Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Wednesday, May 15, 2019 - 09:40 PM (IST)

जालंधर: जहां फरीदकोट से कांग्रेसी उम्मीदवार मुहम्मद सदीक के हक में प्रचार करने के लिए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी बरगाड़ी पहुंचे तो वहीं जालंधर से पठानकोट जा रही डीएमयू रेलगाड़ी के इंजन में आज आग लग गई, लेकिन चालक की सूझबूझ से कोई हादसा नहीं हुआ। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

हिंदुस्तान PM मोदी का उड़ा रहा है मजाक: राहुल

PunjabKesari
फरीदकोट से कांग्रेसी उम्मीदवार मुहम्मद सदीक के हक में प्रचार करने के लिए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी बरगाड़ी पहुंचे। राहुल गांधी ने रैली में भाषण की शुरूआत चौकीदार चोर से करते कहा कि डा.मनमोहन सिंह जब प्रधानमंत्री थे तो नरेंद्र मोदी उनका मजाक उड़ाते थे। 

पठानकोट जा रही DMU में लगी आग,चालक की होशियारी से बची यात्रियों की जान
जालंधर से पठानकोट जा रही डीजल मल्टीपल यूनिट (डीएमयू) रेलगाड़ी के इंजन में बुधवार को आग लग गई, लेकिन चालक की सूझबूझ से कोई हादसा नहीं हुआ। ट्रेन चालक अश्वनी कुमार ने बताया कि वह जालंधर से पठानकोट के लिए डी.एम.यू. ट्रेन लेकर जा रहा था कि काला बकरा के पास पहुंचने पर उसने इंजन से धुआं उठते हुए देखा।

Video:ऑपरेशन ब्लू स्टार, 84 दंगे क्या कांग्रेस की सिख गुरुओं को 'श्रद्धांजलि' थी?: बादल
शिरोमणि अकाली दल (शिअद) अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने प्रियंका गांधी वाड्रा से जानना चाहा कि कांग्रेस के शासन में ऑपरेशन ब्लू स्टार और 1984 के सिक्ख विरोधी दंगे क्या सिख गुरूओं को उनकी श्रद्धांजलि थी? 

सुखबीर के बाद अब कैप्टन पर फूटा आम जनता का गुस्सा

after the sukhbir now the general public anger on captain
शिअद प्रधान सुखबीर बादल के पोस्टरों पर कालिख पोतने के बाद अब मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के प्रति भी लोगों को गुस्सा फूट पड़ा है। फरीदकोट में कैप्टन तथा कांग्रेसी उम्मीदवार मोहम्मद सदीक के पोस्टरों पर काले पैन से कालिख मलने का मामला सामने आया है। 

Video: सिद्धू व प्रियंका पर बरसी हरसिमरत, कहा-'कांग्रेस ने खोल रखी है बेअदबी की दुकान
बठिंडा लोकसभा सीट से अकाली दल की उम्मीदवार हरसिमरत कौर बादल ने लंबी में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पर तीखा शब्दिक हमला किया है। 

लुधियाना में बोले राहुल गांधी, मोदी ने हिंदुस्‍तान की अर्थव्‍यवस्‍था को नुकसान पहुंचाया
फरीदकोट के बरगाड़ी में रैली करने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने लुधियाना के दाखा में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने पी.एम. नरेंद्र मोदी को आड़े हाथों लिया। उन्‍होंने राफेल, नोटबंदी, जी.एस.टी के मुद्दे उठाए।

सन्नी देओल की गाड़ी फिर हुई खराब, पठानकोट में रोकना पड़ा रोड शो

lok sabha election 2019
गुरदासपुर से भाजपा के उम्मीदवार सन्नी दयोल का रोड शो के द्वारा शक्ति प्रदर्शन जारी है लेकिन ऐसे लग रहा है कि जैसे उनको किसी की नज़र लग गई हो। पिछले दिनों रोड शो के दौरान सन्नी की कार हादसे का शिकार हो गई थी, जिसमें वह बाल -बाल बच गए। अब पठानकोट में रोड शो दौरान सन्नी के लिए नई रुकावट पैदा हो गई।

Love Marriage करवाने वालों की अब खैर नहीं (Watch Video)
प्रेम विवाह करवाने वाले जोड़ों का जिला श्री मुक्तसर साहिब के गांव वट्टू के लोगों ने सामाजिक बायकाट करने का फैसला लिया है। गांव की कई लड़कियों व गांव की ही एक बहू द्वारा प्रेम विवाह करवाने के बाद गांव वासियों ने यह सख्त फैसला लिया है।

Video: क्रिकेटर गौतम गंभीर श्री दरबार साहिब हुए नतमस्तक
क्रिकेट से राजनीति में एंट्री करने वाले महान क्रिकेटर गौतम गंभीर आज श्री दरबार साहिब में नतमस्तक हुए। गौतम गंभीर ने गुरू घर का आशीर्वाद लिया और चुनाव के लिए अरदास की। उन्होंने कहा कि वह जब भी अमृतसर आते हैं तो दरबार साहिब जरूर आते हैं। 

राष्ट्रवाद से नहीं, शिक्षा और रोजगार से चलता है देश: सिसोदिया

manish sisodia campaigns for party candidate justice zora singh
दिल्ली के उप मुख्य मंत्री मनीष सिसोदिया ने बुधवार को कहा कि देश केवल राष्ट्रवाद से नहीं, बल्कि शिक्षा, रोजगार और स्वास्थ्य जैसी बुनियादी सुविधाओं से चलता है। सिसोदिया यहां आम आदमी पार्टी (आप)के जालंधर से लोकसभा प्रत्याशी जस्टिस जोरा सिंह (सेवानिवृत) के पक्ष मे रोड़ शो में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे हुए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Related News