Punjab Top 10: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें, कोरोना ने मचाया कोहराम

punjabkesari.in Monday, Jan 03, 2022 - 09:42 PM (IST)

जालंधर: बरनाला स्थित भदौड़ से पंजाब कांग्रेस प्रधान नवजोत सिद्धू के धमाकेदार ऐलान सामने आ रहे हैं। उन्होंने महिलाओं के लिए कांग्रेस का चुनाव पिटारा खोल कर रख दिया है। पटियाला-संगरूर रोड पर पड़ती भाखड़ा नहर में बीती देर रात एक कार बेकाबू हो कर गिर गई। जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या धीरे-धीरे बढ़ती जा रही है। आज 4 डॉक्टर्स एक नर्स सहित 63 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। आज सी.आई.ए. स्टाफ पठानकोट ने एक ट्रक में से नशीला पदार्थ बरामद किया गया है। ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

navjot sidhu made a banging announcement while making promises to women

नवजोत सिद्धू ने महिलाओं से वायदे करते हुए किए धमाकेदार ऐलान
बरनाला स्थित भदौड़ से पंजाब कांग्रेस प्रधान नवजोत सिद्धू के धमाकेदार ऐलान सामने आ रहे हैं। उन्होंने महिलाओं के लिए कांग्रेस का चुनाव पिटारा खोल कर रख दिया है। सिद्धू ने कहा कि वह पंजाब में मॉडल की सबसे सुंदर झलक दिखा रहे हैं। उन्होंने कहा कि महिलाओं के लिए दावा करते हुए कहा कि वह हर महीने 2 हजार रुपए व 8 सिलेंडर एक वर्ष में फ्री दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि वह महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने जो भी कहा है पूरा करके दिखाया है। 

भाखड़ा नहर में बेकाबू होकर गिरी कार, 2 महिलाओं की मौत
पटियाला-संगरूर रोड पर पड़ती भाखड़ा नहर में बीती देर रात एक कार बेकाबू हो कर गिर गई। नहर में से गोताखोरों की तरफ से गाड़ी समेत 2 महिलाओं की लाशें बरामद की गई हैं। जानकारी मुताबिक इस घटना की सूचना मिलते ही देर रात पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की छानबीन में जुट गई।

कोरोना का कहर:  एक की मौत, डॉक्टर्स व नर्स सहित इतने नए केस आए सामने
जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या धीरे-धीरे बढ़ती जा रही है। आज 4 डॉक्टर्स एक नर्स सहित 63 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इन मरीजों में 56 मरीज जिले के रहने वाले हैं जबकि 7 दूसरे जिलो आदि से संबंधित है। एक 59 वर्षीय व्यक्ति कि आज कोरोना से मौत हो गई। मृतक हम्बडा रोड का रहने वाला था और उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती था। स्वास्थ्य अधिकारियों के अनुसार जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 198 हो गई है। 

सेबों से भरे ट्रक में ला रहे थे कुछ ऐसा, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान
आज सी.आई.ए. स्टाफ पठानकोट ने एक ट्रक में से नशीला पदार्थ बरामद किया गया है। इस संबंधी डी.एस.आई. धार कलां रवीन्द्र सिंह ने बताया कि सी.आई.ए. स्टाफ के इंचार्ज सुरिंदर कुमार ने अपनी टीम सहित माधोपुर अड्डो के नजदीक नाका लगाया हुआ था। इस दौरान उनको सूचना मिली कि कुछ लोग एक ट्रक नंबर ( पी.बी 13 जैड 8098) में जम्मू-कश्मीर से सेबों की पेटियों में भुक्की छुपाकर पंजाब की तरफ जा रहे हैं।

there was a stir in aap with balbir rajewal s statement

बलबीर राजेवाल के बयान के साथ 'आप' में मची हलचल
आम आदमी पार्टी के साथ गठजोड़ की संभावनाओं दरम्यिान किसान नेता और संयुक्त समाज मोर्चा के मुख्य चेहरे बलबीर राजेवाल के बयान के साथ 'आप' में हलचल मच गई है। दरअसल एक निजी चैनल के साथ बातचीत करते राजेवाल ने कहा कि यदि संयुक्त समाज मोर्चा का 'आप' के साथ गठजोड़ हुआ तो आम आदमी पार्टी अपने उम्मीदवारों के नाम वापिस भी ले सकती है। बलबीर राजेवाल ने कहा कि संयुक्त समाज मोर्चा के साथ 'आप' संपर्क कर रही है और उन्हें कहा गया है कि यदि आप उनके के साथ गठजोड़ करते हो तो वह जरूरत अनुसार अपने उम्मीदवारों के नाम वापस भी ले लेंगे। उन्होंने कहा कि फिलहाल न तो उन्होंने किसी को कोई उम्मीदवारों की सूची दी है और न उनसे ऐसी कोई बातचीत हुई है। 

