Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Monday, May 13, 2019 - 09:17 PM (IST)

जालंधरः प्रधानमंत्री नरेंद मोदी ने जहां आज बठिंडा में रैली को संबोधित किया तो वहीं कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रधान राहुल गांधी ने 1984 सिख विरोधी दंगों का मामला उठाते हुए सैम पित्रोदा द्वारा की गई टिप्पणी को शर्मनाक बताया है। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

84 दंगों के बयान पर शर्म पित्रोदा को नहीं राहुल गांधी को आनी चाहिए: मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद मोदी ने 1984 के सिख विरोधी दंगे और इस पर सैम पित्रोदा के बयान को लेकर अब राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पित्रोदा के बयान पर शर्म राहुल को आनी चाहिए। 

AAP उम्मीदवार ने वोटों का फायदा लेने के लिए लगाया झूठा आरोप
बठिंडा लोकसभा हलके से ‘आप’की उम्मीदवार बलजिंद्र कौर ने शनिवार देर रात्रि 11 बजे हाजीरतन चौक पर हुई मारपीट का आरोप कांग्रेस व अकाली कार्यकत्र्ताओं पर लगाया व धरने पर बैठ गई थीं।

84 के दंगों को लेकर पित्रोदा का बयान शर्मनाकः राहुल गांधी

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रधान राहुल गांधी ने 1984 सिख विरोधी दंगों का मामला उठाते हुए सैम पित्रोदा द्वारा की गई टिप्पणी को शर्मनाक बताया है। 

ADR रिपोर्ट में खुलासा, चुनाव लड़ रहे पंजाब के 14% उम्मीदवारों पर आपराधिक मामले
पंजाब से लोकसभा चुनाव लड़ रहे 278 उम्मीदवारों में से 14 प्रतिशत यानी 39 उम्मीदवारों के विरुद्ध आपराधिक मामले दर्ज हैं। इनमें से भी 29 के विरुद्ध गैर-जमानती अपराध, चुनाव के दौरान.........

पंजाब में रैलियों से पहले सिद्धू का गला खराब, डॉक्टरों ने दी आराम की सलाह

अपने विवादास्पद टिप्पणियों और पंजाब कांग्रेस के नेतृत्व द्वारा पहले पार्टी के स्टार प्रचारक और पंजाब के स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिद्धू को राज्य में रैलियों को संबोधित करने से रोके जाने के बाद गुस्से में आए सिद्धू ने भी इससे दूर रहने का एक नया तरीका ढूंढ लिया है। 

बेअदबी के आरोपियों को मिले सजा-ए-मौतः हरसिमरत
पंजाब में बेअदबी की घटनाए रूकने का नाम नहीं ले रही है। एक बार फिर मालेरकोटला में ऐसी घटना सामने आई जिस पर केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने दुख जताया है।

मोदी और राष्ट्रवाद: पुलवामा से बालाकोट और राजीव गांधी से लेकर 1984 दंगों पर हुआ सियासी दंगल

लोकसभा चुनाव के छह चरण पूरे हो चुके हैं। आखिरी चरण का चुनाव 19 मई को होगा और देश में सरकार किस की बनेगी यह तस्वीर भी साफ हो जाएगी। 

सड़क हादसे में बाल-बाल बचे सन्नी देओल (Watch Video)
पंजाब के गुरदासपुर लोकसभा से भाजपा उम्मीदवार सन्नी देओल सोमवार सुबह एक सड़क हादसे में उस वक्त बाल बाल बच गए जब उनकी कार 3 अन्य कारों से टकरा गई थी।

प्रकाश सिंह बादल को लेकर सुखपाल खैहरा का विवादित बयान

पंजाब एकता पार्टी के नेता सुखपाल सिंह खैहरा ने पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल को आर.एस.एस का एजेंट बताते हुए विवादित बयान दिया है। 

Video: प्रचार के लिए पंजाब पहुंचते ही केजरीवाल का विरोध,लोगों ने दिखाए काले झंडे
पंजाब में लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए संगरूर पहुंचे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा। लोगों ने काली झंडियां दिखाकर केजरीवाल का विरोध किया।

Mohit