Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Friday, May 03, 2019 - 10:12 PM (IST)

जालंधरः आम आदमी पार्टी (आप) ने जहां लोकसभा चुनाव के लिए राज्य में अपने प्रत्याशियों के प्रचार के लिए गुरुवार को स्टार प्रचारकों की सूची जारी की तो वहीं सनी दयोल की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

कड़ी सुरक्षा में सनी देयोल, मिले स्वैट कमांडो
PunjabKesari
गुरदासपुर लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार अजय सिंह धर्मेंद्र देयोल उर्फ सनी दयोल की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।  स्पेशल वेपन्स ऐंड टैक्ट‍िक्स (स्वैट) की 2 टीमों को सनी देयोल की सुरक्षा में तैनात किया गया है। 

कैप्टन सरकार ने गरीबों और दलितों के बच्चों को भी नहीं बख्शा : चीमा
आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब ने सरकारी स्कूलों के स्टूडैंट्स के लिए प्राइवेट कंपनियों से तैयार करवाई वर्दियों में करोड़ों के घोटाले की उच्च स्तरीय और समयबद्ध जांच की मांग की है।

केजरीवाल, सिसोदिया और गोपाल राय पंजाब में होंगे स्टार प्रचारक

PunjabKesari
आम आदमी पार्टी (आप) ने आगामी 19 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए राज्य में अपने प्रत्याशियों के प्रचार के लिए गुरुवार को स्टार प्रचारकों की सूची जारी की। 

श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व की रूप रेखा तैयार
श्री गुरु नानक देव जी के 550वें वार्षिक प्रकाश पर्व के अवसर पर आयोजित किए जाने वाले समारोह की रूप रेखा तैयार कर ली गई है जिसके अनुसार राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्री तथा राज्यपाल समारोह में शामिल होंगे।  
   

मजीठिया का दावा, चुनावों के बाद पंजाब कैबिनेट में होगा बहुत बड़ा फेरबदल
PunjabKesari
शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के महासचिव विक्रम सिंह मजीठिया ने आज दावा किया कि 23 मई के बाद पंजाब मंत्रिमंडल के सभी मंत्री बदल दिए जाएंगे।

पंजाब के चुनावी रण में 278 उम्मीदवार, अमृतसर में सबसे अधिक, होशियारपुर में कम
पंजाब की तेरह लोकसभा सीटों पर नामांकन वापसी के अंतिम दिन कल बारह उम्मीदवारों के नाम वापस लेने के बाद अब कुल 278 उम्मीदवार मैदान में रह गए हैं। यह जानकारी पंजाब के मुख्य चुनाव अधिकारी डा. एस. करूणा राजू ने आज यहां दी। 

राजा वडिंग के चुनावी जलसे में हंगामा, लोगों ने पूछे तीखे सवाल

PunjabKesari
बठिंडा से कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार अमरिंदर सिंह राजा वडिंग के जलसे में आज हंगामा हो गया। गांव संदेहा में चुनावी जलसेदौरान राजा वडिंग से लोगों ने तीखे सवाल किए।

'सनी देओल की बजाय सन्नी लियोनी ले आओ, जीतेगी कांग्रेस ही' (Watch Video)
भाजपा चाहे सनी देओल को लेकर आए या सन्नी लियोनी को कांग्रेस की आंधी के आगे कोई टिक नहीं सकेगा। यह कहना है होशियारपुर से कांग्रेस उम्मीदवार राज कुमार चब्बेवाल का। 


कै. अमरेन्द्र का नहीं चला जादू, फ्लाप-शो ने बढ़ाई संतोख चौधरी की मुश्किलें
PunjabKesari
लोकसभा चुनावों को लेकर करतारपुर में कांग्रेस द्वारा आयोजित रैली में कैप्टन अमरेन्द्र सिंह का क्रेज नहीं दिखा और कांग्रेस की तमाम जद्दोजहद के बावजूद फ्लाप-शो साबित होने से जालंधर लोकसभा हलका से कांग्रेस के प्रत्याशी व सांसद संतोख चौधरी की मुश्किलें और ज्यादा बढ़ गई हैं।

भगवंत मान ने छात्रा की इच्छा की पूरी, दी यह जिम्मेवारी
पंजाब में आम आदमी पार्टी के समर्थन में नए वोटर भी आने शुरू हो गए हैं। दरअसल, संगरूर के लहरागागा में चुनाव प्रचार करने पहुंचे आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार भगवंत मान को मैडीकल की एक छात्रा ने पोलिंग एजेंट बनने की इच्छा जताई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News