Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Saturday, May 11, 2019 - 08:12 PM (IST)

जालंधरः भाजपा के उम्मीदवार सन्नी देओल से जहां आज पंजाब केसरी कार्यालय में एक विशेष मुलाकात की गई तो वहीं पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड ने 12वीं क्लास की परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया गया है। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

विरोधी मेरे बारे क्या कहते हैं मुझे इसकी परवाह नहीं, मैं तो देश की सेवा करने आया हूं : सन्नी देओल
PunjabKesari
गुरदासपुर से भाजपा के उम्मीदवार व बॉलीवुड के सुपर स्टार सन्नी देओल जिन्होंने पहली बार राजनीति में कदम रखा है, से आज पंजाब केसरी कार्यालय में एक विशेष मुलाकात की गई।

सेवा करनी आनी चाहिए राजनीति खुद आ जाती है : धर्मेन्द्र
लोकसभा हलका गुरदासपुर से भाजपा के उम्मीदवार व फिल्म स्टार सन्नी देओल के पिता फिल्म स्टार धर्मेन्द्र के  अमृतसर एयरपोर्ट पहुंचने पर लोगों ने स्वागत किया। 

डेरा ब्यास जा रहे श्रद्धालुओं के साथ भयानक हादसा,3 की मौत
PunjabKesari
किशनगढ़-करतारपुर रोड पर गांव नौगज्जा के पास भयानक हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है।

PSEB Result: जारी हुए 12वीं क्लास के नतीजे , 86.41 फीसदी स्टूडेंट्स पास
पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड की ओर ली गई 12वीं क्लास की परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया गया है। जिन स्टूडेंट्स ने यह परीक्षा दी है वह विभाग की वेबसाइट www.pseb.ac.in  के जरिए अपना रिजल्ट चेक कर सकते है।

भाजपा ने सनी देओल पर चुनाव लड़ने का दबाव बनाया होगा: कैप्टन
PunjabKesari
मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने शनिवार को दावा किया कि भाजपा ने बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल पर गुरदासपुर सीट से चुनाव लडऩे का दबाव बनाया होगा अन्यथा वे उन पर ‘‘आयकर की छापेमारी करा देते। 

सिद्धू पर चप्पल फैंकने पर नवजोत कौर का बयान-कहा मुद्दा न होने पर विरोधियों ने उठाया ऐसा कदम
पंजाब कैबिनेट मंत्री नवजोत सिद्धू पर करनाल में चप्पल फैंके जाने पर उनकी पत्नी नवजोत कौर ने कहा कि विरोधियों के पास कोई मुद्दा नहीं रह गया। इसी कारण सिद्धू पर चप्पल फैंकी गई है। 

सुखबीर बादल ने हरसिमरत के लिए मांगी वोटें, कैप्टन को लिया आड़े हाथ
PunjabKesari
शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने लोकसभा हलका बठिंडा से अपनी पत्नी और अकाली-भाजपा की उम्मीदवार हरसिमरत कौर बादल के हक में चुनाव प्रचार किया।

बेटे के प्रचार के लिए पंजाब पहुंचे धर्मेंद्र पर कैप्टन का तंज
गुरदासपुर से भाजपा उम्मीदवार सन्नी देओल के हक में चुनाव प्रचार करने आए उनके पिता धर्मेंद्र पर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने तंज कसा है। 

सैम पित्रोदा ने माफी मांगी, बोले-हिन्दी का ज्ञान नहीं
PunjabKesari
इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के चेयरमैन सैम पित्रोदा ने कहा कि 1984 के दिल्ली दंगों को लेकर दिए गए उनके बयान से किसी की भावनाओं को ठेस पहुंची है तो उसके लिए वह माफी मांगते हैं।

Video:हरसिमरत बादल का पित्रोदा के बयान पर पलटवार, कहा-सिखों के जख्मों पर छिड़का नमक
केंद्रीय फूड प्रोसेसिंग मंत्री और लोकसभा हलका बठिंडा से अकाली-भाजपा  की उम्मीदवार हरसिमरत कौर बादल ने मानसा जिले के विभिन्न गांवों में चुनाव रैलियों को संबोधित करते हुए कहा कि........


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News