Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2019 - 08:35 PM (IST)

जालंधरः रोड शो के दौरान जहां सनी देओल ने भगवान शिव की बेअदबी की तो वहीं लोकसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी (आप) को पंजाब में एक ओर झटका लगा है। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

रोड शो के दौरान सनी देओल ने की भगवान शिव की बेअदबी, हिंदुओं में भारी रोष

शिवसेना नेता इशांत शर्मा ने गुरदासपुर सीट के उम्मीदवार अभिनेता सनी देयोल के खिलाफ थाना बारादरी में शिकायत दर्ज करवाई है। 

Video: 'AAP' को बड़ा झटका, विधायक अमरजीत सिंह संदोहा कांग्रेस में शामिल
लोकसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी (आप) को पंजाब में एक ओर झटका लगा है। रूपनगर से आम आदमी पार्टी के विधायक और सीनियर नेता अमरजीत सिंह संदोहा कांग्रेस में शामिल हो गए हैं।

लोकसभा हलका खडूर साहिब: पंथक सीट पर क्या रहेगा इस बार मतदाता का रुख

लोकसभा हलका खडूर साहिब जिसको अकाली दल के गढ़ के तौर पर जाना जाता है, में 4 प्रमुख पार्टियों के प्रत्याशी अपनी किस्मत आजमाने के लिए चुनाव मैदान में उतर चुके हैं। 

सिद्धू ‘भांड’ है पैसे देकर उससे कुछ भी बुलवा लो : श्वेत मलिक
यहां शहर में एक प्रैस वार्ता के दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष श्वेत मलिक ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बारे में अपशब्द बोलने पर नवजोत सिंह सिद्धू पर जमकर हमला बोला। 

बालाकोट हमले में मारे गए आतंकियों को लेकर कांग्रेस द्वारा सबूत मांगने में कोई बुराई नहीं : अमरेन्द्र

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने बालाकोट में हुए हवाई हमले को लेकर कांग्रेस के खिलाफ किए जा रहे दुष्प्रचार का जवाब देते हुए कहा है कि बालाकोट हमले को लेकर सबूत मांगने में कोई बुराई नहीं है।

राजा वड़िंग की रैली में फिर से हंगामा, समर्थकों ने पीटा नौजवान
बठिंडा से कांग्रेसी उम्मीदवार अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग की रैली में आज दोबारा उस समय हंगामा हो गया जब वड़िंग के समर्थकों ने एक नौजवान से हाथापाई की। इसके चलते गुरजीत सिंह निवासी कोलियांवाली ने थाना कबरवाली में उनके खिलाफ शिकायत दे दी है।

कैप्टन को बोली हरसिमरत, 'चुल्लू भर पानी में डूब मरो'

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह द्वारा भारतीय हवाई सेना द्वारा बालाकोट में की गई एयर स्ट्राइक के सबूत मांगने पर हरसिमरत ने तीखा हमला बोला है।

रेप पीड़िता से मिलने पहुंचे खैहरा, इंसाफ न मिलने पर किया संघर्ष का ऐलान
पंजाब में आए दिन नाबालिग लड़कियों और बच्चियों के साथ बलात्कार की घटनाएं सामने आ रही हैं। ताजा मामला बठिंडा का है। जहां एक 14 वर्षीय लड़की को घिनौनी वारदात का शिकार बनना पड़ा। 

किसानों की मुआवजा राशि से TDS काटना अनुचित : भगवंत मान

पंजाब आम आदमी पार्टी (आप)के प्रधान भगवंत मान करतारपुर साहिब कोरीडोर के लिए सड़क निर्माण के वास्ते अधिग्रहित की गई जमीन के मालिक किसानों की मुआवजा राशि से टी.डी.एस. (टैक्स) काटे जाने का विरोध किया है। 

बादल परिवार के खिलाफ हल्ला बोलेंगे सिख संगठन
श्री गुरु ग्रंथ साहब जी की बेअदबी के बाद बरगाड़ी इन्साफ मोर्चो के साथ जुड़े  सिख संगठनों द्वारा अकाली दल बादल खिलाफ हल्ला बोल दिया गया है।

Mohit