Punjab Wrap Up: कैप्टन को बिजली संकट पर नसीहत देने वाले सिद्धू ने खुद नहीं भरा बिल तो वहीं कोरोना की तीसरी लहर से निपटने में ''वैक्सीन'' ही नहीं ''दवा'' भी हो सकती है हथियार, पढ़ें दिन भर की बड़ी खबरे

punjabkesari.in Friday, Jul 02, 2021 - 06:59 PM (IST)

जालंधर: पंजाब में एक तरफ बिजली संकट से लोग बेहाल है वहीं दूसरी तरफ सरकारों की जमकर आलोचना की जा रही है। कोविड महामारी को लेकर दुनियाभर में कई तरह की भ्रांतियां इसके प्रसार और तीसरी लहर को लेकर कई तरह के अनुमान लगाए जा रहे हैं। पंजाब में भीषण गर्मी के दौरान बिजली की किल्लत के बीच सत्तारूढ़ कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने शुक्रवार को कहा कि पूर्ववर्ती शिरोमणि अकाली दल (शिअद)-भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार के कार्यकाल में किए गए बिजली खरीद समझौते (पीपीए) राज्य की जनता के हित में नहीं हैं। ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। 

कैप्टन को बिजली संकट पर नसीहत देने वाले सिद्धू ने खुद नहीं भरा बिल, इतने लाख है बकाया
पंजाब में एक तरफ बिजली संकट से लोग बेहाल है वहीं दूसरी तरफ सरकारों की जमकर आलोचना की जा रही है। इतना ही नहीं पंजाब कांग्रेस के खिलाफ कई मुद्दों पर बोलने वाले नवजोत सिंह सिद्धू भी अब मुश्किल में फंस गए है। हाल ही में पंजाब के बढ़ते बिजली संकट पर कैप्टन  सरकार की कड़ी आलोचना करने वाले नवजोत सिंह सिद्धू ने कई महीनों से अपने घर का बिल नहीं दिया है। 

कोरोना की तीसरी लहर से निपटने में 'वैक्सीन' ही नहीं 'दवा' भी हो सकती है हथियार
कोविड महामारी को लेकर दुनियाभर में कई तरह की भ्रांतियां इसके प्रसार और तीसरी लहर को लेकर कई तरह के अनुमान लगाए जा रहे हैं। पूरी दूनिया के देश यही मान कर चल रहे हैं कि महामारी को खत्म करने का एक ही तरीका है कि आबादी का तेजी से टीकाकरण कर किया जाए। यहां यह सवाल भी लाजिमी हो जाता है कि क्या महामारी से निपटने के लिए वैक्सीन के अलावा कोई दूसरा उपाय नहीं है? 

punjab power crisis sidhu tweet on captain

पंजाब में बिजली संकट पर सिद्धू ने साधे कैप्टन पर निशाने, Tweet कर फैसलों पर उठाए सवाल
पंजाब में भीषण गर्मी के दौरान बिजली की किल्लत के बीच सत्तारूढ़ कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने शुक्रवार को कहा कि पूर्ववर्ती शिरोमणि अकाली दल (शिअद)-भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार के कार्यकाल में किए गए बिजली खरीद समझौते (पीपीए) राज्य की जनता के हित में नहीं हैं।

बढ़ते पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर कांग्रेस ने सनी देओल को घेरा, जमकर की नारेबाजी
रोजाना बढ़ रहे पेट्रोल-डीजल के दामों पर अब आम जनता के साथ-साथ सियासत में बैठे लोगों का गुस्सा भी फूट रहा है। जहां एक तरफ बीजेपी कांग्रेस सरकार को घेर रही है वही राज्य सरकार इस पर केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहरा रही है।

ससुराल में दामाद की लाठी-डंडों से पिटाई, आरोपियों को पकडऩे के लिए पुलिस कर रही छापेमारी
ससुराल घर में दामाद की लाठी-डंडों के साथ बेरहमी से पिटाई करके बुरी तरह से घायल कर दिया, जो इस समय जिन्दगी और मौत के साथ अस्पताल में जूझ रहा है। मामला थाना शिमलापुरी के अधीन पड़ते क्षेत्र गोबिंसर नगर का है।  जानकारी के मुताबिक पुलिस को दी शिकायत में घायल के भाई हरजीत सिंह ने बताया कि उसके भाई की शादी को 9 वर्ष हो गए थे और उनके दो बच्चें बेटा बेटी है। 

after 1 day of marriage everything was destroyed

शादी के 1 दिन बाद खुली दूल्हे की पोल, झटके में तबाह हो गया सब कुछ
हर लड़की का सपना होता है कि शादी के बाद उसका जीवनसाथी उसे हर खुशी देगा। लेकिन लुधियाना की रमनदीप कौर के सपने उस समय टूट गए जब दहेज के लिए उसके पति और ससुरालियों द्वारा प्रताड़ित किया जाने लगा।  

नवजात बच्चे की 5 दिन बाद अस्पताल में मौत, मां-बाप बोले- '6 साल पहले भी....'
लुधियाना के सी.एम.सी. अस्पताल में लापरवाही का एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार यहां की तरफ से अस्पताल प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए है। यहां पर परमजीत कौर और उनके पति सिमरनजीत सिंह ने पुलिस थाने में जाकर डॉक्टरों को सख्त कार्रवाही की मांग की है। 

जालंधर के युवक का अमृतसर के होटल में कारनामा, दरवाजा खोलते ही उड़े होटल मालिक के होश
यहां के नौजवान द्वारा अमृतसर के होटल में आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि गुरुवार को यह युवक अमृतसर के एक होटल में 1 दिन के लिए आया था, जहां उसने होटल के बाथरूम में रस्सी लगाकर जीवनलीला समाप्त कर ली। 

under the captain s rule the era of wings came again

कैप्टन के राज में दोबारा आया पक्खियों का दौर, लोगों ने इस तरह जताया अपना विरोध
पंजाब में बिजली संकट पर सियासत गर्माती जा रही है। सरकार के विरोधी पक्ष इसको लेकर सरकार पर लगातार हमलावर होते आ रहे हैं। पंजाब में लगातार लग रहे बिजली कट की वजह से जनता बेहाल है। जहां घरों में बिजली नहीं आ रही वहीं किसान भी परेशान हैं। इसी के चलते आज शिरोमणि अकाली दल की तरफ से रूपनगर में सरकार पर तंज कसते हुए पक्खी सेवा की शुरुआत की जिसमें शिरोमणि अकाली दल के वर्करों के अलावा बहुजन समाज पार्टी के स्थानीय नेता और वर्कर शामिल हुए।  

समराला में किसानों ने भाजपा नेताओं को घेरा, मौके पर पहुंची पुलिस ने किया बचाव (देंखें तस्वीरें)
एक तरफ दिल्ली की सरहदों पर किसान काले कानूनों के खिलाफ डटे हुए हैं तो वहीं भाजपा नेताओं का विरोध किसानों की तरफ से तेज किया जा रहा है। समराला में जब भाजपा के नेता पावरकाम समराला के दफ़्तर बिजली के मुद्दे पर मांग पत्र देने पहुंचे तो वहां धरना दे रहे किसानों ने भाजपा के ज़िला प्रधान सहित दूसरे नेताओं को घेराव किया।

जालंधर पहुंची Covishield Vaccine,कल 140 से अधिक स्थानों पर लगेगा Camp
कोरोना काबू पाने के लिए सरकार द्वारा शुरू किए गए वैक्सीनेशन महा अभियान के तहत जिले में शनिवार को 140 से अधिक स्थानों पर वैक्सीनेशन कैंप लगाए जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News