अंतर्राष्ट्रीय मूल्य की हेरोइन बरामद, आरोपी ऐसे करता था नशा तस्करी
नशा तस्करों के खिलाफ चलाई गई मुहिम के चलते स्पेशल टॉस्क फोर्स ने बार्डर एरिया से हेरोइन की सप्लाई करने आए तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी से 1 किलो 20 ग्राम हेरोइन बरामद की। गौर है कि एस.टी.एफ. ने पिछले एक सप्ताह में महिला समेत 7 नशा तस्करों को गिरफ्तार कर करीब 7 किलो हेरोइन बरामद की है। इस हेरोइन की अर्तराष्ट्रीय कीमत करीब 5 करोड़ रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मोहाली में थाना एस.टी.एफ. में नशा तस्करी करने के आरोप में मामला दर्ज किया है।

कोरोना प्रकोप : हाईकोर्ट में होगी वीडियो कांफ्रैंसिंग से सुनवाई, चंडीगढ़ के रॉक गार्डन सहित 2 पार्क बंद
राज्य में बढ़ रहे कोरोना के खतरे को लेकर हाईकोर्ट ने बड़ा फैसला लिया है। चंडीगढ़ में रॉक गार्डन व बर्ड पार्क को पूरी तरह से बंद करने के निर्देश जारी कर दिए गए हैं। उक्त फैसला राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित की अध्यक्षता में हुई मीटिंग में लिया गया। चंडीगढ़ प्रशासन ने कोरोना रिव्यू को लेकर हुई मीटिंग में उक्त फैसला लिया है। अब हाईकोर्ट में भी वीडियो काफ्रैंसिंग के जरिए सुनवाई होगी। 

cabinet minister rana gurjit s statement on the announcements made by sidhu

सिद्धू द्वारा किए ऐलानों पर कैबिनेट मंत्री राणा गुरजीत का आया बयान
आज पंजाब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिद्धू के ऐलान के बाद कैबिनेट मंत्री राणा गुरजीत सिंह ने अपना बयान दिया। उन्होंने कहा कि चुनावों के देखते हर पार्टी कई बड़े-बड़े ऐलान कर रही। निजी तौर पर कोई कुछ भी बोल सकता है। ऐसे झूठे वादों से लोग गुमराह होते हैं। अभी मैनिफैस्टों बनना बाकी है। यह ऐलान सिद्धू ने अपने तौर पर किए हैं। राणा गुरजीत सिंह ने कहा कि उनकी मर्जी के खिलाफ कपूरथला में प्रधान लगाया है। उनकी अभी तक नवजोत सिद्धू से मुलाकत नहीं हुई है।

ढाबे पर 'तंदूरी नान' खाने के शौकीनों के होश उड़ा देगी यह खबर (तस्वीरें)
यदि आप भी ढाबे पर बैठ कर तंदूरी नान या रोटी खाने के शौकीन हो तो यह खबर आपके भी होश उड़ा देगी। दरअसल शेरां वाला गेट में एक निजी ढाबे के नौकर की तरफ से गंदा खाना परोसने की वीडियो वायरल हुई है, जिसके बाद ढाबा रातों-रात बंद कर दिया गया। यहां तक कि ढाबे का मालिक भी फरार हो गया। उधर जब देर शाम सेहत विभाग की टीम सैंपल लेने पहुंची तो आगे से दुकान बंद मिली और शटर पर दुकान किराए के लिए खाली है का पोस्टर लगा मिला।

सूट-बूट पहन शादी में पहुंचे 12 वर्षीय लड़के ने किया कुछ ऐसा, उड़े सबके होश
शादियों में सूट-बूट पहन बच्चों द्वारा आए दिन चोरी की वारदातों को अंजाम दिया जा रहा लेकिन लोग अब भी सतर्क नहीं हैं। ताजा मामला कपूरथला के एक होटल का है जहां परिवार अपने बेटे की शादी के लिए जालंधर के अर्बन एस्टेट से गया था। इसी दौरान सूट-बूट में 12 साल के एक लड़के ने दूल्हे की मां का पर्स चुरा लिया। पर्स में सोने का आभूषण व नकदी थी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News