Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Sunday, May 12, 2019 - 09:53 PM (IST)

जालंधरः दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जहां सोमवार 13 मई से 17 मई तक पंजाब में अपने पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार करेंगे तो वहीं आप उम्मीदवार बलजिंद्र कौर पर गत रात अज्ञात व्यक्तियों ने हमला कर दिया। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

अरविंद केजरीवाल कल से डालेंगे पंजाब में डेरा
PunjabKesari
आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सोमवार 13 मई से 17 मई तक पंजाब में अपने पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार करेंगे। 

सैम पित्रोदा के 84 के कत्लेआम बारे बयान पर पंथक जत्थेबंदियों का मुंह बंद क्यों : सुखबीर
शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल ने आज 1984 में हजारों निर्दोष सिखों के कत्लेआम में राजीव गांधी की भूमिका के मुद्दे पर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह पर बादशाहों से भी बढ़कर वफादार होने के आरोप लगाए हैं।

बठिंडा से 'आप' उम्मीदवार बलजिंद्र कौर पर हमला
PunjabKesari
बठिंडा से आप उम्मीदवार बलजिंद्र कौर पर गत रात अज्ञात व्यक्तियों ने हमला कर दिया। इसे लेकर आप वर्करों में रोष पाया जा रहा है।जानकारी के अनुसार रात करीब 11 बजे बलजिंद्र कौर एक जनसभा को संबोधित कर कार में वापिस जा रही थी।

जनता का उत्साह बता रहा, अब नमो-नमो की छुट्टी होने वाली हैः मायावती
बसपा सुप्रीमो मायावती ने रविवार को भाजपा और प्रधानमंत्री नरिंदर मोदी पर वार करते हुए कहा कि अब नमो-नमो कहने वालों की छुट्टी होने वाली है और जनता जय भीम वालों को लाने वाली है।

बादलों के कर्म उनका पीछा कर रहे, कहीं छिपने की जगह नहीं मिलेगी: कैप्टन
PunjabKesari
पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने केन्द्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल, पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल तथा अकाली दल अध्यक्ष सुखबीर बादल को सलाह दी है कि उनके अब बोरिया बिस्तर समेटने का समय आ गया है क्योंकि उनके कुकर्मों ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया है।

सन्नी देओल  की पंजाबी पर देखिए क्या बोले ढींडसा
धूरी में चुनाव प्रचार करने पहुंचे संगरूर से अकाली दल उम्मीदवार परमिंद्र सिंह ढींडसा ने कहा कि अगर कांग्रेस प्रधान राहुल गांधी पंजाब के लोगों से वोटें लेना चाहते हैं तो सबसे पहले जनता से किए अपने वायदों को पूरा करें।

मंदिर में सभा करने पर भाजपा कैंडीडेट किरण खेर को नोटिस
PunjabKesari
निर्वाचन कार्यालय, चंडीगढ़ के मॉडल कोड आफ कंडक्ट के नोडल अफसर अनिल गर्ग ने भाजपा प्रत्याशी किरण खेर को नोटिस जारी किया है। 

आम आदमी पार्टी प्रत्याशी डा. रवजोत ने किया अपना चुनाव घोषणा-पत्र जारी
होशियारपुर लोकसभा क्षेत्र के आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार डा. रवजोत ने अपना 27 नुकाती चुनाव घोषणा-पत्र जारी करते हुए कहा कि वह अपना सारा वेतन विकास कार्यों के लिए खर्च करेंगे। 

सरकारी स्कूलों के नतीजे जब शत-प्रतिशत आएंगे तभी मेरी जिम्मेदारी पूरी होगी: सोनी
PunjabKesari
पंजाब विधानसभा के अमृतसर केन्द्रीय विधानसभा हलके का प्रतिनिधित्व करने वाले राज्य के शिक्षा मंत्री ओम प्रकाश सोनी ने पिछले एक वर्ष के दौरान शिक्षा विभाग में क्रांतिकारी परिवर्तन लाए हैं, जिस कारण.......

पित्रोदा, राजा वड़िंग के बयानों से सिख भावनाओं को ठेस पहुंची: खालसा
दमदमी टकसाल के प्रमुख एवं संत समाज के प्रधान संत ज्ञानी हरनाम सिंह खालसा ने रविवार को कहा कि पंजाब कांग्रेस नेता राजा वड़िंग की ओर से हिंदुओं और सिखों.....


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News