Punjab: SYL का मुद्दा गर्माया, ''आप'' सरकार ने एक और वादा किया पूरा, Punjab Top 10: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Wednesday, Apr 20, 2022 - 10:04 PM (IST)

जालंधर:  'आप' सरकार ने अपना एक और वादा पूरा किया है। कांग्रेस की अनुशासनात्मक कार्रवाई समिति अगले कुछ दिनों में पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रधान सुनील जाखड़ खिलाफ कार्रवाई के संदर्भ में फैसला ले सकती है। जगतार सिंह राजोआना की रिहाई को लेकर मामला गर्माता ही जा रही है जिसे लेकर सुखबीर सिंह बादल व रवनीत बिट्टू ने प्रधानमंत्री मोदी को चिट्ठी लिखी है। ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

aap  government fulfilled another promise announced this for police personnel

'आप' सरकार ने एक और वादा किया पूरा, पुलिस कर्मियों के लिए किया यह ऐलान
'आप' सरकार ने अपना एक और वादा पूरा किया है। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पुलिस कर्मियों के लिए एक बड़ा फैसला लिया है।

हाईकमान की तरफ से कार्रवाई होने के संकेतों पर बोले जाखड़, दिया यह बयान
कांग्रेस की अनुशासनात्मक कार्रवाई समिति अगले कुछ दिनों में पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रधान सुनील जाखड़ खिलाफ कार्रवाई के संदर्भ में फैसला ले सकती है क्योंकि अनुशासनहीनता के आरोपों पर उनकी तरफ से तय सीमा अंदर कोई जवाब नहीं दिया गया है।

SYL के मुद्दे पर AAP का बड़ा बयान बोले-'जान कुर्बान कर देंगे पर ...'
आम आदमी पार्टी के राज्यसभा मैंबर सुशील कुमार की तरफ से कल सतलुज यमुना लिंक (एस.वाई.एल.) नहर के मुद्दे पर हरियाणा के पक्ष में लिए स्टैंड के बाद पंजाब में फिर राजनीति गरमा गई है। 

विदेश जाने वालों के लिए अहम खबर, इन वीजा आवेदक केंद्रों में सेवाएं शुरू
भारत में लाकडाऊन के समय से बंद पड़े यूरोप के वीजा आवेदक केंद्रों को एक बार फिर से खोलने के संबंध में सूचना मिली है। 

बिजली बिलों को लेकर पंजाब सरकार ने अफसरों को जारी किए सख्त आदेश
पंजाब के बिजली मंत्री हरभजन सिंह ई. टी. ओ. ने पंजाब राज्य बिजली निगम लिमिटेड  (पावरकाम) को यह आदेश दिए हैं कि वह पंजाब के बिजली डिफाल्टरों के विवरण 3 दिनों के अंदर -अंदर सरकार को भेजे। 

congress mp manish tewari tweeting about rajoana

राजोआना की रिहाई मामले को लेकर Tweet कर बोले कांग्रेसी सांसद मनीष तिवारी
जगतार सिंह राजोआना की रिहाई को लेकर मामला गर्माता ही जा रही है जिसे लेकर सुखबीर सिंह बादल व रवनीत बिट्टू ने प्रधानमंत्री मोदी को चिट्ठी लिखी है। इस मामले में कांग्रेसी सांसद मनीष तिवारी ने ट्वीट किया है। 

भयानक सड़क हादसा:  एक साथ बुझे 2 घरों के चिराग, मचा कोहराम
सड़क दुर्घटना में 2 युवकों की मौत होने की खबर सामने आई है। मृतकों की पहचान गुरिंदर सिंह उर्फ बिल्ला (27) पुत्र लखवीर सिंह निवासी गांव रामपुर (शहीद भगत सिंह नगर) नवांशहर, अंकुर (25) पुत्र हरि कृष्ण निवासी भूना फतिहाबाद के रूप में हुई है। 

कोरोना के बढ़ते केस के बीच 'स्कूल जाने वाले बच्चों' के लिए आई जरूरी खबर, जारी हुए ये आदेश
कोरोना के नए वैरिएंट के खतरे के बाद चंडीगढ़ प्रशासन हरकत में आ गया है। प्रशासन को 12 से 17 साल के बच्चों की वैक्सीनेशन दर कम हाने की चिंता सता रही है।

SYL का मुद्दा गर्माया, 'आप' पर भड़के कांग्रेस व अकाली
पंजाब कांग्रेस कमेटी के प्रधान अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने आशंका जाहिर की है कि चुनाव जीतने के लिए किसी भी हद तक जाने वाली आम आदमी पार्टी की संदिग्ध सोच के चलते पानी को लेकर पंजाब के हितों से समझौता हो सकता है।

नवजोत सिद्धू ने भगवंत मान सरकार पर साधा निशाना, लगाए यह आरोप
नवजोत सिद्धू ने सी.एम. भगवंत मान पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट पर एक कार्टून सांझा किया और पंजाब सरकार पर केजरीवाल की कठपुतली की तरह काम करने का आरोप लगाया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News

Recommended News