें : कैप्टन

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने कहा है कि इस बार मोदी लहर न होने के कारण कांर्ग्रेस को सभी सीटें पर जीतने का भरोसा है । 

(Video): मशहूर पंजाबी गायक दलेर मेहंदी BJP में शामिल
मशहूर पंजाबी गायक दलेर मेहंदी आज बीजेपी में शामिल हो गए। पार्टी मुख्यालय में केंद्रीय मंत्री विजय गोयल और दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी की मौजूदगी में शामिल हुए। 

नवजोत सिद्धू ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम, 2.32 करोड़ लोगों ने देखा Video

आजकल सोशल मीडिया का जमाना है और सभी राजनीतिक दल इन आम चुनावों दौरान सोशल मीडिया का बेहतर उपयोग करने व इसे भुनाने में लगे हुए हैं। 

Video: अमृतसर से भाजपा उम्मीदवार हरदीप पुरी ने भरा नामांकन पत्र
अमृतसर से भाजपा के उम्मीदवार हरदीप पुरी ने आज अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। 

जब नामांकन से पहले PM मोदी ने छुए प्रकाश सिंह बादल के पैर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी लोकसभा सीट के लिए शुक्रवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। मोदी सुबह लगभग 11 बजकर 40 मिनट पर कलेक्ट्रेट भवन में पहुंचे और अपना नामांकन पत्र पेश किया। 

Video: भगवंत मान ने बताया सुखपाल खैहरा का Master Plan
सुखपाल खैहरा की तरफ से विधायक पद से दिए इस्तीफे को  आम आदमी पार्टी (आप) के प्रदेश प्रधान भगवंत मान ने नाटक करार दिया है। 

कांग्रेस का हाथ सनी देओल के 'ढाई किलो के हाथ से बड़ाः जाखड़

लोकसभा चुनावों के लिए नामांकन पत्र दाख़िल करने से पहले पंजाब कांग्रेस प्रधान सुनील जाखड़ आज अमृतसर में श्री दरबार साहब में नतमस्तक हुए। 

फिरोजपुर संसदीय क्षेत्र से सुखबीर सिंह बादल ने नामांकन पत्र किए दाखिल
शिरोमणि अकाली दल के प्रधान व पंजाब के पूर्व उप-मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने आज फिरोजपुर संसदीय क्षेत्र से अपने नामांकन पत्र जिला चुनाव अधिकारी कम डिप्टी कमिश्नर फिरोजपुर चंद्र गैंद के समक्ष भरे।

चुनाव के बाद सन्नी देओल वापस मुम्बई दौड़ जाएगा: अमरेन्द्र

मुख्यमंत्री ने फिल्म अभिनेता सन्नी देओल के गुरदासपुर में चुनावी मैदान में उतरने से पंजाब कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सुनील जाखड़ को किसी भी......

Video-सिद्धू अपने बयानों से मोदी को फिर बनाएंगे PM: सुखबीर बादल
फिरोजपुर लोकसभा सीट से अकाली दल के उम्मीदवार सुखबीर सिंह बादल और बठिंडा से उम्मीदवार हरसिमरत कौर बादल आज श्री दरबार साहिब में नतमस्तक हुए। 

Mohit