Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Sunday, May 05, 2019 - 08:33 PM (IST)

जालंधरः अमित शाह जहां आज गुरदासपुर में आयोजित रैली को संबोधित कर रहे थे तो वहीं धानमंत्री नरेंद्र मोदी पंजाब में 10 और 13 मई को चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

पंजाब में 10 और 13 मई को चुनावी रैलियां करेंगे PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पंजाब में 10 और 13 मई को चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे जहां लोकसभा की सभी 13 सीटों के लिए मतदान 19 मई को होना है।

गुरदासपुर आकर ऐसे लगा कि अपने घर आ गया हूं:सन्नी
गुरदासपुर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार सन्नी देओल ने कहा वह अपनी जिम्मेदारियों से भांगेगे नहीं।

विनोद खन्ना के अधूरे काम पूरे करने आए हैं सन्नी देओल: अमित शाह

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि विनोद खन्ना के सारे अधूरे काम  सनी देओल करने आए हैं। उन्होंने जनता से सनी देओल को जिताने की अपील की।

SDR रिपोर्ट में खुलासा,पंजाब सरकार का सभी प्राथमिकताओं पर खराब रहा प्रदर्शन
पंजाब के मतदाताओं के लिए रोजगार के बेहतर अवसर, कृषि ऋण की उपलब्धता व कृषि उत्पादों के लिए बेहतर मूल्य प्राथमिकताएं हैं लेकिन इन तीनों मुद्दों पर सरकार का प्रदर्शन औसत से कम रहा है।

पूर्व प्रधानमंत्री डा. मनमोहन सिंह के हाथों से सरक सकती है असम की राज्यसभा सीट

कांग्रेस की ओर से पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को असम से दोबारा राज्यसभा का प्रत्याशी बनाने की संभावना नहीं है, क्योंकि इस बार सीट जीतने के लिए कांग्रेस के पास राज्य विधानसभा में पर्याप्त संख्या बल नहीं है।

अकाली व कांग्रेसी विरोध के डर से रातों को वोटें मांगने लगे : मान
झूठ बोलकर सत्ता प्राप्त करने वाले अकाली दल भाजपा व कांग्रेस के उम्मीदवारों को अब दिन समय लोगों से वोटें मांगते डर लगने लगा है क्योंकि...........

कैप्टन सरकार ने पंजाब को 2 दशक पीछे धकेला: सुखबीर

कैप्टन सरकार ने सिर्फ 2 सालों में पंजाब को 2 दशक पीछे धकेल दिया है। उक्त शब्द शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल ने कहे।

कांग्रेस में तीन बार विधायक रह चुके हरबंस लाल भाजपा में शामिल
फतेहगढ़ साहिब से कांग्रेस में तीन बार विधायक और पूर्व मंत्री रह चुके हरबंस लाल आज भाजपा में शामिल हो गए हैं। 

‘आप‘ को तोड़कर सुखबीर के नेता प्रतिपक्ष बनने का रास्ता साफ कर रहे कैप्टन: खैहरा

पंजाब एकता पार्टी के अध्यक्ष सुखपाल सिंह खैहरा ने आज आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी से विधायकों को तोड़कर कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने अपने ‘मित्र‘ सुखबीर सिंह बादल के पंजाब विधानसभा में विपक्ष के नेता बनने का रास्ता साफ कर रहे हैं। 

शिअद ‘मोदी लहर’ पर सवार जनता को घोषणा पत्र का इंतजार
चुनाव दौरान मतदाताओं की सबसे पैनी नजर नेताओं के वायदों पर रहती है। कांग्रेस का घोषणा पत्र जारी होने के बाद पंजाब के सियासी मंचों से इन दिनों कांग्रेसी.......

Mohit