Punjab Top 10: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें, पंजाब में कोरोना ने मचाया कोहराम

punjabkesari.in Friday, Jan 07, 2022 - 10:00 PM (IST)

जालंधर:  चुनाव आयोग ने बालीवुड अभिनेता सोनू सूद की वोटिंग आईकान के रूप में नियुक्ति को रद्द कर दिया है। इटली की धरती से लगातार कोरोना का बम पंजाब में गिर रहा है। शुक्रवार को इटली से अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट अमृतसर आई 300 यात्रियों की फ्लाइट में 190 यात्री कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

election commission canceled this appointment of bollywood actor sonu sood

बालीवुड अभिनेता सोनू सूद को लगा चुनाव आयोग का झटका, जानें कैसे
चुनाव आयोग ने बालीवुड अभिनेता सोनू सूद की वोटिंग आईकान के रूप में नियुक्ति को रद्द कर दिया है। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद अब चुनाव आयोग के वोटिंग ऑईकॉन नहीं होंगे। सोनू सूद को मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए पंजाब का स्टेट आईकॉन नियुक्त किया गया था। 

इटली की धरती से पंजाब में गिरा कोरोना बम, एयरपोर्ट पर इतने यात्रियों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव
इटली की धरती से लगातार कोरोना का बम पंजाब में गिर रहा है। शुक्रवार को इटली से अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट अमृतसर आई 300 यात्रियों की फ्लाइट में 190 यात्री कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। स्वास्थ्य विभाग द्वारा 285 लोगों के टेस्ट किए गए हैं। 

टिकट आबंटन को लेकर भिड़े 'आप' वर्कर, चली ईंटें, राघव चड्ढा को दिखाए काले झंडे
जालंधर में आज शुक्रवार को कांग्रेस छोड़ आम आदमी पार्टी में दिनेश ढल्ल को शामिल करने आए 'आप' के सह प्रभारी राघव चड्ढा का जबरदस्त विरोध हुआ। टिकट न मिलने से नाराज चल रहे जालंधर वैस्ट विधानसभा हलके से डा. शिवदयाल माली, सैंट्रल विधानसभा हलके से डा. संजीव शर्मा और इकबाल सिंह ढींडसा के समर्थकों ने प्रैस क्लब के बाहर राघव चड्ढा को काले झंडे दिखाकर विरोध जताया और नारेबाजी की। इस बीच आम आदमी पार्टी के वर्करों में धक्कामुक्की और मारपीट तक की नौबत आ गई।

पंजाब में मूसलाधार बारिश और भारी ओलावृष्टि, जानें आने वाले दिनों में मौसम का हाल
पंजाब में पिछले 3-4 दिनों से लगातार मूसलाधार बारिश हो रही है और आने वाले दो दिनों दौरान बारिश के जारी रहने की संभावनाएं हैं। इसी दरम्यिान होशियारपुर के कुछ गांवों में ओलावृष्टि की भी खबरें हैं। मौसम विभाग की तरफ से राज्यों में शीत लहर जारी रहने और भारी बारिश की सूचना दी गई है। 

pm sidhu said on security issue targeted the center

PM सुरक्षा मुद्दे पर बोले सिद्धू, केंद्र पर साधा निशाना
पी.एम. सुरक्षा मुद्दे पर गरमाई राजनीति के बाद आज नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रैस कांफ्रैंस की। इस दौरान उन्होंने प्रधानामंत्री मामले को लेकर बातचीत की। पंजाब में पी.एम. मोदी की जान को कोई खतरा नहीं था। उन्होंने कहा कि यह एक ड्रामेबाजी है। पी.एम. की सुरक्षा की बात को बढ़ाना ड्रामा हो रहा है। उन्होंने कहा कि जब कोई प्लान नहीं था वह सड़क रास्ते से जाएंगे यह अचानक से क्यों बदला गया है। पी.एम. क्यों सड़क के रास्ते गए। सिद्धू ने कहा नरेंद्र मोदी सिर्फ बीजेपी के पी.एम. नहीं है वह पूरे देश के हैं। उनकी जान की कीमत बच्चा-बच्चा जानता है।

श्री दरबार साहिब में घटी घटना के बाद शिरोमणि कमेटी का सख्त कदम, लिया बड़ा फैसला
श्री हरिमंदिर साहिब में 18 दिसंबर को हुई बेअदबी करने की कोशिश की वारदात के बाद अब शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने दरबार साहिब में सख्ती के साथ सुरक्षा प्रबंधों को लागू करने की शुरुआत की है। शिरोमणि कमेटी के प्रधान एडवोकेट हरजिन्दर सिंह धामी ने बताया कि बेअदबी की घटनाओं को रोकने के लिए जल्द ही श्री हरिमंदिर साहिब में आर्मी के रिटायर्ड कमांडो दस्ते धार्मिक फौजी तैनात किए जाएंगे।

PM की सुरक्षा में हुई कोताही को लेकर गृह मंत्रालय ने लिया एक्शन
पी.एम. की सुरक्षा में हुई कोताही को लेकर गृह मंत्रालय द्वारा एक्शन लिया गया है। फिरोजपुर के नजदीक थाना कुलगढ़ी में इस मामले को लेकर एफ.आई.आर. दर्ज कर ली गई है।

corona blast patiala got 831 positive cases positive in one

पटियाला में कोरोना का जबरदस्त धमाका, एक दिन में इतने केस आए पॉजिटिव
कोरोना का कहर लागातार जारी है। 2020 में महामारी फैलने के बाद एक दिन में तेजी से पटियाला में शुक्रवार को कोरोना वायरस के 831 पॉजिटिव केस सामने आए हैं। जानकारी के अनुसार पटियाला के डी.सी. व सांसद परनीत कौर भी कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। 

फिरोजपुर रैली: भाजपा के सोशल मीडिया ग्रुप्स में आए एक गलत संदेश ने वर्कर को कर दिया “कंफ्यूज”
बुधवार को पंजाब के फिरोजपुर में भारतीय जनता पार्टी की रैली में जा रहे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ जो घटनाक्रम हुआ, उसका पूरे देश में न केवल विरोध हो रहा है बल्कि इस मामले में पंजाब सरकार पर भी सवालों की बौछार हो रही है। राज्य में प्रधानमंत्री और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर गहरी पैंठ वाले इतने बड़े नेता की जान पर जो खतरा खड़ा किया गया, वह असहनीय है, जिसे लेकर देश के गृह मंत्रालय की तरफ से राज्य से रिपोर्ट देने को कहा गया है।

नाके पर तैनात पुलिस पर हमला, हैंडग्रेनेड सहित आरोपी काबू
मोगा पुलिस को आज एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने गांव चुगावां के पास स्थापित एक चेक पोस्ट पर दो हैंडग्रेनेड और अन्य हथियारों के साथ 3 युवकों को गिरफ्तार किया। दरअसल पुलिस ने नाके पर एक संदिग्ध काले रंग की पिकअप गाड़ी नंबर (पी.बी 04 ए.सी. 2831) को रूकने के संकेत दिया। परन्तु चालक ने गाड़ी पुलिस पर चढ़ाने की कोशिश की। इसी दौरान पुलिस ने बैरिकेडिंग लगाकर गाड़ी को रोक लिया चालक के साथ बैठे युवको ने पुलिस पार्टी पर पिस्तौल तान दी और पीछे बैठे युवक ने अपने हाथ में हैंडग्रेनेड पकड़ लिया। गनीमत रही कि पुलिस ने चालाकी दिखाते हुए तीनों युवकों को पकड़ लिया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News

Recommended News