Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Friday, May 10, 2019 - 07:49 PM (IST)

जालंधरः होशियारपुर की रोशन ग्राउंड में जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी रैली को संबोधित किया तो वहीं आज जालंधर में पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह पहुंचे। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

होशियारपुर में गरजे PM मोदी, कहा- एक बार फिर मोदी सरकार

होशियारपुर की रोशन ग्राउंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी रैली को संबोधित किया। मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले पांच वर्षों में मेरी सरकार ने देश को समृद्ध बनाने के लिए पूरी ईमानदारी से काम किया।

Video: दर्दनाक हादसे में पल भर में निकली युवक की सांसे, गुस्साई भीड़ ने बस को लगाई आग
पंजाब के लुधियाना में जोधवाल बस्ती में पंजाब रोड ट्रांसपोर्ट कार्पोरेशन की   बस ने आज बाईक सवार एक युवक को कुचल दिया। हादसा होते ही गुस्साई भीड़ ने बस को बुरी तरह से तोड़फोड़ डाला और बाद में बस को आग लगा दी। 

मुख्यमंत्री कैप्टन पहुंचे जालंधर, सैम पित्रोदा के बयान पर की चर्चा

आज जालंधर में पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह पहुंचे और मीडिया से बातचीत करते हुए सैम इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के चेयरमैन सैम पित्रोदा द्वारा दिए गए बयान के बारे में कहा कि वो इस स्टेटमेंट से इतेफाक नहीं रखते और इस मामले की पूर्ण रूप से इंक्वायरी होने की मांग करते है।

भगवंत मान ने तो छोड़ दी थी, पर विपक्षी अभी भी कहते हैं शराबी
भले ही संगरूर के सांसद भगवंत मान ने शराब की लत से छुटकारा पा लिया हो, लेकिन अब शराबी शब्द उनके प्रोफाइल से इस कदर चिपक गया है कि वह चाह कर भी इसे अपने नाम से अलग नहीं कर सकते। 

अमिताभ बच्चन के माता-पिता ने किया था सोनिया गांधी का कन्यादान, बहुत गहरे थे पारवारिक रिश्ते

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने चुनाव प्रचार के दौरान गांधी परिवार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। खासकर बीते सप्ताह से पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी उनके निशाने पर हैं। 

कांग्रेस 19 मई के चुनाव में ‘गड़बड़ी' का प्रयास करेगी: बादल
पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को आगाह किया कि वह राज्य में 19 मई को स्वतंत्र एवं निष्पक्ष मतदान सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक कदम उठाए। 

गुरदासपुर में अपने बेटे सन्नी के लिए वोट मांगेंगे ‘ही-मैन’ धर्मेंद्र

गुरदासपुर लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार सन्नी देओल के हक में प्रचार करने के लिए पिता एवं फिल्मी दुनिया में ‘ही-मैन’ के नाम से विख्यात अभिनेता धर्मेंद्र देओल आज गुरदासपुर पहुंच रहे है। 

भाजपा बताए आतंकी मसूद अजहर को कंधार कौन छोड़कर आया था: कैप्टन
पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने भाजपा द्वारा आतंकी मसूद अजहर को अंतर्राष्ट्रीय आतंकवादी घोषित करने के मामले में श्रेय लेने के किए जा रहे प्रयासों का कड़ा जवाब देते हुए कहा है कि पहले तो भाजपा को यह बताना चाहिए कि मसूद अजहर को कौन कंधार छोड़ कर आया था। 

मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाने के लिए पंजाब की जनता बेताब : श्वेत मलिक

देश भाजपा अध्यक्ष व रा’यसभा सांसद श्वेत मलिक ने कहा कि हमारे लिए सौभाग्य की बात है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 10 मई को होशियारपुर के रोशन ग्राऊंड में दोपहर 2 बजे पहुंचकर भाजपा-अकाली दल के संयुक्त प्रत्याशियों के हक में चुनाव प्रचार के तहत रैली करेंगे और पंजाब की जनता को संबोधित करेंगे।

किरण खेर ने बंसल पर लगाया अफवाहें फैलाने का आरोप
चंडीगढ़ से भाजपा की उम्मीदवार किरण खेर ने शुक्रवार को अपने कांग्रेसी प्रतिद्वंद्वी पवन कुमार बंसल पर ये अफवाहें फैलाने का आरोप लगाया कि उनकी रैलियों में कोई नहीं आता। 

Mohit