Punjab Wrap Up: AAP में शामिल होने की खबरों के बीच कुंवर विजय प्रताप का धमाकेदार बयान वहीं परगट सिंह ने एक बार फिर कैप्टन के खिलाफ खोला मोर्चा, पढ़ें दिन भर की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Sunday, Jun 20, 2021 - 06:56 PM (IST)

जालंधर: बेअदबी मामले में जांच करने वाली ऐस.आई.टी. के प्रमुख रह चुके पूर्व आई.जी. कुंवर विजय प्रताप सिंह एक बार फिर सुर्ख़ियों में है। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की तरफ से विधायकों के बेटों को नौकरियां देने का मामला रोजाना बढ़ता जा रहा है। ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

AAP में शामिल होने की खबरों के बीच कुंवर विजय प्रताप का धमाकेदार बयान
बेअदबी मामले में जांच करने वाली ऐस.आई.टी. के प्रमुख रह चुके पूर्व आई.जी. कुंवर विजय प्रताप सिंह एक बार फिर सुर्ख़ियों में है। ऐसे कयास लगाए जा रहे है कि वह कल आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते हैं। इस बारे में केजरीवाल ने भी ट्वीट कर संकेत दिए है। इसी बीच कुंवर विजय प्रताप सिंह का बड़ा बयान सामने आया है। उनके आम आदमी पार्टी में शामिल होने की खबरों के बीच उन्होंने कहा है कि इस मामले में कोई भी फैसला समय आने पर बता दिया जाएगा। 

परगट सिंह का बड़ा बयान, कहा- विधायकों को अपने साथ रखने के लिए पार्टी में चल रही गुटबाजी
पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की तरफ से विधायकों के बेटों को नौकरियां देने का मामला रोजाना बढ़ता जा रहा है। इस बारे में बीते दिन नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू के बयानों के बाद अब परगट सिंह ने भी इसका कड़ा विरोध किया गया है। आज जालंधर में परगट सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेस कर इस मामले को उठाया। उन्होंने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि राज्य में नौकरी प्राप्त करने के लिए रखे गए पैरामीटर सभी के लिए एक सामान ही होने चाहिए। उन्होंने कहा कि इस समय पंजाब कांग्रेस में गुटबाजी बढ़ गई है और मुद्दे को बस कैप्टन बनाम सिद्धू बना दिया गया है, जबकि यह मामला मुद्दों से जुड़ा है।

horrible accident happened with husband and wife

भोग पर जा रहे पति-पत्नी के साथ हुआ भयानक हादसा, सड़क पर ही हुई दर्दनाक मौत
आज सुबह बाघापुराना के मोगा रोड पर तेज रफ़्तार ट्रक की लपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार दर्शन सिंह (60) और उसकी पत्नी बलजीत कौर (58) बुरी तरह कुचले गए, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान मोटरसाइकिल भी बुरी तरह टूट गया। हादसे की जानकारी मिलने पर थाना बाघापुराना के मुख्य अफसर हरमनजीत सिंह और सहायक थानेदार गुरतेज सिंह पुलिस पार्टी समेत मौके पर पहुंचे। उनकी तरफ से मृतक पति-पत्नी की लाशों को सिविल अस्पताल मोगा पहुंचाया और ट्रक को कब्ज़े में ले लिया। ट्रक चालक घटना के बाद फरार हो गया है।

होशियारपुर के ए.एस.आई. की गोली लगने से हुई मौत
होशियारपुर के नजदीकी गांव फतेहगढ़ न्याड़ा में सरकारी रिवॉल्वर साफ कर रहे एक पुलिस अधिकारी की गोली चलने से मौत हो गई। मृतक की पहचान राजवीर सिंह पुत्र किशन दास निवासी फतेहगढ़ न्याड़ा के रूप में हुई है।

पत्नी ने बच्चा पैदा करने से किया इंकार, परेशान पति ने उठाया भयानक कदम
गांव भैणीबाघा की नहर के नजदीक पत्नी और साले से परेशान होकर जहरीली चीज खा खुदकुशी करने वाले नौजवान के मामले में सदर मानसा पुलिस ने उसकी पत्नी और साले को नामज़द किया है। पुलिस को मृतक अमनदीप के भाई बिट्टू कुमार ने बयान दर्ज करवाया कि उसके भाई का विवाह कुछ महीने पहले मानसा निवासी रेनू बाला के साथ हुआ था, जो पहले से शादीशुदा और एक बच्चे की मां थी। परन्तु तलाक होने के बाद उसने उसके भाई के साथ शादी की। उसका बच्चा भी उनके साथ ही रहता था।

kunwar vijay pratap may join aam aadmi party on monday

सोमवार को आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते हैं कुंवर विजय प्रताप!
बेअदबी मामले में जांच करने वाली ऐस.आई.टी. के प्रमुख रह चुके पूर्व आई.जी. कुंवर विजय प्रताप सिंह आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कल यानी सोमवार को कुंवर विजय प्रताप आम आदमी पार्टी का हिस्सा बन सकते हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल खुद कुंवर विजय प्रताप को आम आदमी पार्टी में शामिल करेंगे। इसलिए वह कल 11 बजे अमृतसर पहुंच रहे हैं।

जालंधर: कोरोना से आज 3 की मौत, इतने पॉजिटिव मामले आए सामने
जालंधर में आज रविवार को 50 से कम लोगों की पॉजिटिव रिपोर्ट आने की पुष्टि हुई है। इस बारे में जानकरी देते हुए स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि जालंधर में कोरोना के कारण आज 3 लोगों की मौत हुई है वही आज भी करीब 50 से कम लोगों की संक्रमित रिपोर्ट प्राप्त हुई है।

फगवाड़ा में चौंकीदार की इस हालत में मिली लाश, इलाके में मचा हड़कंप
फगवाड़ा के गांव बघाना में देर रात लक्ष्मी भट्टा दे पर चौकीदारी कर रहे एक व्यक्ति पर अज्ञात व्यक्ति ने तेजधार हथियार के साथ हमला कर उसका कत्ल कर दिया। मामला ट्रैक्टर चोरी का बताया जा रहा है। जानकारी देते हुए डी.एस.पी. फगवाड़ा परमजीत सिंह ने बताया कि रिहाना जट्टा से गांव बघाना को जा रही सड़क पर ईंट का भट्टा बना हुआ है। इस भट्टे पर पिछले लम्बे समय से देसराज नाम का एक व्यक्ति रात को चौकीदारी करता है। 

neighbors gave painful death to the young man

बड़ी वारदात: पड़ोसियों ने धोखे से घर बुलाकर नौजवान को दी दर्दनाक मौत
नजदीकी गांव महेड़ू में बीती रात पड़ोसियों ने एक नौजवान को धोखे के साथ घर में  बुला कर तेजधार हथियारों के साथ काट दिया और नौजवान की अस्पताल में मौत हो गई। मृतक की पहचान रणजीत सिंह उर्फ शिवा (29) पुत्र परमजीत सिंह हुई है। मारपीट के बाद पारिवारिक सदस्यों ने जख्मी हालत में नौजवान को महतपुर के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया, डाक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए जालंधर रैफर कर दिया, जहां बीते दिन उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। 

जालंधर: PPR Mall में मिली लाश, फैली सनसनी
जालंधर के पी.पी.आर. मॉल में एक लाश मिलने का समाचार प्राप्त हुआ है। इस खबर से इलाके में सनसनी फैल गई है। सुबह सैर करने आए लोगों ने लाश को लेकर पुलिस को सूचित किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Related News

Recommended News