Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Monday, May 20, 2019 - 09:20 PM (IST)

जालंधरः लोकसभा सीट अमृतसर के तहत विधानसभा हलका राजासांसी के पोलिंग स्टेशन नंबर-123 में चुनाव आयोग ने रीपोलिंग करने के आदेश जारी कर दिए तो वहीं लोकसभा मतदान के बाद कांग्रेस में जो नए समीकरण बने हैं, उसमें मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह को अपनी कुर्सी हिलती हुई नजर आ रही है। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

चुनाव आयोग का फैसला, राजासांसी के बूथ नंबर-123 पर दोबारा होगी वोटिंग

लोकसभा सीट अमृतसर के तहत विधानसभा हलका राजासांसी के पोलिंग स्टेशन नंबर-123 में चुनाव आयोग ने रीपोलिंग करने के आदेश जारी कर दिए हैं। जानकारी के अनुसार उक्त पोलिंग बूथ पर 22 मई के दिन सुबह 7 बजे से लेकर शाम 6 बजे तक रीपोलिंग करवाई जाएगी। 

सुखबीर की बेटी को पार्टी बैज लगाकर वोट डालना पड़ा महंगा
शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष तथा फिरोजपुर से लोकसभा उम्मीदवार सुखबीर बादल की बेटी गुरलीन बादल को आज पार्टी का बैज लगाकर वोट डालना महंगा पड़ गया। किसी भी पार्टी का बैज लगाकर मतदान केंद्र में जाकर वोट डालना चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन है।

सिद्धू ने कभी नहीं जताई मुख्यमंत्री बनने की इच्छा, कैप्टन को बताते हैं पिता समान

पंजाब में लोकसभा की 13 सीटों पर मतदान के बाद कांग्रेस में जो नए समीकरण बने हैं, उसमें मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह को अपनी कुर्सी हिलती हुई नजर आ रही है। 

कैप्टन ने सभी 13 लोकसभा सीटों पर कांग्रेसियों से लिया फीडबैक
पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने राज्य की सभी 13 लोकसभा सीटों पर कांग्रेसियों से फीडबैक लिया है। मुख्यमंत्री के नजदीकी सूत्रों से पता चला है कि 19 मई को मतदान सम्पन्न हो जाने के बाद ......

थर्ड फ्रंट की सरकार बनी तो भगवंत मान को मिलेगा बड़ा पद!

एग्जिट पोल के नतीजे एन.डी.ए. के हक में आने के बावजूद थर्ड फ्रंट के नेताओं ने सरकार बनाने की आशा नहीं छोड़ी है। नतीजों के बाद पैदा होने वाली संभावित स्थिति को लेकर फ्रंट के नेताओं द्वारा रणनीति बनाई जा रही है।

सुखपाल खैहरा ने कांग्रेस की जीत का किया दावा
बठिंडा से पी.डी.ए. के सांझे उम्मीदवार सुखपाल खैहरा को अपनी और हरसिमरत कौर बादल की हार नजर आ रही है। खैहरा के मुताबिक कांग्रेस पार्टी बठिंडा से जीत रही है।

विधानसभा से इस्तीफा दे चुके AAP विधायकों पर कल आएगा फैसला

आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दे चुके विधायक एच.एस. फलूका,सुखपाल खैहरा तथा नाझर सिंह मनशाहिया के इस्तीफे पर विधानसभा स्पीकर के.पी. सिंह कल अपना फैसला सुना सकते हैं। 

Video: अमृता वड़िंग से सुनिए बठिंडा सीट का हाल
बठिंडा से कांग्रेसी उम्मीदवार अमरेंद्र सिंह राजा वड़िंग की पत्नी अमृता वड़िंग ने चुनाव नतीजों को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को भारी समर्थन मिल रहा है और वह ही बठिंडा से जीत हासिल करेंगे।

नरेंद्र मोदी सबसे झूठे प्रधानमंत्रीःसिद्धू

राहुल गांधी व प्रियंका गांधी वाड्रा के निर्देशों पर देश के कोने-कोने में 100 से ज्यादा कांग्रेस के लिए रैलियां कीं जिससे मुझे बहुत सम्मान मिला है। मैं एक ऐसी पार्टी के खिलाफ खड़ा था जिसने इस देश को धर्म के नाम पर जात-पात के नाम पर बांटा था। 

Video: इस पुलिस मुलाजिम के कारण मिला अनमोल क्वात्रा को इंसाफ
पंजाब पुलिस के एक जवान ने अपनी वर्दी की परवाह किए बिना जिस तरह अनमोल क्वात्रा की मदद की, उसे देख कर हर कोई उसका मुरीद हो गया है। 

Mohit