Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Friday, May 17, 2019 - 08:42 PM (IST)

जालंधरः नवजोत सिंह सिद्धू ने जहां कांग्रेस के उम्मीदवार अमरिन्दर सिंह राजा वडि़ंग के हक में बादलों के गढ़ लम्बी में चुनाव प्रचार किया तो वहीं कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने दावा किया है कि यदि कांग्रेस का पंजाब से सफाया हो जाता है तो वह सीएम पद से इस्तीफा दे देंगे। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

बादलों के गढ़ में गरजे सिद्धू, कहा- बेअदबी मामले में इंसाफ न मिला तो कुर्सी छोड़ दूंगा

चुनाव प्रचार के आखिरी दिन आज नवजोत सिंह सिद्धू ने बठिंडा लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार अमरिन्दर सिंह राजा वडि़ंग के हक में बादलों के गढ़ लम्बी में चुनाव प्रचार किया।

तेज हुई प्रत्याशियों के दिलों की धड़कन, आज शाम थम जाएगा चुनाव प्रचार
लोकसभा चुनावों के 7वें और अंतिम चरण में पंजाब में 19 मई को होने जा रहे चुनावों के तहत प्रत्याशी के पास खुले चुनाव प्रचार के लिए सिर्फ कुछ घंटों का समय रह जाने से न सिर्फ प्रत्याशियों के............

पंजाब से कांग्रेस का सफाया हुआ तो इस्तीफा दे दूंगा: कैप्टन

जैसे-जैसे सातवें चरण के  मतदान का वक्त नजदीक आता जा रहा है, पंजाब का सियासी पारा भी आसमान छूने लगा है। चुनाव प्रचार के आखिरी दिन शुक्रवार को सीएम कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने दावा किया है कि............

BJP वाले मेरा मर्डर करवा देंगे: केजरीवाल
2014 के लोकसभा चुनाव में पंजाब में प्रचार की शुरूआत करने वाली आम आदमी पार्टी इस बार फिर चुनाव मैदान में है। इन चुनावों में पार्टी की क्या भूमिका रहेगी, इस पर उनकी राय..........

सुनील जाखड़ के पास 1.53 करोड़ की चल संपत्ति, स्विस बैंक में पत्नी के नाम पर करीब सात करोड़

गुरदासपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार सुनील कुमार जाखड़ ने अपने चुनावी हलफनामे में 1.53 करोड़ रुपए की चल सम्पत्ति के अलावा एक स्विस बैंक में पत्नी के नाम पर करीब सात करोड़ रुपए जमा होने की जानकारी दी है। 

लोकसभा चुनाव: टिकट न मिलने का नवजोत कौर सिद्धू ने बताया असली कारण
कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने अमृतसर लोकसभा सीट से टिकट न मिलने के मुद्दे पर एक बार फिर बड़ा बयान दिया है। बीबी सिद्धू ने कहा कि उन्होंने कभी अमृतसर सीट के अलावा कोई दूसरी सीट की डिमांड नहीं की थी। 

सैन्य बलों और राजनीति का मेल हुआ, तो पाकिस्तान के रास्ते पर चल पड़ेगा भारत: धर्मवीर गांधी

मौजूदा सांसद एवं पंजाब डेमोक्रेटिक अलायंस के पटियाला से उम्मीदवार धर्मवीर गांधी का कहना है कि भाजपा का राष्ट्रवाद उग्र राष्ट्रीयता है और यदि सैन्य बलों को राजनीतिक वर्ग के साथ "मिला दिया'' गया तो भारत भी पाकिस्तान के रास्ते पर चल पड़ेगा। 

मंड और दादूवाल कांग्रेस के एजैंटः सुखबीर बादल (Watch Video)
फिरोजपुर से शिरोमणि अकाली दल के उम्मीदवार सुखबीर बादल ने जत्थेदार ध्यान सिंह मंड और संत दादूवाल पर बड़ा हमला बोलते हुए उन्हें कांग्रेस का एजैंट करार दिया है। 

कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने भाजपा मुक्त भारत का किया आह्वान

देश की एकता और भविष्य की सुरक्षा के लिए भाजपा मुक्त भारत का आह्वान करते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने भरोसा जताया कि देश की धर्मनिरपेक्ष साख को बचाने और...............

कैप्टन के साथ 'पटियाला पैग' लगाएंगे धर्मेंद्र! (Watch Video)
फिल्म स्टार धर्मेंद्र अपने बेटे व गुरदासपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सन्नी देओल के हक में चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

Mohit