Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Saturday, May 18, 2019 - 09:30 PM (IST)

जालंधरः जहां पंजाब की तेरह लोकसभा सीटों पर मतदान कड़ी सुरक्षा के बीच कल सुबह सात बजे शुरू होकर शाम छह बजे समाप्त होगा तो वहीं निर्वाचन आयोग ने आदर्श आचार संहिता का कथित तौर पर उल्लंघन करने के लिए पंजाब के गुरदासपुर संसदीय क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार सन्नी देओल को नोटिस जारी किया है। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

लोकसभा चुनावः कड़ी सुरक्षा के बीच पंजाब में कल होगा मतदान

पंजाब की तेरह लोकसभा सीटों पर चुनाव के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं तथा मतदान कड़ी सुरक्षा के बीच कल सुबह सात बजे शुरू होकर शाम छह बजे समाप्त होगा। 

बादल-कैप्टन की मिलीभगत संबंधी आरोपों पर नवजोत सिद्धू ने लगाई मोहर : मान
पंजाब आम आदमी पार्टी (आप) के प्रदेशाध्यक्ष एवं संगरूर लोकसभा सीट से प्रत्याशी भगवंत मान ने कहा है कि पंजाब के निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की तरफ से कल........

चुनावों से पहले मुश्किल में फंसे सन्नी देओल, नोटिस हुआ जारी

निर्वाचन आयोग ने आदर्श आचार संहिता का कथित तौर पर उल्लंघन करने के लिए पंजाब के गुरदासपुर संसदीय क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार सन्नी देओल को नोटिस जारी किया है।

BJP वाले मेरा मर्डर करवा देंगे: केजरीवाल
2014 के लोकसभा चुनाव में पंजाब में प्रचार की शुरूआत करने वाली आम आदमी पार्टी इस बार फिर चुनाव मैदान में है। इन चुनावों में पार्टी की क्या भूमिका रहेगी, इस पर उनकी राय जानने के लिए पंजाब केसरी, नवोदय टाइम्स के प्रतिनिधि रमनदीप सिंह सोढी ने पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल से विशेष बातचीत की। 

पंजाबः 13 लोकसभा सीटों पर मतदान कल, इन दिग्गजों की किस्मत होगी EVM में कैद

पंजाब की कुल 13 लोकसभा सीटों के लिए 7 वें चरण में मतदान 19 मई को होने जा रहा है। इस बार पंजाब में काफी दिलचस्प मुकाबला देखने को मिलेगा। यहां ज्यादार सीट वी.आई.पी.मानी जा रही है। 

सुखबीर बादल के लिए प्रतिष्ठा का सवाल बनी फिरोजपुर लोकसभा सीट
पंजाब की फिरोजपुर लोकसभा सीट बचाए रखना शिअद के लिए प्रतिष्ठा की बात बन गई है जहां से पार्टी अध्यक्ष सुखबीर बादल स्वयं मैदान में हैं और इस संसदीय क्षेत्र में उनका मुकाबला उनके पूर्व सहयोगी और मौजूदा सांसद शेर सिंह घुबाया से है जो कांग्रेस के टिकट पर चुनाव मैदान में हैं। 

सटोरियों की जानकारी भी रखते हैं पीएम मोदी, 2014 के चुनावी सट्टे की ऐसे दी जानकारी

छठे चरण के मतदान के बाद पीएम मोदी की जो पत्रकारवार्ता हुई उसमें उन्होंने पत्रकारों के सवालों के जवाब तो नहीं दिए लेकिन उन्होंने सटोरियों को जरूर याद किया। उन्होंने कहा कि 17 मई 2014 सट्टा बाजार को बहुत बड़ा नुकसान हुआ था।

लोकसभा चुनावों से पहले कैप्टन की जनता से अपील
पंजाब में 19 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले मुख्मंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने जनता से ख़ास अपील की है। 

एक ही जैकेट में कैप्टन ने किया सारा चुनाव प्रचार,जानिए क्या है कारण

लोकसभा चुनाव में चाहे किसी भी पार्टी या नेता ने सुर्खियां बटोरी हो या नहीं, पर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह की जैकेटसुर्खियां जरूर बटोर रही है। सोशल मीडिया पर उनकी जैकेट छाई हुई है।

1 फोन से करोड़पति बना यह शख्स, दोस्तों की एक सलाह ने बदल डाली किस्मत
कहते हैं भगवान जब भी देता है छप्पड़ फाड़ कर देता है और यह कहावत होशियारपुर के एक परिवार के लिए उस समय सच साबित हुई जब उनकी 1 करोड़ की लाटरी निकली। 

Mohit