Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Tuesday, May 21, 2019 - 09:03 PM (IST)

जालंधरः कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू और उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू की शिकायत अब जहां कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के पास दिल्ली पहुंच गई तो वहीं अमृतसर लोकसभा क्षेत्र के राजासांसी विधानसभा हलका के मतदान बूथ नंबर 123 पर कल सुबह सात बजे से पुनर्मतदान होगा। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

सिद्धू दंपत्ति की लड़ाई पहुंची दिल्ली, राहुल गांधी को भेजी गई वीडियो क्लिप

कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू और उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू की शिकायत अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के पास दिल्ली पहुंच गई है। सिद्धू दंपति पंजाब कांग्रेस से नाराज चल रही है।

पंजाब व हरियाणा में अमीर किसानों को ट्यूबवैल सबसिडी व मुफ्त बिजली बंद हो : हाईकोर्ट
पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट ने पंजाब और हरियाणा सरकार को अमीर किसानों को दी जा रही ट्यूबवैल सबसिडी और मुफ्त बिजली की सुविधा बंद करने को कहा है। 

अमृतसर लोकसभा क्षेत्र के राजासांसी मतदान बूथ पुनर्मतदान कल

पंजाब में अमृतसर लोकसभा क्षेत्र के राजासांसी विधानसभा हलका के मतदान बूथ नंबर 123 पर कल सुबह सात बजे से पुनर्मतदान होगा । 

चुनावी सर्वेक्षण झूठ का पुलिंदा: राजा वडिंग
विभिन्न चैनलों द्वारा किया जा रहा चुनावी सर्वेक्षण झूठ का पुलिंदा है,जबकि सच्चाई यह है कि केंद्र में कांग्रेस पार्टी अपनी सरकार बनाने जा रही है। 

नवजोत सिद्धू पर महारानी परनीत कौर का बड़ा हमला

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह और कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के बीच तकरार बढ़ती जा रही है। चुनाव से बिल्कुल पहले सिद्धू के बयान ने पंजाब कांग्रेस में भूचाल ला दिया था और वोटिंग ख़त्म होने तक कांग्रेसी मंत्री और खुद कैप्टन ने खुलकर सिद्धू पर हमला बोला। 

अनमोल क्वात्रा पर हमला करने वालों को मिल रही हैं जान से मारने की धमकियां
समाज सेवी अनमोल क्वात्रा ने पिता को राजनीतिक फायदा पहुंचाने की खातिर साजिश रची थी। पार्षद के इलैक्शन हारने की वजह से अनमोल और उसके पिता मौजूदा पार्षद..........

सन्नी देओल ने पगड़ी उतार पहनी टोपी, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

लोकसभा हलका गुरदासपुर से अकाली-भाजपा उम्मीदवार व फिल्म स्टार सन्नी देओल की एक टोपी वाली फोटो वायरल होने के बाद उनकी निंदा हो रही है। क्योंकि पहले वह पगड़ी बांध रहे थे।

2027 तक कैप्टन अमरेंद्र की मुख्यमंत्री के तौर पर जरूरत: जाखड़
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने भी कैप्टन के बयान के बाद टिप्पणी करते हुए कहा कि 2022 तक ही नहीं बल्कि 2027 तक कैप्टन अमरेंद्र की मुख्यमंत्री के तौर पर जरूरत है।

13 सीटों के परिणामों से स्पष्ट होगा पंजाब का राजनीतिक परिदृश्य

17वें लोकसभा चुनावों के दौरान पंजाब में मतदान का काम सम्पन्न होने के बाद प्रत्याशियों की किस्मत ई.वी.एम. में बंद हो गई है । अब 23 मई को चुनाव मैदान में उतरे इन महारथियों की जीत-हार का फैसला हो जाएगा। 

EVM वाले कमरे में ड्यूटी निभाने गए स्टाफ को बसपा कार्यकर्ताओं ने समझा संदिग्ध
स्पोर्ट्स कालेज में स्ट्रांग रूम में अपनी ड्यूटी निभाने गए स्टाफ को बसपा कार्यकर्ताओं ने संदिग्ध समझते हुए चुनाव कमीशन के पास शिकायत कर दी। 

Mohit