Punjab Top 10: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Monday, Apr 18, 2022 - 10:06 PM (IST)

जालंधर: भगवंत मान सरकार बड़े एक्शन की तैयारी में दिखाई दे रही है। शहर में लूट व छीनाझपटी की घटनाएं लोगों के लिए लगातार सिरदर्द बनी हुई हैं। कोरोना बढ़ रहे केसों के मद्देनजर चंडीगढ़ प्रशासन ने नए निर्देश जारी किए हैं। ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

mann sarkar in preparation for action regarding financial debt on punjabपं

जाब पर चढ़े वित्तीय कर्ज को लेकर एक्शन की तैयारी में मान सरकार
भगवंत मान सरकार बड़े एक्शन की तैयारी में दिखाई दे रही है। वह पिछली सरकारों की रिकवरी को लेकर अहम कदम उठा रही है।

पंजाब में गन प्वाइंट पर कार लूटी, मालिक की पत्नी को भी ले गए
शहर में लूट व छीनाझपटी की घटनाएं लोगों के लिए लगातार सिरदर्द बनी हुई हैं। ऐसी ही लूट की एक और वारदात आज महानगर के कूल रोड में पड़ते सांझा चूल्हा के पास देखने को मिली। 

संगरूर में हुए दर्दनाक हादसे पर सी.एम. ने किया दुख व्यक्त, जारी की यह घोषणा
पंजाब के संगरूर जिले में हुए दर्दनाक हादसा हुए जिसमें एक विद्यार्थी लड़की की मौके पर ही मौत हो गई और 3 घायल हो गए। इसको लेकर मुख्यमंत्री भगवंत मान का बयान सामने आया है। उन्होंने ट्वीट कर इस दर्दनाक सड़क हादसे पर दुख व्यक्त किया है। 

कोरोना के बढ़ रहे केसों के चलते चंडीगढ़ प्रशासन ने जारी की यह हिदायतें
कोरोना बढ़ रहे केसों के मद्देनजर चंडीगढ़ प्रशासन ने नए निर्देश जारी किए हैं। प्रशासन ने भीड़ वाले स्थानों पर मास्क डालने की दी है। जारी हुए आदेशों में कुछ राज्यों तथा केंद्रीय शासित प्रदेशों में कोविड के केसों की बढ़ रही संख्या को ध्यान में रखते हुए यू.टी. चंडीगढ़ के सभी निवासियों को भीड़ वाले स्थानों से दूरी बनाने और मास्क पहनकर बाहर जाने को कहा है। 

बड़ी वारदात: सरेआम नैशनल हाईवे पर नौजवान का कत्ल, जानें मामला
मोगा-बरनाला नैशनल हाईवे पर गांव बौडे नजदीक पैट्रोल पंप के कारिंदे का बीती रात कत्ल करने का मामला सामने आया है। पुलिस से मिली जानकारी मुताबिक नौजवान जोगिन्द्र सिंह पैट्रोल पंप पर काम करता था, जिसका बीती रात अज्ञात हत्यारों ने बेसमैंट मार कर कत्ल कर दिया गया। 

Volleyball Tournament के बाद बड़ा धमाका, 12 साल के बच्चे की मौत
गांव कोटला काजियां में गत शाम पटाखे बनाने के लिए पोटाश पीसने दौरान हुए ज़बरदस्त धमाके में एक बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई जबकि 3 घायल हो गए। 

शिक्षा विभाग ने पहली कक्षा के विद्यार्थियों के लिए शुरू की नई योजना
जाब के सरकारी स्कूलों में प्राइमरी कक्षाओं में पढ़ने वाले छात्रों के लिए कक्षा एक के छात्रों को शिक्षा में सक्षम बनाने के लिए 3 महीने का विद्या प्रवेश कार्यक्रम शुरू किया जा रहा है। जानकारी देते हुए डी.जी.एस.ई. पंजाब प्रदीप कुमार अग्रवाल ने बताया कि पिछले 2 वर्षों के दौरान एडमिशन तो मिले लेकिन कोविड-19 की अनिवार्य पाबंदियों के चलते उन्हें लगातार शिक्षाप्रद क्लासरूम का माहौल नहीं मिल सका।

CBSE बोर्ड Exams को लेकर Guidelines जारी, इन बातों का रखें ध्यान
केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने रोल नंबर स्लिप जारी करने के साथ ही विभिन्न दिशा-निर्देश स्टूडैंट्स और परीक्षा केंद्रों को जारी कर दिए हैं, जिसका पालन सभी परीक्षा केंद्रों को अनिवार्य रूप से करना होगा।

बड़ी खबरः PRTC बस ने सड़क किनारे खड़े स्कूली बच्चों को कुचला, 1 की मौत
संगरूर से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। पी.आर.टी.सी. बस द्वारा 4 स्कूली बच्चों को कुचल दिया गया है। इस दौरान 1 बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई 3 घायल हो गए। घायल बच्चों को सरकारी अस्पताल में दाखिला करवाया गया।

संगरूर से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। पी.आर.टी.सी. बस द्वारा 4 स्कूली बच्चों को कुचल दिया गया है। इस दौरान 1 बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई 3 घायल हो गए। घायल बच्चों को सरकारी अस्पताल में दाखिला करवाया गया।

पंजाब में बड़ा हादसा, भाखड़ा नहर में गिरी कार, 5 की मौत
पंजाब के रूपनगर से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां रूपनगर-श्री आनन्दपुर साहब मार्ग स्थित गांव मलिकपुर के पास एक कार की बस के साथ जबरदस्त टक्कर हो गई। टक्कर के बाद उक्त कार पुल से नीचे भाखड़ा नहर में गिर गई। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News